‘भाग्य लक्ष्मी’: लक्ष्मी को बेहोश देखकर इमोशनल हुआ ऋषि, नीलम ने हरलीन के सामने रखी शर्त

रोहित सुचांती और ऐश्वर्या खरे स्टारर शो ‘भाग्य लक्ष्मी’ में फैंस को ऋषि और लक्ष्मी के रूप में दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री बेहद पसंद है। शो के अपकमिंग ड्रामे में अब लक्ष्मी मलिष्का को रोकने के लिए बड़ा कदम उठाने वाली है। शो का अपकमिंग ट्रैक बेहद दिलचस्प साबित होने वाला है।

मलिष्का ने नीलम को भड़काया
शो में हमने देखा कि मलिष्का की मां किरण के प्लान पर काम करने का फैसला करती है और जब लक्ष्मी सो रही होती है, मलिष्का उसके होठों पर उसका व्रत तोड़ने के लिए लिक्विड लगाती है। इसके बाद सोनिया और मलिष्का लक्ष्मी के खिलाफ अपनी चाल को अंजाम देने के बाद देखते हैं कि नीलम ने उसके खिलाफ कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। बाद में सोनिया और मलिष्का नीलम को लक्ष्मी के खिलाफ भड़काती हैं।

ऋषि ने की लक्ष्मी की मदद
जिसके बाद नीलम लक्ष्मी पर चिल्लाती है और उस पर आरोप लगाती है लेकिन लक्ष्मी बेहोश हो जाती है। लक्ष्मी के बारे में बीमार बोलने के लिए हरलीन सोनिया को थप्पड़ मारती है और ऋषि लक्ष्मी की मदद के लिए आता है। ऋषि अपने परिवार पर बरसता है और लक्ष्मी का खास ख्याल रखता है। अब अपकमिंग एपिसोड में ऋषि इमोशनल हो जाता हैं।

यह भी पढ़ें: ‘भाग्य लक्ष्मी’: मलिष्का के भड़काने पर नीलम ने लक्ष्मी पर लगाया आरोप, हरलीन ने सोनिया पर उठाया हाथ

नीलम ने हरलीन को दी चॉइस
ऋषि लक्ष्मी से कहता है कि वे साथ रहें या न रहें, लेकिन वह हमेशा उस पर भरोसा करेगा। दूसरी ओर नीलम लक्ष्मी का सपोर्ट करने के लिए ऋषि पर गुस्सा हो जाती है। वह इसका कारण लक्ष्मी को दोषी ठहराती है और उसे बाहर निकालने का फैसला करता है। वह हरलीन से भी अपने और लक्ष्मी के बीच चुनाव करने के लिए कहती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter