‘भाग्य लक्ष्मी’: मलिष्का के भड़काने पर नीलम ने लक्ष्मी पर लगाया आरोप, हरलीन ने सोनिया पर उठाया हाथ

जी टीवी के पॉपुलर शो ‘भाग्य लक्ष्मी’ में पिछले कुछ हफ्तों में काफी ड्रामा देखने को मिला है। शो में फैंस को ऋषि और लक्ष्मी के रूप में दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री बेहद पसंद है। शो में अब ऋषि के सामने बलविंदर के साथ-साथ मलिष्का का सच भी आ गया है। शो के अपकमिंग ड्रामे में अब लक्ष्मी मलिष्का को रोकने के लिए बड़ा कदम उठाने वाली है।

मलिष्का ने लगाया लिक्विड
शो में हमने देखा कि मलिष्का की मां किरण उसे लक्ष्मी का व्रत तोड़ने के लिए कहती है ताकि परिवार उस पर नाराज हो जाए। मलिष्का इसके प्लान पर काम करने का फैसला करती है। मलिष्का लक्ष्मी के अच्छे बहू वाले अवतार को तोड़ने का फैसला करती है। जब लक्ष्मी सो रही होती है, मलिष्का उसके होठों पर उसका व्रत तोड़ने के लिए लिक्विड लगाती है।

नीलम को भड़काएगी मलिष्का
सोनिया और मलिष्का लक्ष्मी के खिलाफ अपनी चाल को अंजाम देने के बाद देखते हैं कि नीलम ने उसके खिलाफ कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। बाद में सोनिया और मलिष्का नीलम को लक्ष्मी के खिलाफ भड़काती हैं। जिसके बाद नीलम लक्ष्मी पर भड़कती हैं। लेकिन मलिष्का की ये चाल ऋषि लक्ष्मी को और करीब ले आती है।

यह भी पढ़ें: ‘भाग्य लक्ष्मी’: लक्ष्मी का व्रत तोड़ने के लिए मलिष्का ने चली ये चाल, क्या अपना वादा पूरा कर पाएगी लक्ष्मी

ऋषि रखेगा लक्ष्मी का खास ख्याल
अपकमिंग एपिसोड में मलिष्का के भड़काने पर नीलम लक्ष्मी पर चिल्लाती है और उस पर आरोप लगाती है लेकिन लक्ष्मी बेहोश हो जाती है। लक्ष्मी के बारे में बीमार बोलने के लिए हरलीन सोनिया को थप्पड़ मारती है और ऋषि लक्ष्मी की मदद के लिए आता है। ऋषि अपने परिवार पर बरसता है और लक्ष्मी का खास ख्याल रखता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter