‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: मीत अहलावत को सरप्राइज देगी नीलम, मीत हुड्डा के सामने कन्फेस करेगी अपना प्यार

शगुन पांडे और आशी सिंह स्टारर शो ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’ के मेकर्स दर्शकों को लगातार एंटरटेनमेंट का डोज देते रहते हैं। नीलम लैला बनकर ईशा को बताती है कि दीप मर चुका है। सच्चाई जानने के बाद ईशा टूट जाती है और वह चली जाती है। मीत हुड्डा अहलावत परिवार को बताती है कि दीप मर चुका है। यह खबर परिवार वालों को झकझोर देती है लेकिन मीत हुड्डा उन्हें संभाल लेते हैं। शो में अब दिलचस्प ट्विस्ट आने वाले है।

बर्फी को हुई फिक्र
शो में हमने देखा कि मीत अहलावत स्थिति को संभालने और उसके करीब आने के लिए मीत हुड्डा की तारीफ करता है। लैला उन्हें देखती है और गुस्सा हो जाती है। वह मीत हुड्डा को बालकनी से धक्का देने की कोशिश करती है लेकिन मीत हुड्डा तभी उसे देख लेती है।

दूसरी तरफ लैला के मीत के सामने बेनकाब होने के डर से बर्फी चिंतित हो जाती है। लेकिन लैला अपनी हकीकत छुपाने में कामयाब हो जाती है।

सरप्राइज देख खुश हो जाएगा मीत
अब आने वाले एपिसोड में मीत अहलावत को अपने कमरे में गुलदस्ते वाला केक मिलता है। उसे लगता है कि मीत हुड्डा ने उसके लिए सरप्राइज प्लान किया और खुश हो गया। वह इस सरप्राइज के लिए मीत हुड्डा को धन्यवाद देती है। इसके बाद कहानी में दिलचस्प मोड़ आता है।

यह भी पढ़ें: ‘मीत बदलेगी दुनिया की रीत’: लैला मीत अहलावत के सामने बेनकाब करेगी मीत हुड्डा का सच , इस तरह खोलेगी नीलम का राज

नीलम करेगी अपना प्यार का इजहार
मीत हुड्डा मीत अहलावत को बताती है कि वह इस सरप्राइज में शामिल नहीं है। फिर दोनों नीलम से पूछने जाते हैं। तब नीलम खुलासा करती है कि वह मीत अहलावत से प्यार करती है। यह सुनकर मीत हुड्डा और मीत अहलावत को चौंक जाते है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter