रुद्राक्ष से अरमान की बहन करेगी बदसलूकी : इधर प्रीशा से मिलने के लिए रुद्र जाएगा होटल

ये हैं चाहतें : प्रीशा, अरमान और पीहू के साथ प्रिंसिपल से मिलने उसके कॉलेज पहुंचती है। पीहू कहती है कि उन्हें सुबह 11 बजे प्रिंसिपल से मिलना है। इसलिए वह तब तक वॉशरूम होकर लौट आएगी। प्रीशा उसके साथ रहती है। रुद्र विद्युत के साथ प्रिंसिपल के ऑफिस पहुंचता है और प्रिंसिपल से पूछता है कि वह लड़की कब आएगी।

प्रिंसिपल कहता है कि वह कभी भी आ सकती है। तभी पीहू अंदर आती है और रुद्र को देखकर चौंक जाती है। रुद्र पूछता है कि क्या कोई रॉकस्टार किसी का अभिभावक नहीं हो सकता।

पीहू भगवान का शुक्र कहती है कि प्रीशा को रुद्र के देखने से पहले अरमान अपने साथ ले गया। वह याद करती है कि अरमान ने विद्युत के साथ रुद्र को देखा था। तभी उसने पीहू के माता-पिता दिविजय और कंचन को साथ कॉलेज पहुंचने के लिए बुलाया। अरमान एक महत्वपूर्ण क्लाइंट से मिलने के बहाने प्रीशा को वहां से ले गया।

फ्लैशबैक से पीहू सोचती है कि रुद्र बहुत बुरा आदमी है जिसने प्रीशा को बहुत प्रताड़ित किया। वह रुद्र का यह कहते हुए अपमान करती है कि विद्युत स्पष्ट रूप से उसके जैसा ही होगा। रुद्र पूछता है कि उसका क्या मतलब है।

कंचन उसे रोकने की कोशिश करती है और कहती है कि उसका मतलब है कि उन्हें नहीं पता था कि विद्युत एक बड़े रॉकस्टार के रिश्तेदार हैं। रुद्र कहता है कि विद्युत उसका चचेरा भाई है और पूछता है कि उसमें क्या गलत है।

पीहू कहती है कि उसने सोशल मीडिया में उसके कैसानोवा, असभ्य और रंगीन व्यवहार के बारे में पढ़ा है, इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि विद्युत उसके रास्ते पर चल रहा है।

रुद्र कहता है कि वह विद्युत को माफी मांगने के लिए लाया था, लेकिन नकली सोशल मीडिया समाचार पढ़कर पीहू ने उसके प्रति गलत धारणा बना ली है। रुद्र कहता है कि वे जानते हैं कि महिलाओं का सम्मान कैसे किया जाता है और इसलिए विद्युत यहां उनसे माफी मांगने आया है।

विद्युत, पीहू से माफी मांगता है। पीहू अपना वीडियो रिकॉर्ड करती है और उससे वीडियो में माफी मांगने के लिए कहती है जैसे उसने उसका वीडियो रिकॉर्ड किया था। वह उससे माफी मांगता है।

वह उसे यह कहने के लिए कहती है कि वह अपनी गलती कभी नहीं दोहराएगा। विद्युत वैसा ही कहता है। रुद्र पूछता है कि क्या उसे और कुछ करवाना है। कंचन कहती है कि उन्हें बस एक माफी की जरूरत है और वह इस मुद्दे को यहीं खत्म करने के लिए कहती है। विद्युत अपमानित खड़ा रहता है। रुद्र ने प्रिंसिपल को आश्वासन दिया कि ऐसा मुद्दा फिर कभी नहीं उठेगा।

पीहू सरांश के पास जाती है और उससे पूछती है कि क्या वह मम्मा को खोजने के लिए कैपोला होटल नहीं जाना चाहता। शारदा उसे सर्दी और बुखार होने के कारण सारांश को परेशान न करने के लिए कहता है। एक बार जब वह चली जाती है, तो सारांश रुही से कहता है कि उसे हल्का बुखार है और वह मम्मा को खोजने के लिए कुछ भी कर सकता है।

प्रीशा अरमान के क्लाइंट का इंतजार करते हुए थक जाती है और अरमान से पूछती है कि उसका क्लाइंट कब आएगा। अरमान कहता है कि वह नहीं जानता कि वह अभी तक क्यों नहीं आया।

प्रीशा कहती है कि वह प्रिंसिपल के साथ बैठक में शामिल होती और दुष्ट लड़के को अच्छी तरह से सुनाती। वह पीहू को फोन करती है और पूछती है कि उसकी मुलाकात कैसी रही।

पीहू कहती है कि सब ठीक हो गया और पूछती है कि क्या वह जानती है कि विद्युत कौन का रिश्तेदार निकला। तभी कंचन उसे रोकती है और कहती है कि उसे चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि उसने यहां स्थिति को संभाल लिया है।

इसे भी पढ़ें : प्रीशा को ढूंढ़ने होटल पहुंचे सारांश और रुही : इधर रुद्र का होगा उससे आमना सामना!

पीहू पूछती है कि उसने उसे यह बताने क्यों नहीं दिया कि विद्युत रुद्र का चचेरा भाई है। कंचन याद दिलाती है कि रुद्र का नाम सुनकर प्रीशा को पैनिक अटैक आता है। रुद्र विद्युत को कॉलेज में अच्छा व्यवहार करने के लिए डांटता है और विद्युत को गलतियां करने देने के लिए राज को भी डांटता है।

रूही घर लौटती है और सारांश को जगाने की कोशिश करती है। शारदा उसे सारांश को परेशान न करने के लिए कहती है क्योंकि वह अभी भी बीमार है और कुछ समय पहले ही सो गया था।

रूही उसे कोपोला होटल के आइसक्रीम पार्लर ले जाने के लिए कहती है। शारदा को शक होता है और रुद्र को इसकी जानकारी देती है। रुद्र को भी शक हो जाता है और वह अपने मैनेजर से कोपोला होटल में उसके लिए टेबल बुक करने और उससे मिलने के लिए कहता है।

प्रीशा को ढूंढ़ने होटल पहुंचे सारांश और रुही : इधर रुद्र का होगा उससे आमना सामना!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter