‘भाग्य लक्ष्मी’: सोनिया ने लैपटॉप से हटाई फुटेज, ऋषि ने लक्ष्मी से किया अच्छा हस्बैंड बनने की कोशिश करने का वादा

जी टीवी के पॉपुलर शो ‘भाग्य लक्ष्मी’ में फैंस को ऋषि और लक्ष्मी की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री बेहद पसंद है। शो में मलिष्का भी लक्ष्मी के सामने नए चैलेंजेस खड़े कर रही है। लेकिन लेटेस्ट ट्रैक में सोनिया नया ड्रामा करने वाली है। शो के लेटेस्ट ट्रैक में ऋषि लक्ष्मी के और करीब आता हुआ नजर आ रहा हैं।

ऋषि-लक्ष्मी के बीच हुआ क्यूट मोमेंट
शो में लक्ष्मी ऋषि की तारीफ करती है और कहती है कि उसे अपनी मां से उसके लिए लड़ाई नहीं करनी चाहिए और कहती है कि कोई भी मां के साथ तुलना नहीं कर सकता। ऋषि कहता हैं कि पत्नी भी महत्वपूर्ण है। ऋषि लक्ष्मी से कहता है कि वह हर दिन अच्छा हस्बैंड बनने की कोशिश करेगा और लक्ष्मी की प्रशंसा करता है कि वह ए ग्रेड पत्नी है।

मलिष्का और सोनिया ने चली चाल
लक्ष्मी ऋषि से उसका फोन मांगती है और कहती है कि उसने जो कहा वो रिकॉर्ड करना चाहिए। ऋषि कहता हैं कि इसकी कोई जरूरत नहीं है क्योंकि यह दिल में दर्ज है। ऋषि सोचता है कि वह लक्ष्मी जितना अच्छा कभी नहीं हो सकता। दूसरी तरफ मलिष्का और सोनिया अपनी चाल चलते हैं।

यह भी पढ़ें: ‘भाग्य लक्ष्मी’: लक्ष्मी के अपमान की बात सुनकर भड़का ऋषि, नीलम के सामने लक्ष्मी को साबित किया बेगुनाह

सोनिया ने डिलीट की फुटेज
मलिष्का ऋषि को लैपटॉप देखने से रोकने के लिए यह कहती है कि पूजा हो रही है और वह इसे बाद में देख सकता है। ऋषि मलिष्का की बात से सहमत होता हैं। तभी सोनिया उससे फुटेज को हटा देती है और अपने लैपटॉप को आयुष के लैपटॉप से ​​बदल देती है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि ऋषि और लक्ष्मी सच तक कैसे पहुँचता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter