खुशखबरी : जल्द ही आएगा बैरिस्टर बाबू का सीजन 2, फैंस का इंतजार होगा खत्म
barrister babu season 2 release date,barrister babu season 2 will come ?,barrister babu season 2 news ,barrister babu season 2 kab ayega,barrister babu season 2 cast,barrister babu season 2 promo

barrister babu season 2 release date

मुंबई : आप सब जानते है की बैरिस्टर बाबू का पहला सीजन समाप्त हो गया है। जो िक एक सफल सीरियल रहा और दर्शकों ने भी इस सीरियल को बेहद पसंद किया। अब फैंस इसका पार्ट 2 यानि बैरिस्टर बाबू सीजन 2 का इंतिजार कर रहे हैं। इस बात का लाभ मेकर्स भी उठाना चाहते हैं।

barrister babu season 2 will come ?

अगर शो के निर्माताओं की मानें तो वह जल्द ही इसके पार्ट 2 के एपीसोड की शूटिंग शुरू करेंगे। अभी इसकी ऑफिशियल डेट तो अनाउंस नहीं की गई है। लेकिन सूत्रों का मानें तो जुलाई में इसकी शूटिंग शुरू हो सकती हैं।( barrister babu season 2 release date)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anchal Sahu (@anchalsahuofficial)

बैरिस्टर बाबू शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित एक टीवी शो है। इस प्रोडक्शन हाउस ने पहले ये उन दिनों की बात है, दीया और बाती हम, पुर्न विवाह जैसे कई फेमस शोज बनाए हैं। बात बैरिस्टर बाबू की करें तो इसकी कहानी एक युवा लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे बहुत कम उम्र में शादी करने के लिए मजबूर किया जाता है। बाद में शो में उसके स्थानीय क्षेत्र का बैरिस्टर बनने की यात्रा शुरू होती है।

कुछ इस तरह शुरू हुई बोंदिता की कहानी

बंगाल में बसी ये कहानी है 8 साल की बोंदिता की है जो बहुत ही शरारती और चंचल है। जाने-अनजाने में ही सही पर वो समाज में हो रहे भेदभाव और कुरीतियों पर अक्सर सवाल उठाती रहती थी जिसे सुन सब लोग दंग रह जाते थे। नन्ही बोंदिता का रिश्ता उसके मामा तय कर देते है। ( barrister babu season 2 release date)

Also Read : Barrister Babu Last Episode

barrister babu season 2 news

पर अपनी मां से दूर जाने के ख्याल से परेशान बोंदिता अपने होने वाले पति को एक खत के जरिए ये लिखकर भेजती है कि वो शादी के बाद अपनी विधवा मां को भी अपने साथ ससुराल लाना चाहती है। लेकिन वो खत बोंदिता के होने वाले पति की जगह कहानी के दूसरे मुख्य किरदार अनिरूद्ध तक पहुंच जाता है।( barrister babu season 2 release date)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anchal Sahu (@anchalsahuofficial)

निरूद्ध, जो कि लंदन से वकालत की पढ़ाई पूरी करके अपने देश वापस आया है, उसने बाल-विवाह जैसी सामाजिक कुरीतियों से देश को आजाद करने की ठान रखी है। (barrister babu season 2 kab ayega)

barrister babu season 2 news

हल्दी की रस्म वाले दिन एक बूढ़ा आदमी हल्दी लेकर घर आया है तब बोंदिता की मां का दिल दहक जाता है, ये जानकर कि वो 60 साल का आदमी कोई और नहीं बल्कि बोंदिता का होने वाला पति है।

लेकिन तभी कहानी में ट्विस्ट आता है और बोंदिता की शादी अनिरुद्ध से हो जाती है यहां से शुरू होता है बोंदिता की पढ़ाई-लिखाई और बैरिस्टर बाबू बनने का सपना। ( barrister babu season 2 release date)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anchal Sahu (@anchalsahuofficial)

क्या होंगे सीजन टू की कास्टिंग और रोल/barrister babu season 2 cast

अभी सीजन 2 के तमाम सवालों का जवाब मेकर्स एक-एक कर बताएंगे। फिलहाल अगर जानकारों की मानें तो मुख्य किरदार में औरा भटनागर,प्रविष्ट मिश्रा,चंदन आनंद,अरीना डे,ऋषि खुराना फिर नजर आ सकते हैं।

barrister babu season 2 Promo –

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anchal Sahu (@anchalsahuofficial)

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close