Barrister Babu 15 October 2021 Written Update in Hindi : अनिरुद्ध ने बोंदिता को बचाया
Barrister Babu 15 October 2021 Written Update in Hindi

Barrister Babu 15 October 2021 Written Update in Hindi

बैरिस्टर बाबू 15 अक्टूबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत अनिरुद्ध ने बोंदिता से उन्हें जवाब देने के लिए की, अगर उन्हें लगता है कि विधवा पुनर्विवाह सही है। वह कहती है कि मैंने उस प्रथा के खिलाफ लड़ने के लिए अपने बाल विवाह को रद्द कर दिया है, मुझे लगता है कि एक विधवा को पुनर्विवाह करने और एक नया जीवन जीने का अधिकार है,

मुझे पता है कि मैं अपना पूरा जीवन अनिरुद्ध के साथ बिताना चाहता हूं, अगर उसे कुछ भी हो जाता है … पुरुष कहता है कि महिलाएं नहीं, पुरुष तय करेंगे कि महिलाएं कैसे रहती हैं और कैसे मरती हैं। दूसरा आदमी कहता है कि जो हमारी बात नहीं मानेगा वह मर जाएगा। अनिरुद्ध और बोंदिता चौंक गए।

अराजकता शुरू हो जाती है। पुरुष एक विधवा को ले जाते हैं। बोंदिता उन्हें रुकने के लिए कहती है। अनिरुद्ध कहते हैं कृपया शांत हो जाओ। बोंदिता उनके पीछे दौड़ती है। पुरुष विधवा को नदी के किनारे ले जाते हैं। बोंदिता उन्हें उसे छोड़ने के लिए कहती है। वह कुमुद को जाने के लिए कहती है।

पुरुषों ने बोंदिता को पकड़ लिया। बोंदिता उसे अनिरुद्ध को जल्दी से बुलाने के लिए कहती है। पुरुष बोंदिता को नदी में ले जाते हैं और उसे धक्का देते हैं। कुमुद अनिरुद्ध को बुलाने के लिए दौड़ती है। वह कहती है कि बोंदिता को बचाओ, वह डूब रही है। अनिरुद्ध दौड़ता है।

वह बोंदिता को नदी में देखता है। वह बोंदिता चिल्लाता है…।वह नदी में कूद जाता है और उसके पास तैरता है। वह फिर से चिल्लाता है और उसके पास जाता है। वह उसका हाथ पकड़ता है। बटुक अनिरुद्ध से मिलने के लिए जगह पर आता है।

Barrister Babu 15 October 2021 Written Update in Hindi

वह कुछ पुरुषों को बात करते हुए सुनता है। आदमी कहता है नदी में आज बड़ा तूफ़ान आया है, अनिरुद्ध बोंदिता को बचाने के लिए नदी में कूद पड़ा है। बटुक चौंक जाता है और भाग जाता है।

अनिरुद्ध और बोंदिता दूर हो जाते हैं। वह फिर से उसके पास पहुंचता है और उसका हाथ पकड़ लेता है। उन्हें एक लकड़ी का लॉग मिलता है। वह सोचता है कि यह टूट रहा है, यह सिर्फ एक व्यक्ति का वजन उठा सकता है,

मुझे उसे बचाने के लिए नीचे उतरना होगा। वह बेड़ा नीचे उतरता है। वह उसे जाने के लिए कहता है, वह उसे किनारे पर मिलेगा। वह कहती है नहीं, मैं तुम्हें छोड़कर नहीं जाऊंगी, मुझे अपना हाथ दो। वह कहता है कि मुझे कुछ नहीं होगा,

Watch : Barrister Babu 14 October 2021 Written Update in hindi

मुझे तैरना आता है, तुम जाओ। वह कहती है कि हमने साथ रहने और मरने का फैसला किया। वह कहते हैं पागल मत बनो, मरने की बात मत करो, मुझसे वादा करो, आप बुरे रीति-रिवाजों के खिलाफ आवाज उठाएंगे।

वह कहती है कि हम एक साथ लड़ेंगे। वह कहता है मुझसे वादा करो, तुम अपनी मुस्कान कभी नहीं छोड़ोगे। वह उसका हाथ पकड़ने की कोशिश करती है। वह बेहोश हो जाती है। वह उसे होश में आने के लिए कहता है। वह बोंदिता चिल्लाता है।

बटुक बांध तक दौड़ता है। वह अनिरुद्ध की तलाश करता है। वह कहता है कि अनिरुद्ध बोंदिता को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल रहा है, मैं अनिरुद्ध को बचाऊंगा।

Barrister Babu 15 October 2021 Written Update in Hindi

वह चिल्लाता है और नदी में कूद जाता है। वह उनके पास तैरता है। अनिरुद्ध और बोंदिता के हाथ अलग हो जाते हैं। अनिरुद्ध डूब जाता है। बटुक देखता है और चिल्लाता है। अनिरुद्ध डूब गया।

बटुक कुछ आदमियों को देखता है और पूछता है कि क्या तुमने मेरे भाई को देखा, वह मेरे जैसा दिखता है, वह तैरना जानता है, वह डूब नहीं सकता। आदमी कहता है तूफ़ान आ गया, हम भी लौट आए, कोई बच नहीं सकता,

मत जाओ, तुम लौटोगे नहीं, नदी से कुछ चीज़ें मिली, एक बार देख लो। वह अनिरुद्ध का सामान लेता है और चिल्लाता है। वह कहता है कि तुम मुझे अकेला नहीं छोड़ सकते। आदमी कहता है कि जो मर जाता है वह वापस नहीं आता।

बटुक का कहना है कि बोंदिता ने उसे मार डाला है, मैं उसे नहीं छोड़ूंगा, बोंदिता वहां थी, वह भी मर गई होगी। वह आदमी कहता है नहीं, हमें कुछ नहीं मिला। वह कहता है कि मैं बोंदिता को मार डालूंगा। बोंदिता बेड़े पर पड़ी है। वह कहता है कि मैं अनिरुद्ध का बदला लूंगा।

दो महिलाएं बोंदिता को लेती हैं और कहती हैं कि वह तूफान के कारण इस तरह से आई है, हमें उसे बाढ़ राहत शिविर में ले जाना चाहिए। बटुक बोंदिता की तलाश में शिविर में आता है। नर्स का कहना है कि बोंदिता जिंदा है, उसकी हालत नाजुक है। वह अच्छा कहता है, धन्यवाद। वह जाता है और बोंदिता को देखता है। वह उसकी नाक खींचता है।

Barrister Babu 15 October 2021 Written Update in Hindi

वह कहता है कि तुम सांस ले रहे हो, अनिरुद्ध को इसे लेना चाहिए था, अनिरुद्ध ने कभी अपनी परवाह नहीं की, उसने तुम्हारे लिए सब कुछ किया, वह तुम्हें बचाने के लिए नदी में कूद गया और वह मर गया, तुमने उसे मार डाला, मैं तुम्हें मार डालूंगा। वह कैंची लेता है। वह कहता है अलविदा बोंदिता….

डॉक्टर आकर पूछता है कि तुम कौन हो, क्या तुम उसके रिश्तेदार हो, तुम सही समय पर आए हो, हमें एक खुशखबरी देनी है, श्रीमती बोंदिता गर्भवती है, तुम्हें उसका बहुत ख्याल रखना है, वह एक बड़े तूफान से बच गई, वह आघात में है, उसे अब आघात नहीं करना चाहिए, अन्यथा यह उसके और उसके बच्चे के लिए खतरनाक होगा। बटुक उसे देखता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter