Bhagya Lakshmi 14 February 2022 Written Update in Hindi : लक्ष्मी ने ऋषि की बात मानने से किया इनकार
Bhagya Lakshmi 14 February 2022 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 14 February 2022 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 14 फरवरी 2022 एपिसोड :  लुटेरा मुखिया ने बताया कि उसने सीसीटीवी कैमरों को कवर कर लिया है, और अब गिरोह को अंदर आना चाहिए। गिरोह बैंक में प्रवेश करता है। ऋषि आयुष से कहता है कि वह लक्ष्मी के साथ पैचअप करना चाहता है। वह बताता है कि उसे लक्ष्मी के लिए एक कार्ड मिला है। आयुष शालू से मिलता है और उसे बताता है कि आज वैलेंटाइन डे है और वे इस दिन ऋषि और लक्ष्मी की मदद करेंगे,

ताकि दंपति अपने मुद्दों को सुलझा सकें। ऋषि और लक्ष्मी एक पल में मिल जाते हैं। वह उसकी उदासीनता से परेशान हो जाता है। आयुष को वह कार्ड मिलता है जो ऋषि के फोल्डर से गिरता है। वह उस कार्ड को शालू के पास ले जाता है और उसे लक्ष्मी को देने के लिए कहता है। वह शालू से अनुरोध करता है।

शालू लक्ष्मी को कार्ड देने जाती है। लक्ष्मी पूछती है कि कार्ड किसने भेजा है। शालू बताता है कि यह ऋषि द्वारा दिया गया है। मलिष्का ऋषि से पूछती है कि क्या उसने गहने लॉकर में रखे हैं।

ऋषि बताता है कि उसने जेवर डाल दिए हैं। मलिष्का ऋषि से उसका कार्ड मांगती है। ऋषि कार्ड ढूंढता है। वह बताता है कि उसके पास वह कार्ड फोल्डर में था, शायद वह कहीं गिर गया। वह आयुष से पूछने जाता है कि क्या उसने कोई कार्ड देखा है।

आयुष बताता है कि ऋषि की तरफ से लक्ष्मी को देने के लिए उसने शालू को कार्ड दिया है। लक्ष्मी कार्ड पढ़ती है और बहुत रोती है। ऋषि चिंतित होकर लक्ष्मी के पास पहुंचे। मलिष्का को पता चलता है कि ऋषि ने अपनी पत्नी लक्ष्मी के साथ एक संयुक्त खाता खोला है।

मलिष्का उग्र हो जाती है और उसे फाड़ने के लिए रूप छीन लेती है। वह कार्ड के लिए ऋषि का सामना करती है। कैश लूटने के लिए लुटेरों ने बैंक में लोगों पर हमला कर दिया। कैसे बचेंगे ऋषि और लक्ष्मी? पढ़ते रहिये।

इससे पहले शो में लक्ष्मी एक नया फॉर्म भरने के लिए लेती हैं। शालू मोना से कहती है कि वह लक्ष्मी की बहन है। मोना बताती है कि उसने गलती की। शालू बताती है कि वह फॉर्म की गलती के बारे में किसी को नहीं बताएगी। लक्ष्मी किसी से पता पंक्ति के बारे में पूछती है।

योगेश उसे बधाई देता है और उससे कहता है कि वह उसे याद करता है, उसने उसे ऋषि के साथ देखा, ऋषि उसके भाई के अच्छे दोस्त हैं, वह एक अच्छा इंसान है। ऋषि योगेश से मिलते हैं। योगेश लक्ष्मी से पूछता है कि वह एक छोटी सी बात के लिए बैंक क्यों आई थी।

वह लक्ष्मी को बैंक के नए ऑफर्स के बारे में बताता है। वह उन्हें मुफ्त सुविधाओं के साथ एक संयुक्त खाता खोलने का सुझाव देते हैं। वह संयुक्त खाता फॉर्म ऋषि को सौंपता है। ऋषि ने फॉर्म भरा। वह लक्ष्मी के साथ एक पल में हो जाता है। योगेश उससे फॉर्म पर साइन भी करवाते हैं।

Bhagya Lakshmi 14 February 2022 Written Update in Hindi

वह बताता है कि अगर वह अपना संयुक्त खाता खोलकर लक्ष्य तक पहुंचता है तो वह महीने का सबसे अच्छा कर्मचारी बन जाएगा। उन्होंने कहा कि उनके पिता उनकी सफलता से बहुत खुश होंगे। भावुक होने पर लक्ष्मी स्वरुप पर हस्ताक्षर करती हैं। बने रहें।

Watch : Bhagya Lakshmi  11 February 2022 Full Episode

लक्ष्मी ने रूप धारण किया। ऋषि समझ जाते हैं कि वह खुद से पहले दूसरों के बारे में सोचती हैं। वह नहीं जानता क्यों। शालू दस्तावेज देता है। लक्ष्मी को मुस्कुराता देख ऋषि मुस्कुराए। वह चाहता है कि पल रुक जाए। वह बताता है कि जब वह मुस्कुराती है तो वह अच्छी लगती है।

लुटेरों के मालिक अर्जुन ने स्याही स्प्रे के साथ सीसीटीवी कैमरों को कवर किया। वह बैंक मैनेजर को बंधक बनाने की योजना बना रहा है।

शिप्रा कहती है कि वे तब तक कुछ नहीं करेंगे जब तक अर्जुन उन्हें आदेश न दे। करिश्मा आयुष से कहती है कि वह उसकी मां है और एक बार फॉर्म को दोबारा चेक करेगी। आयुष उसे अपनी इच्छानुसार जाँच करने के लिए कहता है।

Bhagya Lakshmi 14 February 2022 Written Update in Hindi

ऋषि लक्ष्मी से कहता है कि वह अब सॉरी नहीं कहेगा, जब वह मुस्कुराती है तो वह वास्तव में अच्छी लगती है। वह उसे ऐसा व्यवहार करना बंद करने के लिए कहती है जैसे कुछ हुआ ही नहीं, क्योंकि अब उनके बीच सब कुछ बदल गया है। वह उसे खुद को चोट नहीं पहुंचाने के लिए कहता है। वह कहता है कि उसे खुद को प्रताड़ित नहीं करना चाहिए।

वह बताती है कि उसके लिए सब कुछ सच था, उसके लिए नहीं, क्योंकि वह इतनी जल्दी आगे बढ़ गया, जैसे वह हृदयहीन हो। वह उसे खुद तय करने के लिए कहता है। वह बताता है कि उसने सही कारण से सब कुछ छोड़ दिया, वह एक अच्छा पति नहीं बन सका,

उसने जानबूझकर कुछ नहीं किया। वह आगे कहता है कि वह सिर्फ उसके बारे में सोचता है और इसलिए मलिष्का परेशान है। वह उसे मलिष्का बनने के लिए कहती है, और उसके बारे में सोचना बंद कर देती है। वह उसे यह जानने के लिए कहता है कि वह कितना प्रताड़ित महसूस कर रहा है,

वह बिना किसी कारण के घुटन महसूस कर रहा है। वह बताती है कि वह ऐसा इसलिए महसूस कर रहा है क्योंकि उसने दूसरों के साथ गलत किया है।

वह उसे फिर से अपराधबोध से घुटने के लिए धन्यवाद देता है। उनके जाने से पहले उनके पास एक क्षण है। वह कहती है कि वह बुरा है, क्योंकि उसने उसके साथ बुरा किया। उसे लगता है कि उसने उनके बीच सब कुछ खत्म कर दिया है। शालू और आयुष एक दूसरे के सामने आते हैं।

वे एक पल में भी समा जाते हैं, जबकि बैकग्राउंड में एक गाना बजता है। शालू ने हमेशा लक्ष्मी का साथ देने के लिए उनका धन्यवाद किया। वह बताती है कि उसने मलिष्का की सच्चाई को छिपाने के लिए उसे माफ नहीं किया। वह शुक्रगुजार हैं

कि आयुष ने रानो का सच सामने लाया, उन्होंने बीच में कोई गलतफहमी नहीं आने दी। वह बताती है कि उसने उस दिन लक्ष्मी का नाम साफ किया था। वह उससे पूछता है कि क्या वह फिर से उसकी दोस्त बनना चाहती है। वह उसे मना कर देती है,

Bhagya Lakshmi 14 February 2022 Written Update in Hindi

लेकिन उसके पास ज्यादा गुस्सा नहीं बचा है। वह खुश है। वह ऋषि से मिलता है जो खोया हुआ चलता है। ऋषि पूछता है कि आयुष बैंक में क्या कर रहा है। आयुष बताता है कि वह करिश्मा के साथ आया था।

वह ऋषि से पूछता है कि वह परेशान क्यों है। ऋषि बताते हैं कि फिर वही ड्रामा हो रहा है। आयुष पूछता है कि क्या मलिष्का उस पर शक कर रही है कि उसके दिल में लक्ष्मी है। वह सही अनुमान लगाता है।

आयुष ने ऋषि से लड़ाई का कारण पूछा। ऋषि इस अधिकार का अनुमान लगाने के लिए आयुष को वास्तव में स्मार्ट कहते हैं, मलिष्का उस पर लक्ष्मी के बारे में संदेह करती है। वह लक्ष्मी पर नाराज होता है कि वह उसे हमेशा डांटती है।

वह कहता है कि वह लक्ष्मी के साथ समझौता करना चाहता है, वह वास्तव में उसे पसंद करता है और चीजें ठीक करना चाहता है। आयुष पूछता है कि क्या वह सच में ऐसा कह रहा है।

ऋषि बताता है कि लक्ष्मी सोचती है कि वह एक खलनायक है, लेकिन वह एक अच्छा इंसान है, उसने उसके लिए एक कार्ड लिया और उसके लिए अपनी सारी भावनाओं को लिखा,

Bhagya Lakshmi 14 February 2022 Written Update in Hindi

वह उसे पहले नहीं दे सका। आयुष उसे लक्ष्मी को पसंद करने के लिए प्रयास करने के लिए कहता है, क्योंकि वह खुद इसे नहीं जान पाएगी। ऋषि कहता है कि वह उसे कार्ड देगा, अगर वह उसे व्यक्त करने में सक्षम नहीं है, लेकिन आज नहीं क्योंकि उसका मूड खराब है।

आयुष और शालू नीचे गिर जाते हैं। आयुष को ऋषि का कार्ड मिल जाता है। शालू आई लव यू कार्ड चेक करती है और आयुष को प्रपोज करने के लिए डांटती है। आयुष कहता है कि वह उसे कभी प्रपोज नहीं करेगा। ऋषि ने कार्ड के बारे में जानने के लिए उसे फोन किया। आयुष कार्ड चेक करता है।

वह भूल जाता है कि कार्ड लक्ष्मी के लिए है। वह शालू से कहता है कि यह कार्ड लक्ष्मी के लिए ऋषि का है। शालू यह जानकर खुश हो जाती है। उसने आयुष से माफी मांगी। वह बताता है कि उसे बूढ़ी शालू को देखना अच्छा लगता था।

वह उसे वैलेंटाइन्स दिवस पर ऋषि की भावनाओं को लक्ष्मी तक पहुंचाने में मदद करने के लिए कहता है। वह बताता है कि कार्ड भाग्य से एक संकेत है, लक्ष्मी कार्ड पढ़ सकती है और ऋषि से मिल सकती है, वे एक दूसरे के लिए प्यार महसूस कर सकते हैं।

Bhagya Lakshmi 14 February 2022 Written Update in Hindi

शालू ऐसा नहीं सोचता। वह उसे बस कोशिश करने और उस पर भरोसा करने के लिए कहता है। बैंक मैनेजर किसी काम से निकल जाता है। ऋषि मलिष्का से मिलते हैं। वह उसे गले लगाती है और चूमती है। वह सॉरी कार्ड चेक करती है। ऋषि बताते हैं

कि सॉरी कार्ड लक्ष्मी के लिए है। मलिष्का पूछती है कि उसे उसके लिए कार्ड क्यों नहीं मिला, वह उसके वैलेंटाइन्स को खराब नहीं कर सकता। वह बताता है कि उसने उसके लिए भी एक कार्ड खरीदा था,

लेकिन उसने उसे खो दिया। उसे लगता है कि आयुष ने कार्ड अपने पास रखा है। वह आयुष से पूछने जाता है। शालू ऋषि की ओर से लक्ष्मी को कार्ड देता है।

Image Credit & Source : ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close