‘भाग्य लक्ष्मी’: लक्ष्मी को ऐसे सरप्राइज करने का प्लान बना रहा है बलविंदर, सोनिया ने मलिष्का को मोटीवेट

रोहित सुचांती और ऐश्वर्या खरे स्टारर जी टीवी के पॉपुलर शो ‘भाग्य लक्ष्मी’ में फैंस को ऋषि और लक्ष्मी की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री बेहद पसंद है।

शो में मलिष्का लक्ष्मी के सामने नए चैलेंजेस खड़े कर रही है। दूसरी तरफ ऋषि लक्ष्मी के और करीब आता हुआ नजर आ रहा हैं। शो के अपकमिंग ट्रैक में कई दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलने वाले है।

ऋषि ने किया लक्ष्मी से वादा
शो में हमने देखा कि ऋषि नीलम के सामने लक्ष्मी के लिए स्टैंड लेता है। इसके बाद लक्ष्मी ऋषि की तारीफ करती है और कहती है कि उसे अपनी मां से उसके लिए लड़ाई नहीं करनी चाहिए और कहती है कि कोई भी मां के साथ तुलना नहीं कर सकता।

दूसरी तरफ ऋषि लक्ष्मी से कहता है कि वह हर दिन अच्छा हस्बैंड बनने की कोशिश करेगा और वह बताता है कि लक्ष्मी ए ग्रेड पत्नी है।

बलविंदर का रहा है प्लानिंग
इधर बलविंदर भी लक्ष्मी को देखने के लिए बेताब है। वह खुद से कहता है कि उसकी किस्मत भी चाहती है कि वह लक्ष्मी को देखे। वह सोचता है कि ओबेरॉय हाउस में कैसे जाए। वह ओबेरॉय हाउस पहुंचकर लक्ष्मी को सरप्राइज करने की योजना भी बनाता है।

यह भी पढ़ें: ‘भाग्य लक्ष्मी’: सोनिया ने लैपटॉप से हटाई फुटेज, ऋषि ने लक्ष्मी से किया अच्छा हस्बैंड बनने की कोशिश करने का वादा

सोनिया ने मलिष्का को किया मोटीवेट
दूसरी तरफ अपकमिंग एपिसोड में सोनिया मलिष्का को मोटीवेट करती है। वह मलिष्का से ऋषि को भूलने के लिए कहती है। मलिष्का कहती है कि वह ऋषि को कभी नहीं भूलेगी और कहती है कि वह लक्ष्मी से कभी नहीं हारेगी।

सोनिया कहती है कि अगर वह ऐसा करती है तो उसे खुशी होगी और मलिष्का को यह कहते हुए प्रोत्साहित करती है कि वह अकेली है जो लक्ष्मी को इस घर से बाहर निकाल सकती है। मलिष्का सोनिया को थैंक्स कहती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter