‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत हुड्डा और मीत अहलावत की डेट स्पॉइल करने पहुंची लैला, मीत हुड्डा के साथ चली ये चाल

शगुन पांडे और आशी सिंह स्टारर शो ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ में मीत अहलावत और मीत हुड्डा की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों द्वारा बेहद पसंद की जा रही है। शो के लेटेस्ट ट्रैक में नीलम लैला बनकर दोनों मीत के खिलाफ नई चाल चलती हुई नजर आ रही है।

डेट स्पॉइल करेगी नीलम
शो में हमने देखा कि मीत हुड्डा को मीत अहलावत से सरप्राइज मिलता है। वह उसके लिए एक कार्ड के साथ अलमारी में एक सुंदर ड्रेस रखता है। वह शाम को रोमांटिक डेट के लिए तैयार होने का जिक्र करता है। नीलम वो लेटर देखती है और उसे जलन होती है। जिसके बाद वह दोनों की डेट स्पॉइल करती है।

मीत कपल्स हुए रोमांटिक
शो के अपकमिंग ट्रैक में मीत हुड्डा मीत अहलावत के डेट स्पॉट पर पहुंची और दोनों साथ में डांस करते हुए रोमांटिक हो जाते है। डेट के बीच मीत हुड्डा ने मीत अहलावत को अपनी आँखें बंद करने के लिए कहा और कहा कि उसके पास उसके लिए एक सरप्राइज है। मीत हुड्डा जाकर उस शख्स की तलाश करता है जो उनके साथ लुका-छिपी खेल रहा हो।

यह भी पढ़ें: ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत हुड्डा के हाथ लगी नीलम की फाइल, क्या खुलेगा उसकी स्प्लिट पर्सनालिटी का सच?

लैला ने मीत अहलावत के साथ किया डांस
तभी लैला मीत अहलावत के पीछे वही ड्रेस पहनकर आती है, जिस पर मीत ने मास्क लगा रखा था। लैला मीत को एक कमरे में धकेलती है और बाहर से दरवाजा बंद कर लेती है। फिर लैला मीत अहलावत से मिलने जाती है।

मीत अंदर से देखती है कि एक महिला जो उसके जैसे ही कपड़े पहने हुए है, मीत अहलावत के साथ रोमांस कर रही है। लैला मीत अहलावत के साथ डांस करती है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि लैला की चाल के बारे में मीत अहलावत कैसे पता चलता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter