‘भाग्य लक्ष्मी’: करवा चौथ पर लक्ष्मी के खिलाफ नई चल चलेगी मलिष्का, नीलम ने भी लक्ष्मी को दी यह वार्निंग

जी टीवी के पॉपुलर शो ‘भाग्य लक्ष्मी’ में पिछले कुछ हफ्तों में काफी ड्रामा देखने को मिला है। शो में फैंस को ऋषि और लक्ष्मी के रूप में दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री बेहद पसंद है। शो में अब ऋषि के सामने बलविंदर के साथ-साथ मलिष्का का सच भी आ गया है।

मलिष्का ने किया व्रत रखने का ऐलान
शो में हमने देखा कि किरण मलिष्का को नई चाल चलने के लिए कहती है। वह उसे करवा चौथ की याद दिलाती है और उससे कहती है कि वह अपने पत्ते सही से खेले।

मलिष्का कहती है कि वह ऋषि के लिए व्रत करेगी लेकिन हरलीन उसे रोक देती है। इस बीच, रानो, शालू और बानी लक्ष्मी से मिलने ओबेरॉय हाउस आते हैं।

नई चल चलने वाली है मलिष्का
इसके बाद मलिष्का ऋषि के सामने एक शर्त रखती है और उसे लक्ष्मी को करवा चौथ का व्रत रखने से रोकने के लिए कहती है। हालांकि ऋषि ने ऐसा करने से इनकार कर दिया और कहा कि लक्ष्मी उनकी पत्नी हैं और उसका अधिकार है।

यह सुनकर मलिष्का शॉक हो जाती है। लेकिन वह अब लक्ष्मी को रोकने के लिए प्लानिंग करने वाली है। दूसरी तरफ नीलम भी व्रत को लेकर लक्ष्मी को वार्न करती है।

यह भी पढ़ें: ‘भाग्य लक्ष्मी’: मलिष्का ने किया करवा चौथ का व्रत का रखने का ऐलान, लक्ष्मी को रोकने के लिए रखी शर्त

नीलम ने व्रत को लेकर लक्ष्मी को दी वार्निंग
अपकमिंग एपिसोड में मलिष्का घर आती है और अपनी आपबीती अपनी मां किरण से शेयर करती है। वह उसे लक्ष्मी का व्रत तोड़ने के लिए कहती है ताकि फिर पूरा परिवार उस पर नाराज हो जाए। मलिष्का इस प्लान पर काम करने का फैसला करती है।

इस बीच नीलम लक्ष्मी को व्रत को लेकर अतिरिक्त सतर्क रहने के लिए कहती है क्योंकि यह व्रत ऋषि के लिए है। लक्ष्मी व्रत को सही तरीके से पूरा करने का वादा करती हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter