Bhagya Lakshmi 18 October 2021 Written Update in Hindi : ऋषि ने लक्ष्मी के साथ नृत्य किया
Bhagya Lakshmi 18 October 2021 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 18 October 2021 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 18 अक्टूबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत आयुष के दादी के पास आने और पूछने से होती है कि क्या वह जानती है कि नीलम मामी के बाद सबसे सुंदर महिला कौन है। दादी कहती हैं तुम्हारी नानी। आयुष ने उसे सावधान रहने के लिए कहा, क्योंकि कुछ बूढ़े उसे घूर रहे थे। वह पूछती है कौन? आयुष कहते हैं कि तुम बहुत खूबसूरत हो।

दादी का कहना है कि आपने मुझे पहली बार पंजाबी पोशाक में देखा है। वह उसके समय के बारे में पूछता है। दादी का कहना है कि हमारा समय अलग था, हम आंखों का इस्तेमाल करके एक-दूसरे पर हस्ताक्षर करते थे, वह एक लड़के से प्यार करती थी।

वह पूछता है कि क्या नाना जी जानते हैं। दादी का कहना है कि वह आपके नाना जी ही थे। शालू वहां आती है और आयुष को चिढ़ाती है। सोनिया और करिश्मा ने इसे नोटिस किया।

सोनिया कहती है कि लक्ष्मी की बहन कोई और काम कर रही है और उसे शालू को देखने के लिए कहती है, वह हमें लुभाना चाहती थी, और फिर वह घर में प्रवेश कर सकती है।

करिश्मा कहती हैं कि सभी मिडिल क्लास लड़कियां ऐसा करती हैं। सोनिया का कहना है कि शालू आयुष को लुभाना चाहता था। करिश्मा कहती है कि कोई रास्ता नहीं, लक्ष्मी और ऋषि एक साल बाद अलग हो जाएंगे, और वह घर से बाहर हो जाएगी। वीरेंद्र वहां आता है और करिश्मा से पूछता है कि उसने पंजाबी ड्रेस क्यों नहीं पहनी।

Bhagya Lakshmi 18 October 2021 Written Update in Hindi

करिश्मा कहती हैं कि मुझे इसकी फिटिंग पसंद नहीं है। वीरेंद्र ने पूछा क्यों? कोई उसे बुलाता है और वह चला जाता है। सभी मेहमान पंजाबी पोशाक में तैयार हो जाते हैं और कहते हैं बल्ले बल्ले। करिश्मा कहती है कि हर कोई लक्ष्मी की तारीफ करेगा, अब उसे जूते से मारेगा।

वे डीजे कहते हैं। करिश्मा कहती हैं कि जब लक्ष्मी ने सब कुछ व्यवस्थित कर लिया है तो डीजे भी जरूर बुला लिया होगा। वह लक्ष्मी को बुलाती है और उसे डीजे बुलाने के लिए कहती है और उसे डीजे बजाने के लिए कहती है। लक्ष्मी चिंतित हो जाती है, यह सोचकर कि डीजे ने आने से इनकार कर दिया। तनुजा कहती हैं कि जब थीम पंजाबी होगी तो गाने भी पंजाबी होंगे। करिश्मा का कहना है कि लक्ष्मी ने डीजे की व्यवस्था की होगी।

लक्ष्मी का कहना है कि डीजे की व्यवस्था नहीं की जा सकती। करिश्मा पूछती है कि क्या आप असली हैं और कहती हैं कि कोई भी पार्टी संगीत और डीजे के बिना नहीं होती है। वह कहती है कि कोई डीजे नहीं, बहुत दुख की बात है। वह कहती है कि अगर आप नहीं समझते कि आपने हमारी मदद मांगी होती।

नीलम के दोस्त परेशान होकर बैठ जाते हैं। नीलम का कहना है कि आपने हमारे खास दिन को बर्बाद कर दिया है। ऋषि कहते हैं कि अगर एक बार कहा होता तो मैं आपकी मदद करता। करिश्मा कहती हैं कि मैं यही कह रही हूं। वीरेंद्र का कहना है कि वह कुछ कहना चाहती है।

लक्ष्मी का कहना है कि डीजे यहां नहीं है, सीडी और संगीत यहां नहीं है, लेकिन लाइव संगीत होगा। वह कहती हैं कि थीम पंजाबी है और इसलिए पंजाबी संगीत भी होगा। वह मेहमानों को बताती है कि उनका इंतजार खत्म हो गया है। वह बैंड के लोगों को बुलाती है, जो ढोल और अन्य वाद्ययंत्र बजाते हुए आते हैं और नृत्य करते हैं। उनके साथ गुरुचरण भी नाचते हुए आते हैं। वह वीरेंद्र को नाचने के लिए ले जाता है।

Bhagya Lakshmi 18 October 2021 Written Update in Hindi

वीरेंद्र उसके डांस स्टेप्स को देखकर नाचता है, और नीलम के पास आता है, उसे डांस करने के लिए कहता है। वो कहते हैं आज हमारा दिन है, 10 मिनट के लिए सब कुछ भूल जाओ, अपने लिए जियो, मेरे लिए जियो, हमारी एकता के लिए। नीलम उसके हाथ में हाथ देती है।

सब ताली बजाते हैं। वीरेंद्र नीलम के साथ नाचता है। करिश्मा सोनिया से कहती है कि नीलम को नाचने के लिए ले जाने के लिए यह उसके पिता का स्टंट है, और कहती है कि एक बार पार्टी खत्म हो जाने के बाद, वह लक्ष्मी पर बहुत गुस्सा करेगी। नीलम उसे नाचता देख जोर-जोर से नाचने लगती है।

वीरेंद्र सोचता है कि उसने उसे पहले इस तरह जोर से हंसते हुए नहीं देखा था। वे खुशी से नाचते हैं। मेहमान उनके नृत्य कौशल की सराहना करते हैं। आयुष ने शालू और उसकी बहनों के साथ डांस किया। रानो नेहा के साथ वहां आती है और वीरेंद्र और नीलम को सालगिरह की शुभकामनाएं देती है और उन्हें उपहार देती है।

वह नेहा को आयुष के साथ डांस करने के लिए साइन करती है। नेहा शालू को धक्का देती है और आयुष के साथ डांस करती है। तनुजा ने उन्हें शानदार अनुभव के लिए आमंत्रित करने के लिए नीलम को धन्यवाद दिया। दूसरे दोस्त ने भी उसका शुक्रिया अदा किया। नीलम खुश हो जाती है।

दादी लक्ष्मी और ऋषि को नाचने के लिए कहती हैं। ऋषि ने मना कर दिया। लक्ष्मी उसे सभी को दिखाने के लिए कहती है कि वह नृत्य कर सकता है और उसके साथ प्रतिस्पर्धा कर सकता है। वह कहता है कि यह मेरे बाउ जी की पार्टी है,

Bhagya Lakshmi 18 October 2021 Written Update in Hindi

और वह नकली डांस स्टेप काम नहीं करेगा। वह कहता है कि आप मुझे चुनौती दे रहे हैं और गाना बदलने के लिए कहा है। वह कहता है कि किसी ने मुझे चुनौती दी है और मैं लोगों को दिखाऊंगा कि मैं नकली नृत्य नहीं करता। आयुष ने उसकी जय-जयकार की।

दादी उनके लिए ताली बजाती हैं। वे नागदा गीत पर नृत्य करते हैं। ऋषि ढोल बजाते हैं और नाचते हैं। उन्हें डांस करते देख मलिष्का परेशान हो जाती है। गुरुचरण और अन्य उन्हें नाचते हुए देखकर मुस्कुराते हैं। करिश्मा मलिष्का को ऋषि के साथ डांस करने के लिए ले जाती है और उस पर धक्का देती है।

Watch : Bhagya Lakshmi 16 October 2021 Full Episode

ऋषि मलिष्का के साथ मिलकर डांस करते हैं। गुरुचरण ने यह नोटिस किया और चौंक गया। दादी भी उन्हें नाचते हुए देखती हैं। ऋषि और मलिष्का बारीकी से नृत्य करते रहते हैं। लक्ष्मी और ऋषि एक दूसरे को देखते हैं। वह उसे अच्छा नृत्य करने के लिए संकेत देती है।

नेहा अभिनय करती है और आयुष से कहती है कि उसने अपना पैर उसके पैर पर रखा है। वह उसे पकड़कर कमरे में ले जाता है। शालू सोचती है कि वह उनके पीछे चली जाएगी। गुरुचरण सोचता है कि मेरी लक्ष्मी के साथ क्या हो रहा है, वह बहुत मासूम है और भगवान से पूछती है कि वह क्या कर रही है। रानो करिश्मा से टकराती है और उसका अभिवादन करती है।

Bhagya Lakshmi 18 October 2021 Written Update in Hindi

करिश्मा जाती है। रानो सोचती है कि वह अभिमानी है, मैं उसका समधन होगा, एक बार नेहा वहां आ जाएगी, तो नीलम से ज्यादा मेरी अहमियत होगी। वह सोचती है कि नेहा आयुष को जल्दी से रिझाएगी और उसका समाधान करेगी। नेहा अभिनय करती है कि उसे बहुत दर्द हो रहा है।

आयुष कहते हैं कि कमरा आ गया। वह पूछती है कि क्या यह तुम्हारा कमरा है। वह कहता है नहीं, अतिथि कक्ष। वह सोचती है कि बाम लगाने के बहाने वह उसका पैर छुएगा। वह सोचती है कि वह उससे बहुत प्यार करेगा और उसे उसकी अधिक निकटता से समस्या हो सकती है।

वह उसे टैबलेट देता है और उसे लेने के लिए कहता है। वह उसे मरहम लगाने के लिए कहती है। उनका कहना है कि यह दवा तेजी से काम करेगी। वह इसे लेने का नाटक करती है।

शालू वहां आती है और बताती है कि ऋषि उसे बुला रहा है। नेहा उत्साहित हो जाती है और भाग जाती है। तब उसे अपनी हरकत का एहसास होता है और वह बताती है कि उसकी दवा के कारण वह ठीक है।

Bhagya Lakshmi 18 October 2021 Written Update in Hindi

आयुष शालू से पूछता है कि क्या वह उससे ईर्ष्या करती है। शालू कहता है कि मैंने तुम्हें बचा लिया है। करिश्मा मलिष्का से पूछती है कि वह लक्ष्मी और ऋषि को डांस करने का मौका क्यों दे रही थी। मलिष्का कहती है कि तुमने हमें नाचते नहीं देखा।

करिश्मा कहती है कि मैंने तुम्हें उसके साथ नाचने के लिए धक्का दिया, वरना तुम जा रहे थे। वह कहती है कि ऋषि उसकी बातों से सहमत है। वह उसकी बातों पर नाचता था, हम उसे जानते हैं, वह किसी की नहीं सुनते।

वह कहती है कि वह ऐसे नाच रहा था जैसे आप वहां नहीं थे, और कहती है कि बहुत जल्द आप उसके लिए मौजूद नहीं रहेंगे। मलिष्का कहती हैं कि अगर वह लक्ष्मी के साथ डांस करते हैं तो इसमें कौन सी बड़ी बात है।

करिश्मा का कहना है कि वह लक्ष्मी के साथ नाचकर खुश थे और उसे खुद इस पर ध्यान देने के लिए कहते हैं। मलिष्का को लगता है कि आंटी ने मुझे स्ट्रेस दिया, मेरे ऋषि ऐसे नहीं हैं।

Image Credit & Source : ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter