प्रीशा को ढूंढ़ने होटल पहुंचे सारांश और रुही : इधर रुद्र का होगा उससे आमना सामना!

ये हैं चाहतें : रुही दुकान के मालिक से सीसीटीवी फुटेज दिखाने और उनकी मां को खोजने में मदद करने की गुहार लगाती है जो 1 साल से लापता है। दुकान मालिक सहमत हो जाता है और उन्हें फुटेज दिखाता है। सारांश रूही से पूछता है कि क्या उसे यकीन है कि उसे मम्मा का रूमाल मिला है क्योंकि इस वीडियो में मम्मा को नहीं देखा जा सकता है। रूही कहती है कि उसे पूरा विश्वास है।

वह प्रीशा को एक कार में देखती है, दुकान के मालिक से वीडियो ज़ूम करने के लिए कहती है और सारांश को दिखाती है। प्रीशा को देखकर सारांश खुश हो जाता है। रूही पूछती है कि कार में मम्मा के साथ कौन है। सारांश कहता है कि वह नहीं जानता।

सारांश कार का नंबर नोट करता है और कहता है कि वे कार मालिक तक पहुंचेंगे और पता लगाएंगे कि मम्मा कहां है। वे दुकान के मालिक को धन्यवाद देते हैं और कार मालिक का ऑनलाइन पता लगाने के लिए घर की ओर दौड़ पड़ते हैं।

प्रीशा अरमान को बताती है कि वह पीहू के साथ दुर्व्यवहार करने वाले लड़के के खिलाफ प्रिंसिपल की शिकायत करने के लिए कल पीहू के कॉलेज जा रही है। अरमान पूछता है कि लड़का कौन है।

पीहू विद्युत नाम बताती है। प्रीशा कहती है कि प्रिंसिपल ने कल सुबह 11 बजे लड़के और उसके अभिभावक को बुलाया है। अरमान कहता है कि कल उनके साथ बहुत बुरा हुआ और पीहू को लड़के को संभालने का आश्वासन दिया। वह सोचता है कि उसे यह देखना होगा कि रुद्र, प्रीशा को न देखे।

रूही के साथ सारांश घर लौटता है और ऑनलाइन से पता चलता है कि कार कैपोला होटल की है। वे दोनों कैपोला होटल जाते हैं और रिसेप्शनिस्ट से उस मेहमान के बारे में पूछते हैं जिसने कार का इस्तेमाल किया था।

रिसेप्शनिस्ट कहता है कि वे रिकॉर्ड नहीं रखते हैं क्योंकि कई मेहमान अलग-अलग समय पर अपनी अलग-अलग कारों का इस्तेमाल करते हैं। वे दोनों लॉबी में इंतजार करते हैं कि अगर प्रीशा उस होटल में रह रही है तो वह नीचे आएगी। रिसेप्शनिस्ट उन्हें पकड़ लेता है और गार्ड से उन्हें बाहर भेजने का आदेश देता है। वे दोनों भाग जाते हैं।

रुद्र उनके लिए चिंतित हो जाता है और शारदा को सूचित करता है कि ड्राइवर ने उसे सूचित किया कि वे कैपोला होटल गए हैं। वे दोनों लौट आते हैं। रुद्र पूछता है कि वे कैपोला होटल क्यों गए थे। VIDEO : रुद्राक्ष और प्रीशा ने किया रोमांटिक डांस , कहा – “दिल दियां गल्लां”

सारांश कहता है कि उसे उससे सवाल करने का अधिकार नहीं है क्योंकि वह उसे अपना बेटा नहीं मानता है और 1 साल पहले मम्मा के सामने उसने यह बात कही थी। शारदा उसे अपने पिता के साथ ऐसा व्यवहार करने के लिए डांटती है। सारांश कहता है कि वह रुद्र को पिता नहीं मानता। जब रुद्र उसे बेटा नहीं मानता और कमरे में चला जाता है।

इसे भी पढ़ें : कॉलेज में पीहू रैंगिंग गैंग को सिखाएगी सबक : इधर अरमान बनेगा प्रीशा का साया!

प्रीशा को उसके और रुद्र के अतीत के बारे में एक बुरा सपना आता है और कुछ ताजी हवा लेने के लिए वह कार में बाहर निकल जाती है। रुद्र निराश महसूस करता है और प्रीशा की फोटो से पूछता है कि सारांश ने उनकी पूरी बातचीत क्यों नहीं सुनी और बिना कुछ जाने उससे नफरत कर रहा है।

वह घर से निकलता है और सड़क किनारे एक चाय की दुकान पर रुक जाता है। चाय की दुकान के ठीक सामने प्रीशा की कार रुक जाती है। ड्राइवर चाय की दुकान के मालिक के पास जाता है और सहायता मांगता है। रुद्र कार ठीक करने में ड्राइवर की मदद करता है।

प्रीशा उसे नहीं देख पाती और स्टाल पर चली जाती है। प्रीशा वहां चाय पीती है। ड्राइवर उसे सूचित करता है कि कार ठीक हो गई है। प्रीशा कार में बैठ जाती है। रुद्र लौटता है और देखता है कि उसके चाय का गिलास खाली है। चाय की दुकान का मालिक उसे बताता है कि उसकी पत्नी ने चाय खत्म की, जो उस कार से आई थी। रुद्र कहता है कि वह उसकी पत्नी नहीं है और एक और चाय मांगता है।

कॉलेज में पीहू रैंगिंग गैंग को सिखाएगी सबक : इधर अरमान बनेगा प्रीशा का साया!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter