Bhagya Lakshmi 14 October 2021 Written Update in Hindi : करिश्मा और सोनिया ने पार्टी को बिगाड़ने के लिए डेकोरेशन बर्बाद किया
Bhagya Lakshmi 14 October 2021 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 14 October 2021 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 14 अक्टूबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत मलिष्का के हाथ में लव बैंड देखने के साथ होती है। ऋषि पूछते हैं कि क्या आपको यह पसंद है। मलिष्का का कहना है कि प्यार हमेशा के लिए है और उसे गले लगा लिया। ऋषि कहते हैं कि हमारा प्यार और मजबूत होगा और हम हमेशा साथ रहेंगे। शालू आयुष से पूछता है, उसकी माँ ऐसी क्यों है?

वह कहती है कि उसे मुझे यहाँ देखना पसंद नहीं था और उस दिन उसने लक्ष्मी दी से सभी से माफी माँगी। वह पूछता है कि क्या वह लक्ष्मी की सगी बहन है। वह कहता है कि तुममें और लक्ष्मी में अंतर है। उनका कहना है कि पुरुष लक्ष्मी जैसी लड़की से शादी करना चाहेंगे और आपको देखकर संन्यास ले लेंगे।

शालू पूछता है कि मैंने क्या गलत कहा? आयुष कहता है कि वह मेरी माँ थी, मैंने एक बिगड़ैल बेटे के रूप में सुना। वह कहती है कि अगर मैं तुम्हें गांव में मिला होता, तो दिखाता। आयुष और शालू बहस करते हैं। वह पूछता है कि कौन उसे ऐसी बातें सिखाता है। वह कहती है कि यह एक रहस्य है। दर्पण कहते हैं।

वह कहती है कि मैं दी के कमरे में जाऊंगी। आयुष पूछता है कि क्या वह उसके साथ समय बिताना चाहती है। वह सोचती है कि वह किस कोण से जीजू का चचेरा भाई है।

वह लक्ष्मी के पास आती है और उसे गले लगा लेती है। लक्ष्मी पूछती है कि तुम कैसे आए? शालू का कहना है कि आयुष मुझे आपकी मदद करने के लिए यहां लाया है। वह कहती है कि मैं अभी जीजू से मिला और कुछ कूरियर ले रहा था। लक्ष्मी कहती हैं कि क्या मैं आपको कुछ बताऊं और बताता हूं कि ऋषि ने हमारे लिए उस कूरियर का आदेश दिया, प्रेम बैंड। शालू का कहना है कि गांव की लड़की को रोमांटिक शहर का लड़का मिला।

Bhagya Lakshmi 14 October 2021 Written Update in Hindi

मलिष्का का कहना है कि यह वास्तव में बहुत प्यारा है। ऋषि उसे पहनने के लिए कहता है। मलिष्का उसे पहनती है और कहती है कि मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ। वह कहती है कि तुम अब मेरे हो, मैं तुमसे प्यार करता हूँ। वह कहता है कि मैं तुम्हें हमेशा के लिए प्यार करता हूं और उसे गले लगाता हूं।

लक्ष्मी कहती हैं कि अहाना ने बताया कि प्रेम बैंड इस बैंड को पहनते हैं और यह उनके हमेशा के लिए प्यार का संकेत है। वीरेंद्र ऋषि से पूछता है कि क्या उसे उपहार मिला है। ऋषि कहते हैं तुम्हारा और माँ का उपहार।

वह हाँ कहता है। वीरेंद्र कहते हैं कि मैं लक्ष्मी के उपहार के बारे में बात कर रहा था। ऋषि कहते हैं कि मैं इसे लाया और आशा करता हूं कि वह इसे पसंद करेगी। वीरेंद्र कहते हैं कि जब आपने इसे खरीदा होता, तो यह खास होता। आयुष लक्ष्मी से पूछता है कि क्या खानपान का आदेश दिया गया है।

लक्ष्मी हां कहती है और बताती है कि सजावट हो गई है। वह वीरेंद्र और ऋषि से शाम 7 बजे आने का अनुरोध करती है, सजावट की जांच करने के लिए। वीरेंद्र कहते हैं किया और ऋषि को आने के लिए कहा। ऋषि कहते हैं ठीक है पापा। लक्ष्मी सोचती है कि मुझे पता है कि तुम्हें मेरे लिए क्या उपहार मिला है।

आयुष पूछता है कि मेरा सहायक कहाँ है? शालू वहां आती है और बताती है कि उसने काम किया है। आयुष उसे कोई और काम करने के लिए कहता है। वह कहता है कि उसने मुझे जूता दिखाया। शालू कहता है कि मुझे लगा कि वह एक गुंडा है आदि। लक्ष्मी कहती है कि हम कल तुम्हारे पंगा के बारे में बात करेंगे, और मुझे आज की सजावट को संभालने दो। जाती है। सोनिया सुनती हैं।

Bhagya Lakshmi 14 October 2021 Written Update in Hindi

मलिष्का करिश्मा के पास आती है और लव बैंड दिखाती है, और कहती है कि यह हमारे हमेशा के लिए प्यार की निशानी है। सोनिया वहां आती है और कहती है कि तुम दोनों अजीब व्यवहार करते हो। वह कहती है कि लक्ष्मी पूरी तरह से व्यवस्था कर रही है, पूछती है कि वे उसे भाभी क्यों बनाना चाहते हैं, और कहती है कि कुछ करो और उसे नीचे रखो।

वह कहती है कि कुछ करो और उसे नीचे रखो। मलिष्का कहती हैं कि मुझे भी उनसे इतनी जलन नहीं है। सोनिया कहती है कि वह उससे भी बात नहीं करती है। करिश्मा कहती है कि वह डीजे बुलाएगी और उसे नहीं आने के लिए कहेगी। वह कहती है कि वह कैटरर को बुलाएगी और मिठाई को बर्बाद करने के लिए कहेगी।

वह कहती है कि वह सजावट खराब कर देगी, और लक्ष्मी नहीं बना सकती। मलिष्का कहती हैं कि क्या डीजे और कैटरर ने वीरेंद्र को सच बोल दिया। करिश्मा कहती हैं कि वे कुछ नहीं बताएंगे,

हमें दोगुने पैसे मिलेंगे और कैटरर, मुझ पर उस पर बहुत एहसान है। वह उसे सभी कर्मचारियों को दोपहर के भोजन के लिए ले जाने के लिए कहती है और फिर वे उसकी तुलना लक्ष्मी से करेंगे, और उसका विनाश शुरू हो जाएगा। मलिष्का का कहना है कि मैं जश्न मनाऊंगा।

Bhagya Lakshmi 14 October 2021 Written Update in Hindi

देविका और अहाना लक्ष्मी के पास आते हैं और उनसे उनके लिए ड्रेस चुनने को कहते हैं। लक्ष्मी देविका के लिए कपड़े चुनती है। अहाना पूछती हैं कि क्या आपको इस तरह की ड्रेस चाहिए। लक्ष्मी ना कहती है और अहाना की ड्रेस भी चुनती है। लक्ष्मी सोचती है कि सजावट सुंदर दिख रही है।

नीलम श्रीमती मित्तल से बात करती हैं और उन्हें शाम 7 बजे आने के लिए कहती हैं। वीरेंद्र उसकी तरफ देखता है। नीलम पूछती है कि क्या हुआ? वीरेंद्र का कहना है कि वह उसे देख रहा है,

उसे विश्वास नहीं होता कि वह उससे शादी करने के लिए तैयार हो गई थी। वह कहता है कि तुम कितनी सुंदर थी, अब भी। वह कहता है कि आपके पास लालित्य भी है और अनुग्रह भी। वह कहता है कि मैंने तुम्हें मुस्कुराते हुए देखा था, तुम हंस रहे थे और खुश थे, जब हम दिवाली पार्टी में मिले थे।

Watch : Bhagya Lakshmi 13 October 2021 Full Episode

नीलम का कहना है कि यह मेरी माँ का पसंदीदा त्योहार था। वीरेंद्र कहते हैं कि मैंने तुम्हारी खुशी इस तरह नहीं देखी। नीलम कहती है कि हो सकता है कि मैं उस तरह कभी खुश न हो और इसलिए कभी उस तरह नहीं हंसा।

वीरेंद्र कहते हैं कि आपने मेरे सवाल का जवाब नहीं दिया। नीलम कहती है कि आप नहीं चाहते कि मैं आराम करूं। वीरेंद्र कहते हैं कि साल बीत गए, लेकिन आपने मुझे जवाब नहीं दिया। नीलम कहती है कि मैंने तुमसे शादी की जैसे पिताजी चाहते थे,

तुम उनके साथ काम करते थे और उन्हें लगा कि तुम अच्छे हो। मलिष्का वहां आती है और अपना पर्स गिरा देती है। वह बताती है कि वह सभी कर्मचारियों को दोपहर का भोजन करवाएगी। नीलम खुश हो जाती है। मलिष्का का कहना है कि आप दोनों ने सुना और कहा हैप्पी एनिवर्सरी। नीलम कहते हैं धन्यवाद।

Bhagya Lakshmi 14 October 2021 Written Update in Hindi

लक्ष्मी डेकोरेटर से बात करती है। वह बताता है कि सभी डेकोरेशन रिबन सेट करने में उन्हें 5 घंटे का समय लगा। वह अन्य सजावट के लिए एक घंटा और कहता है। करिश्मा और सोनिया वहां आती हैं। सोनिया रस्सी काटती है और सारा साज-सज्जा नीचे गिरा देती है।

सजावट के फीते गिरते देख लक्ष्मी और डेकोरेटर चौंक जाते हैं। करिश्मा और सोनिया हाइव करते हैं और मुस्कुराते हैं। डेकोरेटर का कहना है कि 5 घंटे की मेहनत बर्बाद हो गई, न जाने कैसे बर्बाद हो गई।

आयुष और शालू वहां आते हैं। लक्ष्मी उदास हो जाती है। आयुष कहते हैं कि अब हम क्या करेंगे। शालू का कहना है कि हमारे पास समय नहीं है। करिश्मा मलिष्का को फोन करती है और बताती है कि लक्ष्मी पूरी तरह से चली गई थी।

Bhagya Lakshmi 14 October 2021 Written Update in Hindi

मलिष्का का कहना है कि मैंने मस्ती को याद किया और बताया कि उन्हें अब कुछ करने की जरूरत नहीं है। करिश्मा कहती है कि वह अब डीजे और कैटरर को बुलाएगी। डेकोरेटर बताता है कि वह फिर से डेकोरेशन नहीं कर सकता। लक्ष्मी कहती है कि हम कुछ करेंगे।

उसे डीजे का फोन आता है और कहती है कि वह आज नहीं आ सकता। लक्ष्मी पूछती है कि तुम्हारा क्या मतलब है और कहती है कि देर हो चुकी है, मैं किसे बुलाऊंगा। डीजे एक बहाना बनाता है और कॉल समाप्त करता है। लक्ष्मी कहती हैं कि सब कुछ गलत हो रहा है, मैं कैसे संभालूंगी।

वह गुरुचरण को बुलाती है और पूछती है कि क्या तुम पहुँचे हो? वह हाँ कहता है। लक्ष्मी कहती है कि मैं आपको 5 मिनट में फोन करूंगा, यहां कुछ समस्या है। लक्ष्मी अहाना और देविका के पास दौड़ती है और उनकी मदद मांगती है। अहाना का कहना है कि हम हमेशा तुम्हारे लिए हैं। देविका पूछती है कि क्या करना है?

Image Credit & Source : ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter