Bhagya Lakshmi 16 March 2022 Written Update in Hindi : रिया और बलविंदर के प्लान को सफल नहीं होने देंगे लक्ष्मी !
Bhagya Lakshmi 16 March 2022 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 16 March 2022 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 16 मार्च 2022 एपिसोड : प्राची के चेहरे को नुकसान पहुंचाने की रिया और बलविंदर की योजना के बीच लक्ष्मी हस्तक्षेप करती है। प्राची के चेहरे पर रंग डालने की कोशिश करने पर लक्ष्मी उसे बचा लेती है। बलविंदर नाराज हो जाता है कि लक्ष्मी ने उसकी योजना को विफल कर दिया। वह पकड़ा नहीं जाता।

लक्ष्मी उसकी पहचान जानने के लिए उसे ढूंढती है। मलिष्का को पता चलता है कि बलविंदर क्या कर रहा है। बलविंदर लक्ष्मी का अपहरण करना चाहता है। गुड्डू उसे बताता है कि लक्ष्मी उसके पास आ रही है

और यह उसका अपहरण करने का सबसे अच्छा मौका है। बलविंदर बताता है कि वह लक्ष्मी का अपहरण करेगा जैसे सीता का अपहरण कर लिया गया था। मलिष्का भी बलविंदर के साथ लक्ष्मी के खिलाफ उसकी बुरी योजना में शामिल हो जाता है। क्या मलिष्का इस स्तर तक गिर पाएगी? क्या ऋषि मलिष्का और बलविंदर की लक्ष्मी के अपहरण और लक्ष्मी को छुड़ाने की योजना के बारे में जानेंगे? पढ़ते रहिये।

Bhagya Lakshmi 16 March 2022 Written Update in Hindi

इससे पहले शो में लक्ष्मी ऋषि से कहती हैं कि मलिष्का उनके खिलाफ कुछ नहीं कर सकतीं। वह उनकी लड़ाई के बारे में बताता है। वह बताती है कि उसकी धारणा मलिष्का से अलग है। उसे लगता है कि मलिष्का एक अच्छी इंसान है.

Watch : Bhagya Lakshmi  11 March 2022 Full Episode

और उसे छोड़कर सभी के साथ अच्छा व्यवहार करती है। वह मलिष्का का गुणगान करती है। वह पूछता है कि क्या उसने उसे बहुत चोट पहुंचाई है। वह पूछती है कि क्या वह सच सुनना चाहता है।

Bhagya Lakshmi 16 March 2022 Written Update in Hindi

वह उसे सच नहीं कहने के लिए कहता है जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर सकता। मेहमान ऋषि को आने और उनके साथ होली खेलने के लिए कहते हैं। ऋषि को लगता है कि लक्ष्मी का दिल सुनहरा है, उसने उसके साथ गलत किया, और वह अभी भी उसके प्रति अच्छी है। उसे अपने किए पर पछतावा है। वह सोचती है कि उसने उसे बहुत चोट पहुँचाई है, लेकिन वह उस पर गुस्सा नहीं कर सकती।

Image Credit & Source : ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close