बलविंदर ने लिया लक्ष्मी का व्रत तोड़ने का फैसला, ओबेरॉय हवेली जाकर लक्ष्मी को खाना खिलने के लिए बनाया प्लान

जी टीवी के पॉपुलर शो ‘भाग्य लक्ष्मी’ में फैंस को ऋषि और लक्ष्मी की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री बेहद पसंद है। शो में मलिष्का लक्ष्मी के सामने नए चैलेंजेस खड़े कर रही है। बलविंदर भी अब लक्ष्मी को पाने के लिए कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है। दूसरी तरफ ऋषि लक्ष्मी के और करीब आता हुआ नजर आ रहा हैं।

 

मलिष्का ने सोनिया को कहा थैंक्स
शो में हमने देखा कि सोनिया मलिष्का को मोटीवेट करती है। वह मलिष्का से ऋषि को भूलने के लिए कहती है। मलिष्का कहती है कि वह ऋषि को कभी नहीं भूलेगी और कहती है कि वह लक्ष्मी से कभी नहीं हारेगी। सोनिया मलिष्का को यह कहते हुए प्रोत्साहित करती है कि वह अकेली है जो लक्ष्मी को इस घर से बाहर निकाल सकती है। मलिष्का सोनिया को थैंक्स कहती है।

बलविंदर ने लिया लक्ष्मी को देखने का फैसला
अब अपकमिंग एपिसोड में बलविंदर गुड्डू को बताएगा कि अब लक्ष्मी अपने चांद को देखेगी और बलविंदर को अपना चांद मतलब लक्ष्मी दिखाई देगी। बलविंदर ऐलान करता है कि वे लक्ष्मी के व्रत को तोड़ने के लिए ओबेरॉय हवेली जा रहे हैं और कहता हैं कि जब लक्ष्मी चांद को देखती है और वह बाहर आती है तो वह जाकर लक्ष्मी को खाना खिलाएगा और उसका व्रत तोड़ देगा।

यह भी पढ़ें: ‘भाग्य लक्ष्मी’: लक्ष्मी को ऐसे सरप्राइज करने का प्लान बना रहा है बलविंदर, सोनिया ने मलिष्का को मोटीवेट

ऋषि ने की लक्ष्मी की मदद
दूसरी तरफ ऋषि लक्ष्मी क्यूट मोमेंट एन्जॉय करते हैं। ऋषि लक्ष्मी की साड़ी की तारीफ करता हैं। लक्ष्मी ऋषि से पूछती है कि उसके बारे में क्या? ऋषि का कहना है कि वह एक टिपिकल लड़की है। फिर लक्ष्मी ऋषि को तैयार होने के लिए कहती है। ऋषि कहता है कि वह पहले उसे तैयार होने में मदद करेगा फिर वह जाएगा। ऋषि लक्ष्मी को तैयार होने में मदद करता हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter