Bhagya Lakshmi 7 April 2022 Written Update in Hindi : लक्ष्मी तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करती है
Bhagya Lakshmi 7 April 2022 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 7 April 2022 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 7 अप्रैल 2022 एपिसोड : भाग्य लक्ष्मी का आज का एपिसोड काफी जबरदसय होने वाला है जहा आप देखेंगे की ऋषि वीरेंद्र से कहता है कि वह लक्ष्मी को तलाक नहीं देगा और यहां तक ​​कि वह भी उसे तलाक नहीं देगी। दादी उसे बताती है कि दूसरे पंडित की बात सुनकर नीलम बदल गई है। ऋषि बताता है कि वह लक्ष्मी की कुंडली नहीं बल्कि उनका रिश्ता देखता है। वीरेंद्र और दादी ऋषि का समर्थन करते हैं।

नीलम बताती है कि ऋषि लक्ष्मी के बारे में अच्छी बात कर सकते हैं, लेकिन तलाक तो होना ही है। वह नहीं चाहती कि इस उम्र में दादी दुखी हों। वह दादी को अपने साथ आने की सलाह देती है। मलिष्का से मिलने से पहले वीरेंद्र ऋषि को लक्ष्मी से बात करने के लिए कहता है। मलिष्का लक्ष्मी के घर जाती है। नेहा बताती है कि वह स्मार्ट है, उसने मलिष्का को काफी समय पहले ऋषि के साथ देखा था।

मलिष्का लक्ष्मी से मिलती है और उससे तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करने के लिए कहती है। वह लक्ष्मी से ऋषि को तलाक देने के लिए कहती है। लक्ष्मी ने कागजात पर हस्ताक्षर करने से इनकार कर दिया। मलिष्का उसे कागजात पर हस्ताक्षर करने और ऋषि को मुक्त करने के लिए कहती है।

लक्ष्मी बताती है कि वह ऋषि के साथ रहेगी। मलिष्का ने उसकी जिंदगी बर्बाद करने की धमकी दी। लक्ष्मी उससे डरती नहीं है। मलिष्का बताती है कि वह ऋषि से प्यार करती है,

Bhagya Lakshmi 7 April 2022 Written Update in Hindi

यह दुनिया जानती है, लक्ष्मी उसे किसी भी मारकेश दोष से नहीं बचा रही है। लक्ष्मी बताती हैं कि यह सच है कि सिर्फ उनकी कुंडली ही ऋषि को मारकेश दोष से बचा सकती है। मलिष्का बताती है कि लक्ष्मी के जाने के बाद से ऋषि का जीवन परिपूर्ण हो गया है। बानी बताती है कि लक्ष्मी ऋषि से प्यार करती है।

Watch : Bhagya Lakshmi  5 April 2022 Full Episode

मलिष्का उसे हस्तक्षेप न करने के लिए कहती है। लक्ष्मी अपनी बहन की रक्षा करती है। मलिष्का बताती है कि लक्ष्मी के पास कुछ नहीं बचेगा, एक बार जब वह अपने पिता को फोन करेगी, तो वह पूरी चॉल खरीद लेगा और लक्ष्मी को बाहर फेंक देगा। वह लक्ष्मी से कागजात पर हस्ताक्षर करने और एक बड़ा गुजारा भत्ता पाने के लिए कहती है।

Bhagya Lakshmi 7 April 2022 Written Update in Hindi

वह लक्ष्मी को दो विकल्प देती है। वह बताती है कि जो जीतेगा उसे ऋषि मिलेगा। वह ऋषि को पाने के लिए कुछ भी कर सकती है। रानो गुजारा भत्ता की राशि प्राप्त करना चाहता है। मलिष्का लक्ष्मी से कहती है कि उसे कुछ भी गलत करने के लिए मजबूर न करें। वह बताती हैं कि अब लक्ष्मी और ऋषि के बीच कुछ भी नहीं बचा है। वह झूठ बोलती है कि ऋषि और उसके रिश्ते ने सारी हदें पार कर दी हैं।

Image Credit & Source : ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter