Barrister Babu 20 October 2021 Written Update in Hindi : बटुक बदला लेने की योजना बनाता है
Barrister Babu 20 October 2021 Written Update in Hindi

Barrister Babu 20 October 2021 Written Update in Hindi

बैरिस्टर बाबू 20 अक्टूबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत बोंदिता से होती है कि क्या आपको याद है, आपने मुझसे कहा था कि आप मुझे बाहों में उठाएंगे और मुझे घुमाएंगे। वह उसे रखती है। वह दूर हो जाता है। बटुक कहते हैं नहीं, माफ करना, मैं यह नहीं कर सकता। वह पूछती है क्यों।

वह कहता है कि आपको आराम की जरूरत है। वह सोचती है कि जब मैंने अनिरुद्ध को छुआ तो मुझे ऐसा क्यों लगा कि मैंने आज किसी अजनबी को छुआ है। त्रिलोचन और बटुक अनिरुद्ध के लिए रोते हैं। त्रिलोचन कहते हैं कि हमें उनका शव नहीं मिला, लेकिन हमें उनकी आत्मा की शांति के लिए कुछ अनुष्ठान करने होंगे। बटुक उसकी गोद में लेट जाता है और रोता है।

बोंदिता पूछती है कि अनिरुद्ध की तस्वीर कहां गई। वह बिहारी से पूछती है। वह कहता है मुझे नहीं पता। शाश्वती का कहना है कि त्रिलोचन इसे अपने साथ ले गया है, मैंने इसे देखा है। बोंदिता देखने जाती है। बटुक अनुष्ठान करता है।

त्रिलोचन ने उसे आखिरी चाडवा डालने के लिए कहा। वे रोते हैं और गले मिलते हैं। संपूर्ण बोंदिता को रोकता है और पूछता है कि क्या आप त्रिलोचन को ढूंढ रहे हैं। बोंदिता कहती है कि मुझे उससे पूछना था, उसने अनिरुद्ध की तस्वीर क्यों ली।

Barrister Babu 20 October 2021 Written Update in Hindi

संपूर्ण का कहना है कि उसने इसे फ्रेम को ठीक करने के लिए लिया, मेरे साथ आओ, मुझे बात करने की ज़रूरत है। वे चले जाते हैं। बटुक वहाँ से चला जाता है। संपूर्ण का कहना है कि एक महिला में कई बदलाव होते हैं जब वह मां बनती है, आपको और अनिरुद्ध को यह समझना होगा।

बोंदिता कहती है कि मुझे लगता है कि सब कुछ बदल गया है, अनिरुद्ध का व्यवहार अजीब हो गया है। संपूर्णा कहती है कि शायद वह उस घटना के बाद चिंतित है, तुम दोनों मौत से बच गए, उसे कुछ समय दो, सब ठीक हो जाएगा।

बटुक किसी पार्टी में है। वह कहता है कि मैं बोंदिता को इस दर्द से कैसे गुजारूं, कैसे मैं उसके दिल को आग में जलाऊं, जिसमें मेरा दिल जल रहा है। वह फोन करता है और कहता है कि मुझे टपुर और तुपुर, उनके अतीत और वर्तमान, सब कुछ के बारे में सारी जानकारी चाहिए। बोंदिता अनिरुद्ध का इंतजार करती है। त्रिलोचन उसके पास आता है। वह कहती है कि अनिरुद्ध अब तक नहीं आया।

त्रिलोचन कहते हैं कि वह मुझसे मिले, उन्होंने कहा कि उनके पास कुछ काम है, तुम जाओ और सो जाओ। वह जाता है। बोंदिता का कहना है कि अनिरुद्ध अपना काम और परिवार का समय अलग रखता है, वह ऐसा क्यों कर रहा है,

मुझे उसका व्यवहार अलग लगता है। वह कहती है कि मुझे ज्यादा नहीं सोचना चाहिए। त्रिलोचन उदास रहता है। बटुक को फोन आता है। बोंदिता अनिरुद्ध की तस्वीर देखती है और उसे गले लगा लेती है।

वह उसे आने के लिए कहती है, वह उसे याद कर रही है। बटुक हंसता है और कहता है धन्यवाद। उनका कहना है कि मुझे टपुर और तुपुर के बारे में उपयोगी जानकारी मिली है, मैं इसे सही समय पर इस्तेमाल करूंगा।

Barrister Babu 20 October 2021 Written Update in Hindi

वह एक लड़की के साथ डांस करने जाता है। वह नशे में हो जाता है। इसकी सुबह, बोंदिता जागती है। वह सोचती है कि अनिरुद्ध जल्द ही आएगा, मैं तैयार होकर दुर्गा माँ की पूजा करूँगा। वह तस्वीर को वापस ठीक करती है।

बटुक घर आता है और त्रिलोचन को बधाई देता है। त्रिलोचन पूछता है कि तुम रात में कहाँ गायब हो गए, यह इटली नहीं है, बोंदिता तुम पर शक करेगी, जाओ और उसे प्यार से मनाओ। बोंदिता सोचती है कि अनिरुद्ध कहाँ है। बटुक आता है। वह परेशान चेहरा बनाती है। वह कहता है आई एम सॉरी। वह उसके हाथों पर लिखा हुआ और उसकी पीठ पर लटकी स्लेट पर सॉरी दिखाती है।

वह कहती है कि मैंने तुम्हें माफ कर दिया है, तुम रात भर बाहर क्यों रहे। वह कहता है कि यह एक मुश्किल मामला है, खलनायक बहुत चालाक है, उसने किसी को मार डाला, हर कोई सोचता है कि वह निर्दोष है। वह कहती है कि वह खतरनाक होगा।

Watch : Barrister Babu 19 October 2021 Written Update in hindi

वह कहता है हां, मैंने उसे फंसा लिया है, उसे कुछ पता भी नहीं है, समय आने पर मैं उसे पकड़ लूंगा। वह कहती है बहुत होशियार, क्या तुम मेरी मांग में सिंदूर भर सकते हो।

उसे सिंदूर मिलता है। वह पूछती है कि तुम क्यों सोच रहे हो, करो। वह वास्तव में कहता है … वह कहती है कि तुम भूल गए, तुमने कहा कि तुम मेरी मांग भरोगे, मुझे अब तुम पर शक हो रहा है। वह सिंदूर का डिब्बा लेता है। वह कहती है कि आपको इसे इस तरह खोलना है। वह कहता है मुझे पता है। वह खांसता है और सिंदूर का डिब्बा गिरा देता है। वह चिंता करती है।

Barrister Babu 20 October 2021 Written Update in Hindi

वह कहता है सो सॉरी बोंदिता, मैं अभी छींका, मुझे एक और मिलेगा। वह कहती है नहीं, इसकी अशगुन। वह सोचती है कि यह अंधविश्वास है, वह मुझे डांटेगा। वह कहती है चिंता मत करो, मुझे नया सिंदूर मिलेगा। वह सोचता है कि तुम अनिरुद्ध के सिंदूर के लायक नहीं हो,

देखो मैं क्या करता हूं। उसे कॉल आती है। वह आदमी पूछता है कि क्या यह बैरिस्टर बोंदिता का घर है। वह गलत नंबर कहता है और कॉल समाप्त करता है। वह फिर से जवाब देता है और कहता है कि बैरिस्टर बोंदिता यहां नहीं रहती है।

वह नाराज़ होता है। सोमनाथ तापुर से टकरा जाता है। वे फाइलें उठाते हैं। सोमनाथ चला जाता है। तपुर मुस्कुराया। बटुक सोचता है कि मेरी अगली योजना देख लो, तुमने मुझसे अनिरुद्ध को छीन लिया, मैं तुम्हारे परिवार को तुमसे छीन लूंगा।

image Source & Credit : Voot

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter