‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ : बर्फी को चकमा देकर ऑफिस गोदाम पहुंची नीलम, क्या सामने आएगा उसकी स्प्लिट पर्सनैलिटी का सच?

शगुन पांडे और आशी सिंह स्टारर शो ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ में नीलम की स्प्लिट पर्सनैलिटी का ड्रामा देखने को मिल रहा है। जिसमें वह लैला बनकर मीत अहलावत को अपना बनाने की कोशिश करती हुई नजर आ रही है। मीत हुड्डा को भी नीलम की हरकतों पर शक हो गया है और वह अब मीत अहलावत के साथ लैला का सच लाने की प्लानिंग कर रही है।

मीत कपल को है लैला का इंतजार
शो के अपकमिंग एपिसोड में बर्फी नीलम को देखकर अतीत याद करती है और फिर लैला को मीत अहलावत से मिलने से रोकने का फैसला करती है। भले मीत लैला को फिर से मैसेज करे। बर्फी दूध में नींद की गोलियां मिलाकर नीलम को देती है जिससे उसे नींद आ जाए। नीलम दूध लेती है। दूसरी तरफ मीत अहलावत नीलम का ऑफिस गोडाउन में आने का इंतजार करता है।

ऑफिस गोदाम पहुंची लैला
मीत अहलावत मीत से बाहर आने के लिए कहता है। लेकिन मीत उसे कुछ समय इंतजार करने को कहती है। फिर मीत अहलावत ने मीत को जाने के लिए कहा और वह बाद में आएगा। मीत अहलावत की घड़ी और मीत के ब्रेसलेट से एक-दूसरे से कनेक्ट होते है। इसके बाद लैला ऑफिस के गोदाम में आती है। जिसके बाद खुलासा होता है कि लैला ने कैसे बर्फी देवी को चकमा देकर दूध पिने से बच जाती है।

Banner Ad

यह भी पढ़ें: ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: लैला को ट्रैप करने के लिए मीत कपल ने बनाया प्लान, बर्फी ने बबिता से की यह रिक्वेस्ट

नीलम ने बर्फी को दिया चकमा
फ्लैशबैक में दिखाया जाएगा कि लैला बर्फी से कुछ फूल मांगती है और वह उन्हें लेने जाती है। नीलम दूध लेकर उसमें डालती है। बर्फी खाली गिलास देखती है और सोचती है कि नीलम ने दूध पी लिया है। इधर लैला खुद से कहती है कि यह उनकी आखिरी मुलाकात है और अब से मीत अहलावत सिर्फ लैला का है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि मीत कपल्स कैसे लैला की सच्चाई पता लगाते हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter