‘भाग्य लक्ष्मी’: लक्ष्मी के अपमान की बात सुनकर भड़का ऋषि, नीलम के सामने लक्ष्मी को साबित किया बेगुनाह

जी टीवी के पॉपुलर शो ‘भाग्य लक्ष्मी’ में फैंस को ऋषि और लक्ष्मी की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री बेहद पसंद है। शो में मलिष्का भी लक्ष्मी के सामने नए चैलेंजेस खड़े कर रही है। लेटेस्ट ट्रैक में मलिष्का की साजिश के बाद दिलचस्प ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में ऋषि लक्ष्मी का साथ देता हुआ नजर आ रहा है।

नीलम ने रखी शर्त
शो में हमने देखा कि ऋषि लक्ष्मी से कहता है कि वे साथ रहें या न रहें, लेकिन वह हमेशा उस पर भरोसा करेगा। नीलम लक्ष्मी का सपोर्ट करने के लिए ऋषि पर गुस्सा हो जाती है। वह हरलीन से भी अपने और लक्ष्मी के बीच चुनाव करने के लिए कहती है। इसके बाद लक्ष्मी करवा चौथ पूजा के लिए तैयार होती हैं। लेकिन इसके बाद एक नया ट्विस्ट आता है।

लक्ष्मी के लिए स्टैंड लेगा ऋषि
दरअसल लक्ष्मी जब तैयार होकर आती है तब नीलम उस पर गुस्सा हो जाती है और वह मेहमानों के सामने उसका अपमान करती हैन और उसे पूजा में शामिल नहीं होने के लिए कहती है।

लक्ष्मी टूट जाती है और ऋषि की बाहों में रोती है। अब अपकमिंग एपिसोड में ऋषि लक्ष्मी के अपमान की बात सुनकर भड़क जाता है और लक्ष्मी के लिए स्टैंड लेता है।

यह भी पढ़ें: ‘भाग्य लक्ष्मी’: नीलम ने सबके सामने किया लक्ष्मी का अपमान, ऋषि की बाहों में टूट कर रोई लक्ष्मी

ऋषि ने लक्ष्मी को साबित किया बेगुनाह
ऋषि लक्ष्मी को बेगुनाह साबित करने का फैसला करता है। वह खाने का सार लाता है और साबित करता है कि लक्ष्मी निर्दोष है। उसके हाथ से खाने की जो गंध आई वह खाने के सार की थी और लक्ष्मी ने व्रत के बीच में खाना नहीं खाया था।

नीलम ऋषि की बात पर भरोसा करती है और लक्ष्मी को पूजा के लिए बुलाती है। हालांकि अब यह देखना दिलचस्प होगा कि ऋषि कब लक्ष्मी अपनी बहू के रूप में कब

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter