जानिए शो से क्यों गायब हुई छोटी अनु , मेकर्स ने बदली स्क्रिप्ट अब ये होगी कहानी ?

मुंबई : स्टार प्लस का लोकप्रिय शो ‘अनुपमा’ दर्शकों का पहली पसंद बना हुआ है। यह शो लगातार दर्शकों का दिल जीत रहा है और समय-समय पर शो के मेकर्स ने नए-नए ट्विस्ट से फैंस को सरप्राइज दे रहे हैं। इस टीवी शो में अब बहुत सारे ट्विस्ट एक साथ आने वाले हैं जिससे शो अब और भी मजेदार होने वाला है फ़िलहाल की कहानी में दिखाया गया हैं की किंजल और उसका बेबी सुरक्षित अनुपमा के घर वापिस लौट आते हैं।

तभी वहां वनराज पहुंचकर हंगामा खड़ा कर देता है। वह अनुपमा से ऊंची आवाज में बात करता है। जो अनुज सहन नहीं कर पाता। वह वनराज को समझाता है कि उसकी पत्नी अनुपमा से उसे तेज आवाज में बात करने की जरुरत नहीं है।

PRECAP
आप ने शो के अभी कुछ दिन पहले के एपिसोड में देखा था की अनाथ आश्रम में अनुज और अनुपमा छोटी अनु से बात करते नज़र आते हैं इस छोटी लड़की का बात करने का तरीका बोलने का अंदाज़ बिलकुल अनुपमा जैसा हैं ये सब देख अनुज और अनुपमा हैरान हो जाती हैं। अनुज खुद एक अनाथ लड़का हैं इसलिए उसका अनाथ आश्रम से अलग ही नाता हैं वो एक चेक sign कर आश्रम को डोनेट कर देता हैं।

अनुज ने लिया था छोटी अनु को गोद !
अनुज और अनुपमा एक बच्ची को गोद लेते हैं । हाल ही के एपिसोड में अनुज अनुपमा को अनाथालय में रहने की अपनी आपबीती सुनाता है।जिस के बाद उन दोनों की जिंदगी में एक बच्चे की कमी भी पूरी हो जाएगी और दर्शको को भी ये एपिसोड बहुत इमोशनल लगेगा।

जानिए शो से क्यों गायब हुई छोटी अनु ?
लेकिन ऐसा नहीं हुआ छोटी अनु वाला ट्विस्ट दर्शको को ज्यादा पसंद नहीं आया दर्शको का कहना हैं की वो अनुज और अनुपमा को एक साथ देखना चाहते हैं और इतनी जल्दी उनके बेच एक बच्चे की एंट्री सही नहीं होगा इस बात पर मेकर्स ने बदली स्क्रिप्ट और अब अंदाज़ा लगाया जा रहा हैं की कहानी में छोटी अनु की एंट्री नहीं होगी।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

शो में अब तक
किंजल को वापिस घर भेज देगा अनुज : वनराज की हरकतों से नाराज अनुज अनुपमा को समझाता है कि वह जानता है कि किंजल से वह काफी प्यार करती है। लेकिन किसी भी खतरे को मोल लिए बिना वह किंजल को सुरक्षित उसके घर भेज दे।

ताकि वनराज को फिर कोई नया बखेड़ा करने का मौका न मिले। बरखा भी अनुज की बात से सहमत हो जाती है। वह कहती है कि प्रेग्नेंसी के समय किंजल को और सतर्क रहने की जरुरत है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.officiall)

अनुज और वनराज के बीच आई दरार : अनुपमा को लेकर पहले से ही वनराज और अनुज के बीच तनातनी चलती आ रही है। लेकिन अनुज ने हर बार सब कुछ संभालने की कोशिश की। लेकिन किंजल के मामले में अनुपमा पर वनराज को चिल्लाते देख अनुज बर्दाश्त नहीं कर पाता।

वह वनराज के जाने के बाद परिवार के लोगों के बीच कहता है कि बच्चों का तो ठीक है लेकिन वनराज किस हक से हर बार उसके घर में तमाशा करके चला जाता है। अनुज वनराज के घर आने पर ऐतराज उठाता है।

इसे भी पढ़ें : क्या समर और किंजल असल जिंदगी में कर रहे हैं एक दूसरे को डेट ? , सामने आयी ये तस्वीर ने खोला सच !

बरखा के मंसूबे हो रहे पूरे : किंजल के एक्सीडेंट के लिए बरखा सबके सामने माफी मांगने का ड्रमा करेगी। लेकिन वह मन ही मन चाहती है कि वनराज और उसके बच्चे किसी तरह अनुज से दूर हो जाएं।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

इस एक्सीडेंट के बाद वनराज के भड़क जाने से उसके मंसूबे पूरे होते दिखने लगे हैं। अनुज और वनराज की फैमिली के बीच मनमुटाव शुरू हो गया है। इधर वनराज भी अपने बच्चों को अनुज के घर जाने पर रोक लगा चुका है।

‘अनुपमा’ : क्या समर और किंजल असल जिंदगी में कर रहे हैं एक दूसरे को डेट ? , सामने आयी ये तस्वीर ने खोला सच !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close