‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: लैला को ट्रैप करने के लिए मीत कपल ने बनाया प्लान, बर्फी ने बबिता से की यह रिक्वेस्ट

शगुन पांडे और आशी सिंह स्टारर ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ में मीत अहलावत और मीत हुड्डा की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों द्वारा बेहद पसंद की जा रही है। शो के लेटेस्ट ट्रैक में नीलम लैला बनकर दोनों मीत कपल को अलग करने की कोशिश करती हुई नजर आ रही है। लेकिन अब मीत भी एक्शन में आ गई है।

मीत कपल ने बनाया प्लान
शो के अपकमिंग एपिसोड में मीत नीलम को फंसाने के लिए एक प्लान बनाती हुई नजर आएगी। इसके लिए वह मीत अहलावत को एक आईडिया देती है और कहती है कि हम उसे आज सुबह 2 बजे एक जगह पर बुलाएंगे।

मीत अहलावत को पहले कहता है कि उसे पता चल जाएगा कि यह एक जाल है। लेकिन मीत हुड्डा उसे समझाती है। इसके बाद मीत अहलावत लेले को एक मैसेज भेजता है। जिसे बर्फी देख लेती है।

बर्फी को लैला पर हुआ शक
बर्फी देखती है कि लैला को मीत अहलावत से एक मैसेज मिला कि वह आज सुबह 2 बजे अपने ऑफिस के गोदाम के पास मिलने के लिए मिलेगा। बर्फी को लगता है कि लैला मीत अहलावत से मिलने गई थी।

बर्फी मैसेज को डिलीट करने का फैसला करती है लेकिन लैला कमरे में आ जाती है। लैला बर्फी से पूछती है कि वह क्या कर रही है। बर्फी लैला बहाना बनाती है और मैसेज को डिलीट कर देती है।

यह भी पढ़ें: ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत हुड्डा और मीत अहलावत की डेट स्पॉइल करने पहुंची लैला, मीत हुड्डा के साथ चली ये चाल

बर्फी ने बबिता से की रिक्वेस्ट
इसके अलावा बर्फी बबीता से दिवाली पर मीत को यहां से दूर भेजने का तरीका निकालने के लिए कहती है और कहती है कि केवल वह ही ऐसा कर सकती है। लेकिन मीत अहलावत बबीता से कहत है कि मीत कहीं नहीं जा रही है और कहता है कि उसे यहां काम है। दोनों आगे लैला को ट्रैप करने के प्लान पर काम करने का फैसला करता हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter