‘भाग्य लक्ष्मी’: मलिष्का ने किया करवा चौथ का व्रत का रखने का ऐलान, लक्ष्मी को रोकने के लिए रखी शर्त

रोहित सुचांती और ऐश्वर्या खरे स्टारर टीवी शो ‘भाग्य लक्ष्मी’ में पिछले कुछ हफ्तों में काफी ड्रामा देखने को मिला है। शो में फैंस को ऋषि और लक्ष्मी के रूप में दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री बेहद पसंद है। शो में अब बलविंदर के साथ-साथ मलिष्का का सच भी सबके सामने आने वाला है।

ऋषि-लक्ष्मी ने बिताया क्वालिटी टाइम
शो में हमने देखा कि ऋषि अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से बरी हो जाता है और पुलिस सच्चाई को उजागर करने के लिए लक्ष्मी की प्रशंसा करती है।

लेकिन मलिष्का लक्ष्मी पर भड़क जाती है और अपना आपा खो देती है जब वह बलविंदर को प्लानिंग को बर्बाद करने के लिए देखती है। इसके बाद ऋषि और लक्ष्मी एक दूसरे के साथ समय बिताते हैं।

किरण देगी मलिष्का को सलाह
किरण मलिष्का को नई चल चलने के किये कहती है। वह उसे करवा चौथ की याद दिलाती है और उससे कहती है कि वह अपने पत्ते सही से खेले।

दूसरी ओर ऋषि-लक्ष्मी एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं। मलिष्का कहती है कि वह ऋषि के लिए व्रत करेगी लेकिन हरलीन उसे रोक देती है। इस बीच, रानो, शालू और बानी लक्ष्मी से मिलने ओबेरॉय हाउस आते हैं।

यह भी पढ़ें: ‘भाग्य लक्ष्मी’: ऋषि के सामने आएगा मलिष्का और बलविंदर के कनेक्शन का सच, पुलिस के साथ पहुंचेगा मलिष्का के घर

मलिष्का रखेगी एक शर्त
अब शो के आने वाले एपिसोड में मलिष्का ऋषि के सामने एक शर्त रखती है और उसे लक्ष्मी को करवा चौथ का व्रत रखने से रोकने के लिए कहती है। हालांकि ऋषि ने ऐसा करने से इनकार कर दिया और कहा कि लक्ष्मी उनकी पत्नी हैं और उसका अधिकार है।

यह सुनकर मलिष्का शॉक हो जाती है और ऋषि से पूछती है कि क्या वह उससे प्यार करता है और ऋषि जवाब असमंजस में फंस जाता है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या ऋषि सच में लक्ष्मी से प्यार करता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter