‘भाग्य लक्ष्मी’: लक्ष्मी का व्रत तोड़ने के लिए मलिष्का ने चली ये चाल, क्या अपना वादा पूरा कर पाएगी लक्ष्मी

रोहित सुचांती और ऐश्वर्या खरे स्टारर शो ‘भाग्य लक्ष्मी’ में पिछले कुछ हफ्तों में काफी ड्रामा देखने को मिला है। शो में फैंस को ऋषि और लक्ष्मी के रूप में दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री बेहद पसंद है। शो में अब ऋषि के सामने बलविंदर के साथ-साथ मलिष्का का सच भी आ गया है। शो के अपकमिंग ड्रामे में अब लक्ष्मी मलिष्का को रोकने के लिए बड़ा कदम उठाने वाली है।

मलिष्का लक्ष्मी के खिलाफ चलेगी चाल
शो में हमने देखा कि मलिष्का ऋषि के सामने एक शर्त रखती है और उसे लक्ष्मी को करवा चौथ का व्रत रखने से रोकने के लिए कहती है। लेकिन ऋषि ने ऐसा करने से इनकार कर दिया और कहा कि लक्ष्मी उनकी पत्नी हैं और उनका अधिकार है।

मलिष्का घर आती है और अपनी मां किरण के साथ अपनी ये बात शेयर करती है। किरण उसे लक्ष्मी का व्रत तोड़ने के लिए कहती है ताकि परिवार उस पर नाराज हो जाए। मलिष्का इसके प्लान पर काम करने का फैसला करती है।

मलिष्का की है ये प्लानिंग
दूसरी तरफ नीलम लक्ष्मी को व्रत को लेकर अतिरिक्त सतर्क रहने के लिए कहती है। लक्ष्मी व्रत को सही तरीके से पूरा करने का वादा करती हैं। अब आने वाले एपिसोड में,

सोनिया लक्ष्मी और ऋषि को एक साथ देखती है और मलिष्का को बताती है। मलिष्का लक्ष्मी के अच्छे बहू वाले अवतार को तोड़ने का फैसला करता है। जब लक्ष्मी सो रही होती है, मलिष्का उसके होठों पर उसका व्रत तोड़ने के लिए लिक्विड लगाती है।

यह भी पढ़ें: ‘भाग्य लक्ष्मी’: ऋषि के सामने मलिष्का को एक्सपोज करेगी लक्ष्मी, ऋषि की जिंदगी से करेगी आउट

लक्ष्मी मलिष्का को करेगी बेनकाब
इसके अलावा शो में इसके अलावा लक्ष्मी को मलिष्का और बलविंदर के जुड़े होने पर भी अत्यधिक शक है। लक्ष्मी का मानना है कि अगर मलिष्का अपनी इच्छा के लिए निर्दोष लोगों को चोट पहुँचा सकती है तो वह ऋषि के साथ रहने के लायक नहीं है।

उसे लगता है कि ऋषि के लिए मलिष्का जैसा साथी होना बेहद जोखिम भरा है। लक्ष्मी मलिष्का को बेनकाब करने और उसे हमेशा के लिए ऋषि के जीवन से बाहर निकालने का मन बनाती है। लक्ष्मी अच्छी तरह से जानती है कि मलिष्का दुष्ट है और वह उसे रंगे हाथों पकड़ने की योजना बना रही है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter