किंजल की मां राखी दबे को बा ने दिखाया करारा तमाचा! इधर अनुज अनुपमा की सुलह देख बरखा भाभी के सीने पर लोटा सांप

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो में अनुज ने अपनी अनुपमा को आखिर मना ही लिया। अनुज अपनी गलती मानकर अनु से माफी मांगता है। वह कहता है कि अगर वनराज की तरह कोई और भी होता तो इसी तरह ओवर रिएक्ट करता है। अनु उसे समझाती है कि वनराज सिर्फ अपने परिवार को जोड़ने के लिए ज्यादा उतावला है।

अनुपमा और अनुज के बीच सब कुछ ठीक होता देख बरखा का मन जल उठता है। वह सोचती है कि इतनी जल्दी कैसे दोनों में सुलह हो गई। झगड़ा खत्म हाेते ही अनुज अनुपमा को किंजल का ध्यान रखने उसके कमरे में भेज देता है। वह अनुपमा को उसके साथ ही सोने की बात कहता है। किंजल दोनों की बात सुनकर खुश हो जाती है।

इधर अदिक अपनी बहन बरखा को बताता है कि अनुज के पास काफी बड़ा बिजनेस एंपायर है। वह बरखा को समझाता है कि उसने एक तरीका निकाल लिया है जिससे अनुज की संपत्ति में उसे और सारा को अपना हक आसानी से मिल जाएगा।

यह सुनकर बरखा खुश हो जाती है। अदिक इसके लिए एक प्लान बनाता है और पाखी को कैफे में मिलने के लिए मैसेज कर देता है। इधर बापूजी लीला की मदद करने का बीड़ा उठाते हैं। वह लीला से कहते हैं कि अनुज की तरह वह भी अपनी पत्नी के काम में हाथ बंटाएंगे। इसके बाद बापूजी घर में पोंछा लगाने लगते हैं।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

तभी वहां दनदनाती राखी दबे आ धमकेंगी। जो बापूजी को ताना मारती है। जिसे सुनकर लीला भड़क उठाएगी। वह राखी को खूब खरी खोटी सुना देगी। राखी उन्हें बताती है कि वह सिर्फ अपनी बेटी का हाल जानने आई है।

इधर किंजल को घर छोड़ने के लिए वनराज अनुपमा को 26 मिस कॉल करता है। जिस पर अनुपमा उसकी क्लास लेती है। आज के एपीसोड में कई किरदारों के साथ नया ड्रामा देखने को दर्शकों को मिलने वाला है।

अदिक ने बिछाया जहरीला जाल : अनुज की संपत्ति पर बरखा और उसका भाई अदिक नजर गड़ाए बैठे हैं। इसके लिए अदिक ने अनुपमा की लाडली बेटी पाखी को कब्जे में करने के लिए अपने झूठे प्यार का जहरीला जाल बिछा दिया है।

वह अनुज की संपत्ति तक पहुंचने के लिए पाखी का सहारा लेगा। क्योंकि उसे मालूम है कि अनुपमा के ही अनुज की प्रोपर्टी की मालिक है। ऐसे में पाखी को हाथ में लेकर वह भी आसानी से प्रोपर्टी तक पहुंच सकता है। इसके लिए अदिक पाखी को एक कैफे हाउस में मिलने बुलाता है।

इसे भी पढ़ें : जानिए शो से क्यों गायब हुई छोटी अनु , मेकर्स ने बदली स्क्रिप्ट अब ये होगी कहानी ?

राखी दबे की होगी शाह हाउस में एंट्री : किंजल के साथ हुए हादसे के बाद राखी दबे गुस्से में शाह हाउस पहुंच जाती है। जहां उनका सामना लीला से हो जाता है। जो राखी की बातों का करारा जबाब देती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

इसे भी पढ़ें : बरखा को अब लगने वाला है जोरदार झटका , अनुपमा ने पकड़ी उसकी ये बड़ी चोरी , जमकर लगाई फटकार !

वह राखी को समझाती हैं कि अपनी बेटी किंजल से मिले और चलती बने। उसे घर की बातों में दखल दिया तो वह उसे करारा तमाचा लगा देगी। यह सुनकर राखी भड़क उठेगी।

इसे भी पढ़ें : अनुपमा का लहंगा फ्री में पा सकते हैं आप ?, रुपाली और गौरव ने लाइव आकर किए ये 5 बड़े ऐलान !

बापूजी ने अनुज से ली सीख : वहीं लीला को घर में अकेला काम करता देख बापूजी उसकी मदद के लिए आ जाते हैं। वह लीला से कहते हैं कि अनुज जिस तरह अनुपमा की किचिन में मदद करता है वैसे ही वो भी अब लीला के साथ घर के कामों में हाथ बंटाएंगे।

लीला उनकी बात सुनकर मुस्कुरा देती है। तभी बापूजी घर में पोंछा लगाते हैं। जहां से राखी दबे दनदनाती निकल जाती है। यह देखकर शाह हाउस किंजल को छोड़ने आई अनुपमा भड़क जाती है। वह राखी को तमीज सिखाती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अनुपमा का लहंगा फ्री में पा सकते हैं आप ?, रुपाली और गौरव ने लाइव आकर किए ये 5 बड़े ऐलान !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter