‘भाग्य लक्ष्मी’: ऋषि के सामने मलिष्का को एक्सपोज करेगी लक्ष्मी, ऋषि की जिंदगी से करेगी आउट

जी टीवी के पॉपुलर शो ‘भाग्य लक्ष्मी’ में पिछले कुछ हफ्तों में काफी ड्रामा देखने को मिला है। शो में फैंस को ऋषि और लक्ष्मी के रूप में दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री बेहद पसंद है। शो में अब ऋषि के सामने बलविंदर के साथ-साथ मलिष्का का सच भी आ गया है।

लक्ष्मी ने नीलम से किया वादा
शो में हमने देखा कि मलिष्का की मां किरण उसे लक्ष्मी का व्रत तोड़ने के लिए कहती है ताकि फिर पूरा परिवार उस पर नाराज हो जाए।

मलिष्का इस प्लान अंजाम देने का फैसला करती है। इस बीच नीलम लक्ष्मी को व्रत को लेकर अतिरिक्त सतर्क रहने के लिए कहती है। लक्ष्मी व्रत को सही तरीके से पूरा करने का वादा करती हैं।

मलिष्का को ऋषि से दूर करेगी लक्ष्मी
इसके अलावा लक्ष्मी को मलिष्का और बलविंदर के जुड़े होने पर भी अत्यधिक शक है। लक्ष्मी का मानना है कि अगर मलिष्का अपनी इच्छा के लिए निर्दोष लोगों को चोट पहुँचा सकती है तो वह ऋषि के साथ रहने के लायक नहीं है।

उसे लगता है कि ऋषि के लिए मलिष्का जैसा साथी होना बेहद जोखिम भरा है। इसके बाद लक्ष्मी अब बड़ा कदम उठाने वाली है।

यह भी पढ़ें: ‘भाग्य लक्ष्मी’: करवा चौथ पर लक्ष्मी के खिलाफ नई चल चलेगी मलिष्का, नीलम ने भी लक्ष्मी को दी यह वार्निंग

लक्ष्मी कर रही है प्लानिंग
लक्ष्मी मलिष्का को बेनकाब करने और उसे हमेशा के लिए ऋषि के जीवन से बाहर निकालने का मन बनाती है। लक्ष्मी अच्छी तरह से जानती है कि मलिष्का दुष्ट है और वह उसे रंगे हाथों पकड़ने की योजना बना रही है।

दूसरी तरफ मलिष्का भी सच्चाई का पता लगाने की कोशिश करती है कि क्या ऋषि बलविंदर से मिला था। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि लक्ष्मी कैसे मलिष्का को सबक सिखाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter