‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत हुड्डा के हाथ लगी नीलम की फाइल, क्या खुलेगा उसकी स्प्लिट पर्सनालिटी का सच?

शगुन पांडे और आशी सिंह स्टारर शो ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ ने बहुत ही कम समय में दर्शकों के दिलो में जगह बनाई है। मीत अहलावत और मीत हुड्डा की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों द्वारा पसंद और पसंद की जाती है। शो में नीलम के लैला वाले रूप को लेकर शो कुछ दिलचस्प ड्रामा देखने को मिल रहा है।

नीलम करेगी अपना कंफेशन
शो में हमने देखा कि मीत अहलावत अपने कमरे में गुलदस्ते वाला केक देखता है। उसे लगता है कि मीत हुड्डा ने उसके लिए सरप्राइज प्लान किया और खुश हो गया। वह इस सरप्राइज के लिए मीत हुड्डा को धन्यवाद देती है। लेकिन मीत हुड्डा मीत अहलावत को बताती है कि वह इस सरप्राइज में शामिल नहीं है।

इसके बाद मीत हुड्डा और मीत अहलावत के सामने नीलम खुलासा करती है कि वह मीत अहलावत से प्यार करती है। यह सुनकर मीत हुड्डा और मीत अहलावत को चौंक जाते है।

मीत हुड्डा को मिली फाइल
अब आने वाले एपिसोड में बर्फी देवी गिर जाती है और तभी उसे पता चलता है कि उसके पास अलमारी की चाबी नहीं है। इस बीच मीत हुड्डा ने अलमारी देखती है एक फाइल को अलग देखकर उसे शक हो जाता है और इसलिए वह फाइल को चेक करने के लिए उसे खोलने जाती है। बर्फी देवी उसे देखती है और शॉक हो जाती है।

यह भी पढ़ें: ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत अहलावत को सरप्राइज देगी नीलम, मीत हुड्डा के सामने कन्फेस करेगी अपना प्यार

मीत हुड्डा का ध्यान भटकाएगी बर्फी देवी
बर्फी देवी मीत हुड्डा का ध्यान भटकाने का एक आईडिया सोचने की कोशिश करती है। ताकि वह फाइल न पढ़े और पता चले कि नीलम को स्प्लिट पर्सनालिटी डिसऑर्डर है, और नीलम ही लैला है।

मीत हुड्डा का ध्यान भटकाने के लिए बर्फी देवी मीत के बच्चे को धक्का देती है ताकि बच्चा गिर जाए। इस बीच मीत हुड्डा फाइल खोलती है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि मीत यह सच सबके सामने कैसे लाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter