Bhagya Lakshmi 13 October 2021 Written Update in Hindi : ऋषि ने मलिष्का को गिफ्ट किया लव बैंड
Bhagya Lakshmi 13 October 2021 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 13 October 2021 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 13 अक्टूबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत लक्ष्मी से होती है जो ऋषि से पूछती है कि क्या वह डर गया है। ऐसा क्यों है कि वह यहाँ है और उसका दिल कहीं और है।

वह पूछती है कि क्या वह सोच रहा है कि शनाया ने क्या किया था। उसने मना किया। लक्ष्मी कहती है कि मैं तुम्हारे लिए पानी लाऊंगा। ऋषि टैब पर समाचार देखता है और देखता है कि लक्ष्मी उसके लिए एक स्टैंड लेती है। लक्ष्मी उसे यह सब न देखने के लिए कहती है और उसे आराम करने के लिए कहती है।

ऋषि कहते हैं कि आप वैसे नहीं हैं जैसे आप दिखते हैं। लक्ष्मी पूछती है तुम्हारा क्या मतलब है? ऋषि कहते हैं कि आपके पास दो व्यक्तित्व हैं, एक मीठा, देखभाल करने वाला,

प्यार करने वाला और मिलनसार और दूसरा समाचार, बहादुर, बोल्ड, आत्मविश्वास और बहुत प्रभावशाली। लक्ष्मी कहती हैं कि मैं जैसी दिखती हूं वैसी ही हूं, और बहादुर और बोल्ड नहीं हूं। वह कहती है कि जब मैं शनाया को बेनकाब करने गई थी, तो मैं डर गई थी,

लेकिन तुम्हारे अलावा कुछ नहीं सोच सकती थी, और मैं तुम्हें इस झंझट से बचाना चाहती थी। वह कहती है कि आप शायद नहीं जानते होंगे कि हर कोई आपसे इतना प्यार करता है,

Bhagya Lakshmi 13 October 2021 Written Update in Hindi

यह घर घर जैसा नहीं था, और सबकी खुशियां चली गईं। ऋषि पूछते हैं कि यह किसने कहा? लक्ष्मी कहती हैं मुझे लगा, जब तुम यहाँ नहीं थे, कोई नहीं मुस्कुराता था, न खाना था और न ही सोना था।

वह पूछता है कि तुम्हारे बारे में क्या? तुमने खाना नहीं खाया? लक्ष्मी देखती है। ऋषि होनहार मलिष्का को याद करता है और अपने कमरे से बाहर चला जाता है। किस्मत बनालु मेरी चाहत बनाना नाटकों…..

वह लक्ष्मी के साथ अपने पलों को याद करते हैं। आयुष वहां आता है और ऋषि को यह कहते हुए सुनता है कि क्या हो रहा है? आयुष कहते हैं कि मुझे पता है कि जब आप लक्ष्मी के लिए महसूस करना शुरू करेंगे तो आप तनाव में होंगे।

Watch : Bhagya Lakshmi 12 October 2021 Full Episode

ऋषि कहते हैं कि ऐसा कुछ नहीं है और मुझे मलिष्का से प्यार है। आयुष वास्तव में पूछता है और पूछता है कि जब लक्ष्मी आपके सामने होती है, जब वह आपके साथ होती है, तो आपको क्या लगता है, अगर आप असहज महसूस करते हैं या आपकी दिल की धड़कन बढ़ जाती है।

ऋषि कहते हैं कि मुझे लगता है कि मेरे दिल की धड़कन रुक गई है और मैं असहज और दोषी महसूस करता हूं, वह मुझसे बहुत प्यार करती है और मुझे नहीं लगता कि वह मेरी हकदार है।

वह उसे समझने के लिए कहता है। आयुष कहते हैं गलत समय, लक्ष्मी के पास जाता है और कहता है कि सही समय। लक्ष्मी ऋषि के अंतिम शब्द सुनती है। आयुष कहते हैं कि वह कह रहे थे कि वह दुनिया के लिए ऋषि ओबेरॉय हैं, लेकिन वह लक्ष्मी के सामने कुछ भी नहीं हैं।

Bhagya Lakshmi 13 October 2021 Written Update in Hindi

लक्ष्मी कहती है कि मैंने तुमसे कहा था कि तुम मेरे लिए क्या मतलब रखते हो। आप मेरे बाउ जी के सपने, मेरे भाग्य, साथी और दोस्त हैं और कहते हैं कि मुझे लगता है कि मैं आपके लिए उपयुक्त नहीं हूं। ऋषि कहते हैं कि क्या मैं तुम्हारा कुछ सम्मान करूं।

आयुष कहते हैं कि मैं चला जाऊंगा। ऋषि कहते हैं कि आपने कहा था कि अगर मैं आपकी अधिक प्रशंसा करता हूं और उससे अधिक प्रशंसा न करने के लिए कहता हूं तो आपको गर्व महसूस होगा। लक्ष्मी कहती है कि तुमने कहा था कि मैं इस दुनिया की पहली लड़की हूं,

जिसे प्रशंसा सुनना पसंद नहीं है, और कहती है कि आप भी मूल्यांकन नहीं सुनना चाहते हैं। वह कहती है कि अगर आपको गर्व होगा। ऋषि कहते हैं अभिमान टूट जाता है। लक्ष्मी कहती हैं ठीक है, मैं तुम्हारी तरह अपनी आँखों से तुम्हारे बारे में अच्छा कहूँगा। ऋषि मुस्कुराते हुए कहते हैं कि मैं 5 मिनट में आऊंगा।

Bhagya Lakshmi 13 October 2021 Written Update in Hindi

आयुष वीरेंद्र के पास आता है और कहता है कि हम ऐसे क्यों हैं? वह कहता है कि लक्ष्मी ने तुम्हें पीने के लिए नहीं कहा और तुम पी रहे हो। वीरेंद्र कहते हैं कि नीलम भी मुझे रोक नहीं सकतीं और कहती हैं कि तुम लक्ष्मी के भक्त क्यों बन गए हो। आयुष कहते हैं कि लक्ष्मी हमारे बारे में सोचती हैं, लेकिन ऋषि अभी भी मलिष्का के साथ फंस गए हैं।

वीरेंद्र कहते हैं कि लक्ष्मी ने अपनी अच्छाई से आपका दिल जीत लिया है और इसलिए आप दोषी महसूस कर रहे हैं। आयुष कहते हैं कि मुझे लगता है कि ऋषि भाई लक्ष्मी को पसंद करते हैं, लेकिन वह कहते हैं कि मैं मलिष्का से प्यार करता हूं। वीरेंद्र का कहना है कि वह मलिष्का को अपने मन से प्यार करता है,

लेकिन उसका दिल लक्ष्मी के लिए गिर रहा है। आयुष का कहना है कि इसलिए वह इस बात पर जोर दे रहे थे कि वह मलिष्का से प्यार करते हैं। उनका कहना है कि इसका मतलब यह है कि यह सिर्फ कह रहा है। वीरेंद्र अपना रस दिखाता है और कहता है कि यह शराब नहीं है, क्योंकि लक्ष्मी को यह पसंद नहीं है। वह कहता है कि ऋषि लक्ष्मी से प्यार करता है, लेकिन नहीं जानता।

अहाना लक्ष्मी के पास आती है और उसे अपने ब्लॉग में अपने दोस्त की मदद करने के लिए कहती है। वह ऋषि का टैब लेती है और प्रेम बैंड देखती है। वह लक्ष्मी से कहती है कि वह आपके और उसके लिए खरीदारी कर रहा होगा।

Bhagya Lakshmi 13 October 2021 Written Update in Hindi

लक्ष्मी कहती है कि हो सकता है लक्ष्मी ने इसे देखा हो। अहाना का कहना है कि वह आपके लिए खरीद रहा होगा। वह कहती है कि तुम शर्मा रहे हो। लक्ष्मी कहती है कि हम कल बात करेंगे और उसे बाहर जाने देंगे। वह ऋषि का टैब चेक करती है। वह कहती है कि वह उसे याद करती है।

शालू लक्ष्मी को बुलाती है और उसे ऋषि के लिए बुलाती है। वह कहती है कि उसने ऋषि और उसे खबरों में देखा। लक्ष्मी कहती है कि वह सारा ड्रामा भूल जाना चाहती है और कहती है कि घर पर हर कोई बहुत चिंतित था। वो कहती हैं कि वो लड़की शनाया ऐसा कैसे कर सकती है? शालू बाहर है और सब्जी खरीदता है। वह उसे बताती है कि गुरुचरण चाचा आपसे मिलने आ रहे हैं।

लक्ष्मी शालू और बानी को अपने साथ आने के लिए कहती है। शालू उसे बताता है कि कोई उसका पीछा कर रहा है। लक्ष्मी उसे वहां से जाने के लिए कहती है। शालू कहता है कि मैं उसका चेहरा देखूंगा। वह चप्पल लेती है और उसे मारने वाली है। आयुष पूछता है कि क्या वह उसके साथ ऐसा करती है।

लक्ष्मी पूछती है कि वह कौन है? शालू आयुष कहते हैं। लक्ष्मी उससे माफी मांगने के लिए कहती है। वह नीचे उतरता है और पूछता है कि क्या वह अब खुद ही आलू की सब्जी बनाएगी।

वह कहती है नहीं। आयुष उसे कार में बैठने के लिए कहता है। वह मना करती है। आयुष कहता है कि मैं तुम्हें लक्ष्मी दीदी के पास ले जाऊंगा, और उसे मामा और ममी की सालगिरह में उसकी मदद करने के लिए कहता हूं। वह पूछता है कि तुमने जूता क्यों निकाला? शालू का कहना है कि मैंने कहा कि कोई मेरे बारे में पागल है। आयुष कहता है कि आप बहुत सुरक्षित हैं और उसे चिढ़ाते हैं।

Bhagya Lakshmi 13 October 2021 Written Update in Hindi

आयोजक ऋषि को लक्ष्मी को बुलाने के लिए कहता है। ऋषि कहते हैं ठीक है। वह शालू और आयुष को आते देखता है। शालू पूछता है कि वह कैसा है? वह ठीक कहता है। वह कूरियर प्राप्त करता है और अध्ययन में उससे मिलने के लिए मलिष्का को संदेश देता है।

करिश्मा शालू को देखती है। आयुष का कहना है कि वह उसे लक्ष्मी की मदद करने के लिए लाया था। करिश्मा कहती हैं कि हमें आपको भुगतान नहीं करना है। शालू जाता है। करिश्मा कहती हैं कि उन्हें फ्री सर्वेंट्स पसंद हैं।

मलिष्का लक्ष्मी से टकरा जाती है। लक्ष्मी कहती है कि वह उससे कुछ पूछना चाहती है? मलिष्का उसे कहने के लिए कहती है। लक्ष्मी उसे जाने के लिए कहती है। मलिष्का पढ़ाई के लिए आती है।

ऋषि मलिष्का की आंखों पर हाथ रखते हैं। लक्ष्मी सोचती है कि उससे कैसे पूछूं, मैं अपने पति को क्या उपहार दूं? वह सोचती है कि वह बाहर नहीं जा सकती है, लेकिन वह उसे अपने प्रेम बैंड के लिए कुछ उपहार देगी। ऋषि मलिष्का को लव बैंड पहनाते हैं और उससे आंखें खोलने के लिए कहते हैं। मलिष्का लव बैंड को देखती है और मुस्कुराती है।

Image Credit & Source : ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close