Bhagya Lakshmi 14 September 2021 Written Update in Hindi : ओबेरॉय को पता चलता है कि लक्ष्मी ऋषि के लिए तारणहार है
Bhagya Lakshmi 14 September 2021 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 14 September 2021 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 14 सितंबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत डॉक्टर के ओटी में आने से होती है। नर्स बताती है कि बीपी और ऑक्सीजन लेवल बढ़ गया। डॉक्टर लक्ष्मी का इलाज करते हैं। जबकि अन्य डॉक्टर ऋषि का इलाज करते हैं।

मैं फिर भी तुमको चाहूंगा नाटक….. ओबेरॉय होटल पहुंचते हैं। रिसेप्शनिस्ट किसी से बात करता है और कहता है कि ऋषि ओबेरॉय की पत्नी का नाम लक्ष्मी ओबेरॉय है। वे होटल के अंदर आते हैं और रिसेप्शनिस्ट से ऋषि के बारे में पूछते हैं। आयुष उससे पूछता है कि यह बताओ कि उनके साथ क्या हुआ?

रिसेप्शनिस्ट बताता है कि वे अस्पताल में भर्ती हैं, अभी अस्पताल से फोन आया है। नीलम उसे डांटती है। करिश्मा ने पूछा कौन सा अस्पताल? रिसेप्शनिस्ट का कहना है शिमला सिटी हॉस्पिटल।

लक्ष्मी हो जाती है वे अस्पताल आते हैं और नर्स से पूछताछ करते हैं। नर्स बताती है कि ऋषि कमरा नंबर 5 में और लक्ष्मी कमरा नंबर 5 में है। 9. वे ऋषि के वार्ड में जाते हैं। एक आदमी वहां आता है और रावत से पूछता है कि वे कैसे हैं? रावत कहते हैं कि वे अंदर हैं, पता नहीं।

Bhagya Lakshmi 14 September 2021 Written Update in Hindi

लक्ष्मी को मगरमच्छ से लड़ाई की झलक मिलती है और वह उठकर ऋषि को बुलाती है। वह नर्स से उसकी मदद करने के लिए कहती है। नर्स उसे लेटने के लिए कहती है और कहती है कि उसका इलाज चल रहा है।

लक्ष्मी अपनी हेयरलाइन को देखती है और कहती है कि मेरा सिंदूर नहीं है। वह उठती है और ऋषि के पास जाने की जिद करती है। वह बेहोश होकर नीचे गिर जाती है। नर्स दूसरी नर्स को बुलाती है और वे उसे अंदर ले जाते हैं।

नीलम, वीरेंद्र और अन्य लोग ऋषि को देखते हैं। डॉक्टर बाहर आता है। नीलम पूछती है कि ऋषि कैसे हैं? डॉक्टर का कहना है कि वह सुरक्षित है, उसकी पत्नी का शुक्र है,

अगर वह उसे समय पर नहीं लाती, तो उसे बचाना मुश्किल होता। वह उन्हें प्रतीक्षालय में प्रतीक्षा करने के लिए कहता है। वह आदमी वीरेंद्र का अभिवादन करता है और ऋषि का फोन लौटाता है।

Bhagya Lakshmi 14 September 2021 Written Update in Hindi

उनका कहना है कि जब यह बात हुई तो मैं वहां था। मैंने अपनी आंखों से सब कुछ देखा, जब साहब गिरे तो मैडम ने उन्हें बचाने के लिए पानी में छलांग लगा दी। वह मगरमच्छ को देखकर नहीं डरी, लकड़ी की छड़ लेने के लिए पानी से बाहर निकली। वह कहता है कि फिर वह मगरमच्छ से लड़ने गई।

वह कहता है कि मैंने चिल्लाया और उसे वापस न जाने के लिए कहा, लेकिन उसने नहीं सुनी और अपने पति को बचाने के लिए अड़ी रही। उसका कहना है कि जब उसने उसे पानी से बाहर निकाला तो मगरमच्छ ने उसका पैर पकड़ लिया। उनका कहना है कि मैडम ने एक ही बात कही मेरे पति को बचाओ, उन्हें अस्पताल ले जाओ।

वह कहता है फिर एक आदमी और मैडम को बचा लिया। उनका कहना है कि रावत उन्हें अस्पताल ले गए। वीरेंद्र ने धन्यवाद ज्ञापित किया। वह आदमी कहता है कि उनका खून बह रहा है, साहब बेहोश थे और मैडम अपने पैरों पर खड़ी नहीं हो सकती थीं।

उसका कहना है कि वह टेंपो लेने गया था। रावत कहते हैं कि यह मेरा टेम्पो था और मैं गाँव से निकल गया था, और उसे ठेला खींचते हुए देखा और साहब उस पर सवार थे।

वह कहता है कि उसे बहुत खून बह रहा था और वह मुश्किल से अपने पैरों पर खड़ी हो सकती थी, और उसकी हालत ऐसी थी जैसे वह पीली हो गई हो।

डॉक्टर बाहर आता है और बताता है कि यह लक्ष्मी की इच्छा शक्ति थी जिसने उसके पति को बचाया और कहा कि कोई भी इतना खून की कमी के साथ खड़ा नहीं हो सकता। नीलम पूछती है कि क्या हम उससे मिल सकते हैं? डॉक्टर का कहना है कि वह अब बेहोश है।

ऋषि होश में आते हैं और लक्ष्मी को बुलाते हैं। वह नर्स से पूछता है कि लक्ष्मी कहाँ है? नर्स का कहना है कि वह इमरजेंसी वार्ड नं. 9 और उसका इलाज चल रहा है। ऋषि कहते हैं कि मुझे उसे देखने की जरूरत है। नर्स उसे आराम करने के लिए कहती है।

Watch : Bhagya Lakshmi 13 September 2021 Full Episode

Bhagya Lakshmi 14 September 2021 Written Update in Hindi

ऋषि ने लक्ष्मी को मगरमच्छ से लड़ते हुए याद किया और उस आदमी ने कहा कि उसने तुम्हें बचाया, लेकिन मगरमच्छ ने उसे पकड़ लिया। वह घायल पैर के साथ बाहर जाने की कोशिश करता है।

नीलम बताती है कि लक्ष्मी ने ऋषि की जान बचाई, अगर वह जीवित है तो लक्ष्मी की वजह से हमारा बेटा…। वह कहती है कि मैंने तुमसे कहा था कि ऋषि पर कुछ खतरा है और देखो हम सही थे। वह हाँ कहता है।

वह उसे पापा की तरह व्यवहार न करने के लिए कहती है। वह कहती है कि मैंने आपको मम्मी जी और करिश्मा से कहा था कि मुझे ऋषि के साथ कुछ गलत होने वाला लग रहा था और किसी ने मुझ पर विश्वास नहीं किया। वह कहती है कि तुम पापा के पास गए और उन्हें सब कुछ बताया। हमें उससे बहुत कुछ सुनना है।

उन्होंने कहा कि हम मालिक हैं और अंध विश्वास रखते हैं, और ऋषि को कुछ नहीं होगा। वह कहती है कि किसी ने मुझ पर विश्वास नहीं किया।

वीरेंद्र कहते हैं कि मैं आपकी बातों से सहमत हूं। वह कहती है कि जब हम ऋषि की कुंडली को पंडित बद्रीनाथ जी के पास ले गए तो वह सहमत नहीं थे और उन्होंने हमें बताया कि यह हमारा अधिकार नहीं है, बल्कि ऋषि की कुंडली में मार्केश दोष है, और यह हमारे बेटे को शांति से जीने और अपने जीवन में वापस नहीं आने देता है। उसका काल।

Bhagya Lakshmi 14 September 2021 Written Update in Hindi

एक fb दिखाया गया है, पंडित जी उन्हें ऋषि की कुंडली में मार्केश दोष के बारे में बताते हैं क्योंकि वे 25 वर्ष के हो गए और ऐसा दोष व्यक्ति की जान ले लेता है। नीलम और करिश्मा समाधान मांगते हैं।

पंडित जी कहते हैं समाधान बहुत कठिन है और आपको उसे खोजना होगा, नहीं तो काल उसकी जान ले लेगा। नीलम और वीरेंद्र उससे कहने के लिए कहते हैं। बद्रीनाथ जी कहते हैं कि उन्हें समाधान खोजना है और 10 दिन में करना है। उनका कहना है कि यह दोष उनकी कुंडली में एक साल तक रहेगा।

वीरेंद्र और नीलम उससे कहते हैं कि क्या करना है। बद्रीनाथ जी उन्हें ऋषि से शादी करने के लिए कहते हैं। नीलम कहती हैं कि लाखों लड़कियां उनसे शादी करना चाहती हैं।

बद्रीनाथ जी कहते हैं लाखों में एक लड़की ढूंढ़नी पड़ती है। वह कहता है कि आपको एक लड़की चुननी है, उसकी शादी किसी भी यादृच्छिक लड़की से नहीं कर सकते, उसके दोष को काटने के लिए उसके पास अनूठी कुंडली होगी। एफबी समाप्त होता है। करिश्मा का कहना है कि हमने उनकी शादी की घोषणा कर दी है।

Bhagya Lakshmi 14 September 2021 Written Update in Hindi

दादी कहती हैं कि हमें कई कुंडलियाँ मिलीं। Fb फिर से, पंडित जी कुंडलियों की जाँच करते हैं और कहते हैं कि कोई भी कुंडली ऋषि की कुंडली से मेल नहीं खाती। नीलम कहती है कि अब क्या करना है।

पंडित बद्रीनाथ जी ऋषि की कुंडली जांचते हैं और बताते हैं कि उनके कार्यस्थल में आग से हमला किया जाएगा। नीलम उसे समाधान के बारे में बताने के लिए कहती है। वीरेंद्र कहते हैं कि हम उन्हें कार्यालय नहीं भेजेंगे।

नीलम हाँ कहती है। बद्रीनाथ जी कहते हैं कि ऋषि को कोई नहीं रोक सकता, हमला होगा और केवल एक चमत्कार ही उसे बचा सकता है। एफबी समाप्त होता है।

नीलम लक्ष्मी को उसे बचाने की याद दिलाती है और कहती है कि पंडित जी ने जो कुछ भी कहा वह सच था। वीरेंद्र कहते हैं कि हमने उन्हें फ्रांस जाने से रोकने की कोशिश की, पुरस्कार समारोह में।

दादी कहती हैं लेकिन उन पर हमला किया गया। आयुष कहता है कि मैंने उसे ऑफिस आने के लिए कहा और वह आ गया। वीरेंद्र कहते हैं कि पंडित जी ने कहा था कि ऋषि आग में फंस गए थे। नीलम कहती है कि एक चमत्कार हुआ और लक्ष्मी ने उसे बचा लिया।

ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter