‘भाग्य लक्ष्मी’: नीलम ने सबके सामने किया लक्ष्मी का अपमान, ऋषि की बाहों में टूट कर रोई लक्ष्मी

जी टीवी के पॉपुलर शो ‘भाग्य लक्ष्मी’ में फैंस को ऋषि और लक्ष्मी के रूप में दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री बेहद पसंद है। शो के अपकमिंग ड्रामे में अब लक्ष्मी मलिष्का को रोकने के लिए बड़ा कदम उठाने वाली है। दूसरी तरफ मलिष्का भी लक्ष्मी के सामने नए चैलेंजेस खड़े कर रही है। लेकिन ऋषि लक्ष्मी का साथ देता हुआ नजर आ रहा है।

लक्ष्मी पर भड़की नीलम
शो में हमने देखा कि जब लक्ष्मी सो रही होती है, मलिष्का उसके होठों पर उसका व्रत तोड़ने के लिए लिक्विड लगाती है और बाद में सोनिया और मलिष्का नीलम को लक्ष्मी के खिलाफ भड़काती हैं। जिसके बाद नीलम लक्ष्मी पर चिल्लाती है और उस पर आरोप लगाती है लेकिन लक्ष्मी बेहोश हो जाती है। लक्ष्मी को देखकर ऋषि इमोशनल हो जाता हैं।

ऋषि ने लक्ष्मी का किया सपोर्ट
ऋषि लक्ष्मी से कहता है कि वे साथ रहें या न रहें, लेकिन वह हमेशा उस पर भरोसा करेगा। दूसरी ओर नीलम लक्ष्मी का सपोर्ट करने के लिए ऋषि पर गुस्सा हो जाती है। वह हरलीन से भी अपने और लक्ष्मी के बीच चुनाव करने के लिए कहती है। अब अपकमिंग एपिसोड में दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है।

यह भी पढ़ें: ‘भाग्य लक्ष्मी’: लक्ष्मी को बेहोश देखकर इमोशनल हुआ ऋषि, नीलम ने हरलीन के सामने रखी शर्त

नीलम की बातों से टूटी लक्ष्मी
अपकमिंग एपिसोड में लक्ष्मी करवा चौथ पूजा के लिए तैयार होती हैं। नीलम उस पर गुस्सा हो जाती है। वह मेहमानों के सामने उसका अपमान करती है और उसे पूजा में शामिल नहीं होने के लिए कहती है। लक्ष्मी परेशान हो जाती है और अपने कमरे में चली जाती है। वह टूट जाती है लेकिन ऋषि उसे शांत करने के लिए आता है और वह ऋषि की बाहों में रोती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter