कॉलेज में पीहू रैंगिंग गैंग को सिखाएगी सबक : इधर अरमान बनेगा प्रीशा का साया!

ये हैं चाहतें : अरमान, बेहोश प्रीशा को उठाकर कार की तरफ ले जाता है। दिग्विजय और कंचन पूछते हैं कि उसके साथ क्या हुआ। पीहू कहती है कि प्रीशा को उसके ओरिएंटेशन के दौरान मिले फूलों के गुलदस्ते से एलर्जी हुई। अरमान सोचता है कि रुद्र भी यहाँ है और कॉलेज के व्यवस्थापक को रुद्र से एक महिला के बाथरूम में फंसने की शिकायत मिलने की बात याद आती है। वह सोचता है कि वह रुद्र को प्रीशा को देखने नहीं दे सकता और चपरासी के माध्यम से बाथरूम का दरवाजा खोलकर प्रीशा को दूर ले जाता है।

अरमान प्रीशा को होटल के कमरे में ले जाता है और उसका इलाज करवाता है। प्रीशा जागती है और बताती है कि दरवाजा जाम होने के बाद वह बाथरूम में गिर गई। कंचन कहती है कि उसे पैनिक अटैक आया है और कहती है कि इसके पीछे कोई कारण होना चाहिए।

प्रीशा कहती है कि एक आदमी ने उसकी मदद करने की कोशिश की और खुद का नाम रुद्राक्ष बताया था। कंचन का कहना है कि रुद्राक्ष एक सामान्य नाम है और उसे घबराने की जरूरत नहीं है। अरमान प्रीशा से कहता है कि उन्हें वापस मुंबई जाना चाहिए।

प्रीशा कहती है कि वह यहां पीहू के लिए आई थी और कुछ दिन यहां रहना चाहती है। ताकि दिल्ली में रहने में वह पीहू की मदद कर सके। अरमान कहता है कि वह भी उसकी देखभाल करने के लिए उसके साथ रहेगा। वह उसके रुकने पर उसे धन्यवाद देती है और पूछती है कि क्या पीहू कॉलेज में है। वह हाँ कहता है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

पीहू कॉलेज में राज नामक छात्र से टकरा जाती है। राज उसे गिरने से रोकने के लिए उसकी कमर पकड़ लेता है। पीहू उसे पकड़ने के लिए बेहूदा कहती है। वह कहता है कि उसने उसे गिरने से बचाया है। पीहू कहती है कि वह उसके जैसे फ्लर्टी टाइप के लड़कों को जानती है।

विद्युत उसके पास जाता है और उसके दुर्व्यवहार के लिए उसे धमकाता है। वह उसे चिढ़ाता है और आदेश देता है कि वह अपने सीनियर से तमीज से बात करे और उसके सामने झुक जाए। छात्र भी राज का उत्साहवर्धन करते हैं। राज विद्युत से इसे जाने देने के लिए कहता है। पीहू झुक जाती है।

विद्युत का दावा है कि जो भी उसके साथ खिलवाड़ करेगा उसे सजा भुगतनी होगी। वह पीहू से कहता है कि खड़ी हो जाओ। तभी पीहू कुछ ऐसा करती है कि विद्युत की सभी छात्र हंसी उड़ाने लगते हैं। अपना नाम पीहू याद रखने के लिए वह विद्युत से कहती है और गर्व से चली जाती है। छात्र पीहू के नाम का जाप करते हैं। विद्युत गुस्सा हो जाता है और उसे सबक सिखाने की चुनौती देता है।

रुद्र एक स्टूडियो में सुन रहा है ना तू… गाना रिकॉर्ड करता है। रुही उसकी मैनेजर वंशिका को बुलाती है और उससे पूछती है कि क्या रुद्र ने खाना खाया। वंशिका कहती है कि उसने खाना नहीं खाया है। रुही कहती है कि वह जानती थी कि वह गाने में व्यस्त होगा और उसने खाना भी नहीं खाया होगा।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

वंशिका पूछती है कि अब उसे क्या करना चाहिए। रुही उसे एक आइडिया देती है। वंशिका रुद्र से कहती है कि उसे अभी एक फूड क्लाइंट के लिए विज्ञापन शूट करने की जरूरत है। वह कहता है कि अगर वह उसे आखिरी समय पर सूचित करती है तो वह अगली बार शूटिंग रद्द कर देगा।

वह माफी मांगती है। वह पूछता है कि क्या कोई स्क्रिप्ट है। वह कहती है कि उसे सिर्फ खाने का स्वाद चखना है और उसके स्वादिष्ट होने पर टिप्पणी करनी है। रुद्र ने भोजन का स्वाद चखा और कहा कि यह उसकी माँ के तैयार भोजन की तरह स्वादिष्ट है। वह उसे खाना खाते रहने के लिए कहती है क्योंकि कैमरा चल रहा है।

वह आगे भोजन का स्वाद चखता है और कहता है कि उसने उससे झूठ बोला क्योंकि यह वास्तव में उसकी माँ का तैयार भोजन है। रूही प्रवेश करती है और कहती है कि उसने उसे भोजन कराने के लिए योजना बनाई थी और वंशिका की मदद लेने के लिए याद करती है।

इसे भी पढ़ें : रुद्राक्ष और प्रीशा का आमना सामना! अरमान हो जाएगा शॉक्ड

रुही कहती है कि उसने तीन बार रुद्र को फोन किया और चूंकि उसने उसका फोन नहीं उठाया, इसलिए उसे खाने के लिए यह नाटक करना पड़ा। रुद्र पूछता है कि इतना खाना किसके लिए लाई हो। वह कहती है कि वे सभी करेंगे।

पीहू होटल के कमरे में लौटती है और प्रीशा और अरमान को बताती है कि कैसे उसने एक रैगिंग सीनियर को एक अच्छा सबक सिखाया। अरमान उसे और प्रीशा को आइसक्रीम खाने के लिए बाहर ले जाता है।

रूही घर लौटते समय रुद्र को आइसक्रीम पार्लर ले जाने के लिए मना लेती है। वह मान जाता है और उसे पार्लर ले जाता है। अरमान प्रीशा और पीहू को भी उसी पार्लर में ले जाता है और रुद्र को वहां देखकर परेशान हो जाता है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

कॉलेज में होगा रुद्राक्ष और प्रीशा का आमना सामना! अरमान हो जाएगा शॉक्ड

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter