Bhagya Lakshmi 1 January 2022 Written Update in Hindi : नई लक्ष्मी !
Bhagya Lakshmi 1 January 2022 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 1 January 2022 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 1 जनवरी 2022 एपिसोड : लक्ष्मी माता रानी से जवाब मांगने के लिए मंदिर जाती है। वह बताती है कि उसने ऋषि पर सबसे ज्यादा भरोसा किया, लेकिन उसने बदले में उसे धोखा दिया। ऋषि के धोखे से उसका दिल टूट जाता है।

वह मंदिर की घंटी बजाती है और पूछती है कि उसके साथ ऐसा क्यों हुआ। ऋषि और मलिष्का मंदिर पहुंचते हैं और लक्ष्मी को क्रोधित पाते हैं।

लक्ष्मी बताती हैं कि एक महिला केश में सिंदूर नहीं भरती, बल्कि आस्था होती है। वह ऋषि से कहती है कि एक महिला उस पुरुष को माफ नहीं करती है जो सिंदूर को धोखा देता है और उसका अनादर करता है।

Bhagya Lakshmi 1 January 2022 Written Update in Hindi

लक्ष्मी को एक मजबूत दिमाग वाली, बोल्ड और फोकस्ड महिला के रूप में देखा जाएगा, जो ऋषि को उनके बड़े धोखे के लिए माफ नहीं करेगी।

क्या ऋषि लक्ष्मी और अपनी सुरक्षा कवच भी खो देंगे? क्या मलिष्का लक्ष्मी को अपने जीवन से निकालकर ऋषि के लिए खतरे को न्यौता देकर कीमत चुकाएगा? पढ़ते रहिये।

Watch : Bhagya Lakshmi 31 December 2021 Full Episode

इससे पहले शो में, आयुष ऋषि पर चिल्लाता रहता है, जो लक्ष्मी को खोजने के लिए घर के चारों ओर दौड़ता है। करिश्मा नीलम से कहती है कि ऋषि घर आ गया है।

Bhagya Lakshmi 1 January 2022 Written Update in Hindi

वीरेंद्र पूछता है कि क्या लक्ष्मी भी वापस आई थी। करिश्मा बताती है कि उसने लक्ष्मी को नहीं देखा। आयुष और ऋषि एक दूसरे पर चिल्लाते हैं। ऋषि बताता है कि उसे लक्ष्मी को ढूंढना है। आयुष उसे इस नाटक को रोकने के लिए कहता है, यही कारण है कि लक्ष्मी घर में नहीं है।

परिवार ऋषि से मिलने लिविंग रूम में पहुंचता है। आयुष बताता है कि लक्ष्मी इस तरह सच्चाई जानने के लायक नहीं थी, जब उसने ऋषि को मलिष्का से शादी करते देखा। वीरेंद्र यह सुनता है और ऋषि को थप्पड़ मारता है। लक्ष्मी अपना जीवन समाप्त करने के लिए चट्टान पर पहुंचती है।

Image Credit & Source : ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter