‘भाग्य लक्ष्मी’: बलविंदर ने भेष बदलकर किया लक्ष्मी का अपहरण, ऋषि ने किया लक्ष्मी को हर हाल में खोजने का फैसला

रोहित सुचांती और ऐश्वर्या खरे स्टारर शो ‘भाग्य लक्ष्मी’ में फैंस को ऋषि और लक्ष्मी की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री बेहद पसंद है। शो में मलिष्का के साथ-साथ अब बलविंदर भी लक्ष्मी के सामने नए चैलेंजेस खड़े कर रहा है। वह लक्ष्मी को पाने के लिए कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है। दूसरी तरफ ऋषि लक्ष्मी के और करीब आता हुआ नजर आ रहा हैं।

बलविंदर ने किया ऐलान
शो में हमने देखा कि बलविंदर ऐलान करता है कि वो लक्ष्मी के व्रत को तोड़ने के लिए ओबेरॉय हवेली जा रहा है और कहता हैं कि जब लक्ष्मी चांद को देखती है और वह बाहर आती है तो वह जाकर लक्ष्मी को खाना खिलाएगा और उसका व्रत तोड़ देगा।

आयुष को हुआ बलविंदर पर शक
अब आने वाले एपिसोड में ऋषि और लक्ष्मी परिवार के साथ करवा चौथ मनाते हैं। दूसरी तरफ बलविंदर खुद भेष बदलकर ओबेरॉय हवेली में प्रवेश करता है। वह छत पर आता है जहां परिवार त्योहार मनाता है। तभी ढोल के लोग वहां पहुंचते हैं। बलविंदर उनमें से शामिल होकर घर में घुसता है। आयुष को बलविंदर को देखकर शक होता है लेकिन करिश्मा, आयुष को डांस के लिए अपने साथ ले जाती है।

यह भी पढ़ें: बलविंदर ने लिया लक्ष्मी का व्रत तोड़ने का फैसला, ओबेरॉय हवेली जाकर लक्ष्मी को खाना खिलने के लिए बनाया प्लान

बलविंदर ने किया लक्ष्मी का अपहरण
किरण भेष बदलकर आए बलविंदर को पहचान लेती है। वह नाचते हुए बलविंदर से कहती है कि वह यहां क्यों आया है। बलविंदर उसे बताता है कि वह अपने काम के लिए आया है। इसके बाद बलविंदर एक स्मोक बम फेंकता है। जब सभी लोग धुएं से बेहोश हो जाते हैं तो बलविंदर लक्ष्मी का अपहरण कर लेता है। जब धुआं साफ हो जाता है तो ऋषि नोटिस करता हैं कि लक्ष्मी गायब है। ऋषि लक्ष्मी को हर हाल में खोजने का फैसला करता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter