Bhagya Lakshmi 12 April 2022 Written Update in Hindi : लक्ष्मी की ओबेरॉय हवेली में वापसी !
Bhagya Lakshmi 12 April 2022 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 12 April 2022 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 12 अप्रैल 2022 एपिसोड : शो में एक बाद एक नए ट्विस्ट और मूड आते ही जा रहे हैं जो सीरियल को और भी मजेदार बना रहे हैं आने वाले एपिसोड में आप दिखेंगे की नीलम बताती है कि लक्ष्मी ऋषि के पास रहने आ रही हैं । दादी कहती हैं कि लक्ष्मी आकर अपमान न करें। वह लक्ष्मी का अपमान नहीं देखना चाहती। करिश्मा बताती हैं कि उनका कोर्ट का आदेश है और उन्हें उसका पालन करना है। वह उनसे पूछती है कि उन्होंने तलाक के विचार का सुझाव क्यों दिया जबकि यह ठीक से काम नहीं कर रहा है।

मलिष्का बताती है कि यह उसका विचार था, वह ऋषि को प्रेमहीन रिश्ते से मुक्त करना चाहती थी। दादी बताती हैं कि ऋषि प्रेमविहीन रिश्ते में बंध गए। वह मलिष्का को फटकार लगाती है। वह बताती है कि पूरी गड़बड़ी के लिए मलिष्का जिम्मेदार होगी। वह बताती है कि अगर तलाक लागू नहीं होता तो जज ने यह फैसला नहीं किया होता।

मलिष्का बताती हैं कि वो चाहती थीं कि ये तलाक हो जाए। दादी नीलम से मलिष्का की बात न मानने को कहती है। वह बताती है कि वह परिवार में सबसे बड़ी है, उन पर उसका अधिकार है। वह तनाव में आ जाती है। नीलम बताती है कि सुबह लक्ष्मी आ रही होगी। ऋषि आयुष से कहते हैं कि तलाक एक खेल था, लक्ष्मी घर में आकर ओबेरॉय इंडस्ट्रीज की मालिक बनना चाहती हैं।

वह उसे बताती है कि समय जल्द ही बीत जाएगा, तीन महीने बाद, वह लक्ष्मी को अपना चेहरा न दिखाने के लिए कहेगा, उसने उसे धोखा दिया, वह उससे बहुत प्यार करता था और उस पर भरोसा करता था, लेकिन फिर भी उसने उसके भरोसे पर वार किया। उसे पछतावा होता है। आयुष ने ऋषि को सांत्वना दी। ऋषि बताते हैं कि उनका दुख समाप्त हो जाएगा, वह लक्ष्मी को दुखी करने से प्रसन्न होंगे। आयुष को भी लगता है कि लक्ष्मी ने ऋषि के साथ गलत किया।

वह भी उससे नफरत करने लगता है। वह कहता है कि उसने ऐसा किया है, इसलिए वह भी उसका समर्थन नहीं करना चाहता। वह ऋषि का समर्थन करना चाहता है। वह बताता है कि घर आने पर वह लक्ष्मी से बात नहीं करेगा। बैग पैक करते समय लक्ष्मी को चोट लग जाती है। वह ऋषि को याद करती है। उसके चेहरे पर मुस्कान आ जाती है।

Bhagya Lakshmi 12 April 2022 Written Update in Hindi

वीरेंद्र को दादी का गुस्सा आता है। नीलम बताती है कि गड़बड़ी की वजह मलिष्का और लक्ष्मी हैं। किरण ने मलिष्का का बचाव किया। नीलम बताती है कि यह मलिष्का की भी गलती है, वे अब फंस गए हैं और तीन महीने तक लक्ष्मी को सहन करना है।

वह असहाय महसूस करती है। वीरेंद्र ने उसे गले लगा लिया। वह कहता है कि वे अब कुछ नहीं कर सकते। वह इस बात से भी दुखी है कि लक्ष्मी ने तलाक के लिए अर्जी दी। वह बताता है कि जो लक्ष्मी घर आ रही है वह उसकी बेटी नहीं है।

Watch : Bhagya Lakshmi  7 April 2022 Full Episode

लक्ष्मी अपनी बहनों से कहती हैं कि उनके जाने के बाद लड़ाई न करें। शालू और बानी बताते हैं कि वे लड़ाई नहीं करेंगे। वे लक्ष्मी को ऋषि के साथ खुशी से और प्यार से रहने के लिए कहते हैं। लक्ष्मी बताती है कि वह अचार नहीं,

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

मिठाई लेना चाहती है, जब वह जाती है और ऋषि के साथ मधुर संबंध बनाती है। उसे याद है कि वह उससे बहुत परेशान था। शालू याद दिलाता है कि जब वह उस पर गुस्सा था तो ऋषि ने अदालत में उसकी देखभाल की। लक्ष्मी बताती है कि उसे सच में बुरा लग रहा है कि वीरेंद्र भी उससे नाराज है।

Bhagya Lakshmi 12 April 2022 Written Update in Hindi

वीरेंद्र बताता है कि लक्ष्मी पहले जैसी नहीं है, यह लक्ष्मी कोई और है, जिस लक्ष्मी को वह जानता है वह हमेशा संबंधों में शामिल होती है, उसे यकीन था कि वह तलाक और संबंध तोड़ने के बारे में कभी नहीं सोच सकती है। उसे अपने आप पर गुस्सा आता है कि उसने लक्ष्मी को जानने में गलती की। लक्ष्मी बताती है कि वह सही इरादे किसी को नहीं बता पा रही है।

शालू उसे अपने शुभचिंतकों को बताने के लिए कहती है कि वह अब भी वैसी ही है, उसने ऋषि के साथ रहने के मकसद से ऐसा किया। वीरेंद्र बताता है कि लक्ष्मी पहले जैसी नहीं है। मलिष्का ऋषि से पूछती है कि उसने लक्ष्मी की देखभाल क्यों की और उसकी सहायता करने के लिए दौड़ा। वह बताती है कि उसकी देखभाल के इशारे ने तलाक के मामले का नतीजा बदल दिया है।

Image Credit & Source : ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close