Bhagya Lakshmi 12 January 2022 Written Update in Hindi : लक्ष्मी नौकरी पाने के लिए संघर्ष करती है
Bhagya Lakshmi 12 January 2022 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 12 January 2022 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 12 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत ऋषि व आयुष से होती है। वह लक्ष्मी को उसके साथ जो कुछ भी किया है उसके लिए माफ नहीं करने की बात कहते हैं। वह कहता है कि वह मेरे लिए अच्छी थी, जब मैं उसके लिए अच्छा था। वह कहता है कि उसने मेरा फोन नहीं उठाया।

आयुष पूछता है कि तुमने यह क्यों नहीं बताया कि तुमने उसे बुलाया था? ऋषि कहता है कि मुझे शर्म आ रही है और बुरा लग रहा है क्योंकि वह मुझसे बात नहीं कर रही है।

वह कहता है कि मैं भी इससे प्रभावित हो जाता हूं और बुरा महसूस करता हूं। वह कहता है कि अगर वह मुझसे बात नहीं करना चाहती है, तो मैं भी उससे बात नहीं करना चाहता।

Bhagya Lakshmi 12 January 2022 Written Update in Hindi

लक्ष्मी नौकरी की तलाश में बाहर जाती है। प्रीतम उसे प्रेरित करता है और बताता है कि उसके माता-पिता को उस पर गर्व महसूस हो रहा है। लक्ष्मी उसे गले लगा लेती है। प्रीतम कहता है कि मेरा आशीर्वाद तुम्हारे साथ है।

ऋषि अपना चेहरा धोता है और कल्पना करता है कि लक्ष्मी उसके पीछे खड़ी है, और कह रही है कि उसके बाल खराब हो गए हैं। वह नहाता है और उन पलों व लक्ष्मी के टकराव के बारे में सोचता है कि वह इतना नीचे कैसे गिर गया?

Watch : Bhagya Lakshmi  11 January 2021 Full Episode

वह लक्ष्मी को उससे संबंध समाप्त करने की याद दिलाता है, और उसे बताता है कि उनकी शादी एक बड़ा वरदान है। वह सोच भी नहीं सकता कि उसकी गलती के लिए उसे क्या सजा देगी।

Bhagya Lakshmi 12 January 2022 Written Update in Hindi

लक्ष्मी सड़क पर खड़ी है और सोचती है कि उसे साक्षात्कार के लिए पहुंचने में देर नहीं हो जाए। वह कार में ऋषि की कल्पना करती है और अपना चेहरा बदल लेती है, लेकिन लड़का कोई और निकलता है।

जैसे ही वह चला जाता है वह उस लड़के को देखती है। वह सोचती है कि मैं क्या कर रही हूं, मैं ऋषि के बारे में नहीं सोचूंगी। वह एक जोड़े को देखती है और भावुक हो जाती है। वह ऑटो में बैठ जाती है और ड्राइवर से उसे अंधेरी ले जाने के लिए कहती है।

मलिष्का खुश होकर किरण को बधाई देती है। उनका कहना है कि वह आज बहुत खुश हैं। वह ऋषि को फोन करती है और पूछती है कि क्या वह ठीक है।

ऋषि कहता है कि मैं ठीक हूं, और मुझे अपने व्यवहार और कॉल न उठाने के लिए वास्तव में खेद है। मलिष्का कहती है कि मैं समझती हूं। वह कहती है उसने उसके लिए एक सरप्राइज प्लान किया है।

ऋषि, सरप्राइज की बात सुनकर तनाव में आ जाता है। मलिष्का उसे मना न करने के लिए कहती है और कहती है कि आज शाम 6 बजे हम मिलेंगे और नए सिरे से शुरुआत करेंगे।

वह कहती है कि लक्ष्मी ने सब कुछ अपने आप खत्म कर दिया है। ऋषि सोचता है कि वह सही है और उससे मिलने के लिए सहमत हो जाता है। किरण कहती है कि मुझे आपसे बात करने की ज़रूरत है।

Bhagya Lakshmi 12 January 2022 Written Update in Hindi

मलिष्का कहती है कि आज तनाव की बात मत करो, और कहती है कि जो कुछ भी हुआ वह सही था, और बताती है कि अब किसी को परेशान नहीं करेगी।

किरण बोलती है कि मैं बात करना चाहता हूं। मलिष्का कहती है आज नहीं और कहती है कि लक्ष्मी भी अपना नया जीवन शुरू कर सकती है, मैं उसके लिए खुश हूं।

लक्ष्मी इंटरव्यू के लिए आती हैं। रिसेप्शनिस्ट उसे साक्षात्कारकर्ता के पास भेजता है। साक्षात्कारकर्ता पूछता है कि उसे क्या अनुभव है? लक्ष्मी कहती है नहीं। साक्षात्कारकर्ता बताता है कि वे अनुभवी कर्मचारी चाहते हैं।

लक्ष्मी रिसेप्शनिस्ट से पूछती है और दूसरे ऑफिस जाती है। नियोक्ता बताता है कि उसने उसका साक्षात्कार देखा है और जानता है कि वह लक्ष्मी ऋषि ओबेरॉय है।

Bhagya Lakshmi 12 January 2022 Written Update in Hindi

वह कहता है कि उनके पास उसके लिए कोई नौकरी नहीं है, लेकिन वह उसके लिए पद खाली कर सकता है, अगर वह ऋषि की कंपनी के बारे में कुछ बताए तो। लक्ष्मी उठकर चली जाती है। वह कई और ऑफिसों में जाती है, लोकल ट्रेनों में यात्रा करती है, लेकिन कहीं भी नौकरी नहीं मिलती है। वह रोती है।

ऋषि को मलिष्का का फोन आता है और वह उससे कहता है कि वह उसे शाम 6 बजे पिक कर लेगा। वह अपनी कार से नीचे उतरता है और अपने मोबाइल को देखते हुए चलने लगता है।

लक्ष्मी उसके पीछे चली से जाती है। वे उसकी उपस्थिति को भांप लेता हैं और एक-दूसरे को देखने का प्रयास करते हैं। तभी कोई दुर्घटना का शिकार हो जाता है। कुछ लोग ऋषि के पास आते है और उसकी मदद मांगने लगते हैं।

Bhagya Lakshmi 12 January 2022 Written Update in Hindi

लक्ष्मी वहां से चलने लगती है। तभी ऋषि उन लोगों से उसे 3 मिनट देने के लिए कहता है और जाँचने जाता है कि क्या लक्ष्मी वहाँ थी। वह उसे नहीं देख पाता और वापस चला जाता है।

लक्ष्मी पार्क में बैठी है और किसी को इंटरव्यू के लिए फोन करती है। महिला उसे समय पर आने के लिए कहती है और बताती है कि फ्रेशर्स के लिए वेतन कम होगा।

कुछ बूढ़े लोग वहां हंसी चिकित्सा के लिए हंस रहे हैं। अचानक एक बूढ़े आदमी पर हमला हो जाता है। लक्ष्मी उसकी मदद करती है और कहती है कि वे उसे अस्पताल ले जाएंगे।

करिश्मा, सोनिया से कहती है कि नीलम, लक्ष्मी के घर गई थी, क्योंकि पंडित जी घर आए थे। पंडित जी, नीलम को लक्ष्मी को वापस बुलाने के लिए कहते हैं और कहते हैं कि अगर लक्ष्मी उनके साथ है तो ऋषि सुरक्षित हैं।

Bhagya Lakshmi 12 January 2022 Written Update in Hindi

वह पूछता है कि ऋषि कहाँ है? नीलम का कहना है कि वह घर पर नहीं है। पंडित जी कहते हैं कि उसे घर बुलाओ और बताओ कि उसके लिए 7 दिन खतरनाक हैं और आज उसे लोहे का खतरा है। नीलम, ऋषि को बुलाती है और उसे घर आने के लिए कहती है। करिश्मा का कहना है कि ऋषि अब तक नहीं आया है।

नीलम वहां आती है और बताती है कि वह लक्ष्मी से बात करना चाहती है। रानो कहती है कि मैंने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन उसने मेरी बात नहीं मानी। नीलम उसकी तलाश करती है। शालू को लक्ष्मी की बातें याद आती हैं।

Image Credit & Source : ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close