Bhagya Lakshmi 19 January 2022 Written Update in Hindi : रानो – लक्ष्मी से तलाक की बात करती है
Bhagya Lakshmi 19 January 2022 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 19 January 2022 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 19 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत में रानो, लक्ष्मी से कहती है कि वह उसके बारे में सोच रही है, और उसके लिए उसने आलू-टमाटर की सब्जी बनाई। वह उसे बैठने के लिए कहती है और बताती है कि वह सारा दिन खाना बनाकर थक गई है। वह प्रीतम को बैठकर खाना खाने के लिए कहती है।

शालू ने बानी को बैठने को कहा और सलाद लाने चली गई। रानो, लक्ष्मी से कहती है कि उसने उसके लिए भी हलवा बनाया है। लक्ष्मी ने भोजन का स्वाद चखा और कहा कि अच्छा है।

ऋषि घर वापस आ गया। वह दादी से पूछता है कि क्या हुआ? दादी कहती है कि उसे सिरदर्द है और उसे तरोताजा होने और चाय पीने के लिए कहती है।

सोनिया बोलीं क्यों दादी, भाई को भी सब बातें जानने का हक है। करिश्मा बताती है कि यहां लक्ष्मी की चाची आई थीं। ऋषि कहता हैं कि अगर लक्ष्मी की चाची चाहती थीं कि लक्ष्मी यहां आएं, तो उन्हें आने दो, उनकी पुरानी सोच हो सकती है और वह अपनी प्रतिष्ठा के बारे में सोच रहे होंगे।

Bhagya Lakshmi 19 January 2022 Written Update in Hindi

करिश्मा कहती हैं कि क्या आपको लगता है कि लक्ष्मी वापस लौटना चाहती हैं। ऋषि कहता है कि लक्ष्मी मुझसे बहुत परेशान है, और कुछ भी ठीक नहीं करना चाहती, अगर वह वापस लौटना चाहती है तो मुझे कोई समस्या नहीं है।

वह कहता है कि मैं अलग कमरा कर लूंगा। करिश्मा कहती है कि लक्ष्मी गुजारा भत्ता चाहती थी और रानो ने हमें पैसे की व्यवस्था करने के लिए कहा है, जितना हम दे सकते हैं।

Watch : Bhagya Lakshmi  18 January 2021 Full Episode

सोनिया कहती है कि मिडिल क्लास की लड़की अब गुजारा भत्ता चाहती है। ऋषि उसे अपनी भाषा पर ध्यान देने के लिए कहता है और बताता है कि वह तुम्हारी भाभी है और अब भी मेरी पत्नी है।

सोनिया कहती हैं कि अगर आप चाहते हैं कि मैं उनका सम्मान करूं, तो आप उन्हें सम्मान देते और उनके साथ समान व्यवहार करते। ऋषि उसे अपनी बकवास बंद करने के लिए कहता है। सोनिया कहती है कि तुमने अपना रिश्ता तोड़ दिया और मुझे डांट रहे हो।

ऋषि कहता है कि आप लक्ष्मी और हमारे बीच तुलना कर रहे हैं और कहते हैं कि यह मेरी गलती है और मैं इसे ठीक कर दूंगा। वह कहता है कि अभी मैं लक्ष्मी से मिला था, और उसे पैसे में कोई दिलचस्पी नहीं है, और वह मुझसे बात नहीं करना चाहती।

सोनिया कहती है कि वह आपका अपमान कर रही है और आप उसके पीछे जाना चाहते हैं। वह पूछती है कि आप उसके लिए डोरमैट क्यों बनना चाहते हैं।

ऋषि कहता हैं कि वह इसकी हकदार हैं, और यह मेरी गलती है, उसकी नहीं। सोनिया कहती हैं इसे क्यों रोकें। ऋषि कहता है कि जब कोई आपकी भावनाओं को नहीं समझेगा, तो आप अपना समय और ऊर्जा बर्बाद नहीं कर सकते।

Bhagya Lakshmi 19 January 2022 Written Update in Hindi

करिश्मा पूछती है कि यह क्या था? दादी कहती हैं कि वह तपस्या कर रहा है और लक्ष्मी चाहता है। सोनिया कहती हैं कि मलिष्का बेडरेस्ट कर रही हैं क्योंकि वह अस्वस्थ हैं और ऋषि भाई ऐसा व्यवहार कर रहे हैं जैसे उन्हें लक्ष्मी चाहिए।

करिश्मा कहती हैं ऋषि ऐसा क्यों कर रहे हैं? दादी कहती है कि उन्हें चोट लगी है, उनके पास दिल है जो आहत है। करिश्मा, सोनिया से बात करने जाती हैं।

ऋषि कमरे में आता है, आयुष भी वहां आता है और पूछता है कि क्या आपको चोट लगी है? ऋषि कहता है हाँ। सोनिया की बात सुनकर, आयुष पूछता है।

ऋषि अपनी वजह से कहता है, और कहता है कि मैं उस व्यक्ति से बात करना चाहता हूं जिसकी मूर्खतापूर्ण बातें, मैं उससे करता था और जिसके साथ मैं अपनी मूर्खतापूर्ण बातें करता था।

एक फ्लैश बेक चलता है जिसमें लक्ष्मी ने उन्हें सिर पर दो बार टकराने की बात कहती थी नहीं तो काला कुत्ता काट लेता है। फ्लैश बैक समाप्त होता है।

Bhagya Lakshmi 19 January 2022 Written Update in Hindi

वह आयुष को उस घटना के बारे में बताता है और कहता है कि वह अपने सबसे अच्छे दोस्त को याद कर रहा है, कहता है कि पता नहीं कब वह उसकी सबसे अच्छी दोस्त बन गई और उसके लिए महत्वपूर्ण हो गई। वह कहता है कि वह जानता है कि वह उसके लिए कुछ है और कहता है कि वह उससे बात करना चाहता था, लेकिन वह उससे बहुत नाराज़ थी।

वह कहता है कि वह उसे कसकर गले लगाना चाहता था। आयुष कहता है कि आपको उसे तब गले लगाना चाहिए था। ऋषि पूछता है किस अधिकार से? आयुष कहता है कि उसी अधिकार के साथ जिसे लेकर रानो गुजारा भत्ता मांगने आई थी। ऋषि कहता है कि लक्ष्मी कभी भी गुजारा भत्ता नहीं मांगेगी।

भोजन के बाद रानो, लक्ष्मी को अपने पास ले जाती है और बताती है कि वास्तव में वह चाहती थी कि वह अपने घर वापस चली जाए, और इसलिए किराया मांगा।

Bhagya Lakshmi 19 January 2022 Written Update in Hindi

वह कहती है कि वह गुस्से में थी और चिंता में उसके मुंह से ये सब बातें निकल रही थीं। लक्ष्मी कहती हैं कि मैं समझ सकती हूं। रानो कहती है कि तुम तलाक के लिए सहमत हों? लक्ष्मी चौंक जाती है।

रानो कहती है कि जब तुम वहाँ नहीं रहना चाहती, तो ऋषि को तलाक दे दो। लक्ष्मी यह सुनकर गिरने लगती है। प्रीतम उसे पकड़ लेता है और शालू और बानी के साथ अपने कमरे में ले जाता है।

ऋषि, आयुष को बताता है कि लक्ष्मी की असली संपत्ति उसके गुण हैं, और कहता है कि उसे यह गुजारा भत्ता नहीं चाहिए। वह कहता है कि मैं उसे सब कुछ दूंगा, भले ही वह न मांगे।

वह कहता है कि यह गुजारा भत्ता रानो की मानसिकता है न कि लक्ष्मी की। आयुष कहता है कि यह मेरा भाई है जिससे मैं प्यार करता था। ऋषि कहता है कि अब तुम मुझसे नफरत करते हो।

आयुष कहता है कि नहीं। ऋषि कहता है कि एक बार मुझे नींद नहीं आ रही थी, लक्ष्मी ने मुझे सोफे पर बैठाया और मेरे बालों की मालिश की। वह कहता है कि आप जानते हैं कि जब कोई मेरे बालों को छूता है तो मुझे जलन होती है, लेकिन मुझे उसके स्पर्श से अच्छा लगा।

वह कहता है कि मैं सो गया था और उसका हाथ मेरे हाथ में था, और वह सारी रात बैठी सोती रही, और जब मैंने सुबह पूछा, तो उसने कहा कि उसने मेरा हाथ नहीं हिलाया, क्योंकि इससे मेरी नींद में खलल पड़ जाता। वह कहता है कि कोई भी उसके प्यार में पड़ जाएगा। आयुष पूछता है कि क्या आपको उससे प्यार नहीं हुआ?

Bhagya Lakshmi 19 January 2022 Written Update in Hindi

प्रीतम, लक्ष्मी को सोफे पर बैठाता है। लक्ष्मी कहती है मैं ठीक हूँ। प्रीतम कहता हैं कि मैं सब कुछ देख सकता हूं और लक्ष्मी से माफी मांगता हूं। वह कहता हैं कि वीर जी ने मुझे आप सभी की जिम्मेदारी दी और मैं आपकी देखभाल नहीं कर सका।

वह कहता है कि मुझे ऋषि से उसके विश्वासघात के लिए सवाल करना चाहिए था, लेकिन मैंने उससे नहीं पूछा। लक्ष्मी कहती है कि तुम्हारा सहारा मेरे लिए काफी है, मैं खुद को संभाल लूंगी और कहती हूं कि मैं ठीक हूं, मुझे चक्कर आ गया क्योंकि मैं तेज धूप में चली गई थी।

वह कहती है कि वह नींबू पानी पीकर ठीक हो जाएगी। प्रीतम कहता है कि मैं वापस आऊंगा और चला जाता है। शालू, लक्ष्मी से नींबू पानी पीने को कहती है। लक्ष्मी, रानो के शब्दों के बारे में सोचती है।

प्रीतम, रानो के पास वापस जाता है और उसे भगवान से डरने के लिए कहता है। वह कहता है कि आप लक्ष्मी से ऋषि या तलाक के बारे में बात नहीं करेंगी।

रानो पूछती है तो कौन बात करेगा पड़ोसी? वह कहती है कि हम उससे बात करेंगे। प्रीतम कहता है कि वह पहले से ही आहत है, उसे और चोट मत पहुँचाओ। वह रानो के हाथ जोड़ता है।

Bhagya Lakshmi 19 January 2022 Written Update in Hindi

रानो कहती हैं कि तुम क्यों नहीं समझते, लक्ष्मी ने गठबंधन तोड़ दिया है और हम वही काम कर रहे हैं। वह कहती है कि मैं इस बारे में उसकी मां के रूप में सोच रही हूं। प्रीतम कहता है कि तुम पैसे पाने के लिए ऐसा कर रहे हो।

वह कहता है कि अगर आप फिर से तलाक की बात कराेगी तो अपने लिए दूसरा घर तलाश लें। आपको यहां रहने के लिए जगह नहीं मिलेगी। रानो कहती है कि अगर तुम मुझे लक्ष्मी के कारण बाहर निकालने की हिम्मत कर रहे हो, तुम मुझे कैसे बाहर फेंक दोगे।

वह कहती है कि तुम आज मुझे धमकी दे रहे हो, अब देखो मैं क्या करती हूं। वह कहती है कि मैं रानो बाजवा हूं और डरती नहीं हूं। वह कहती है कि आज मैं पैसा कमाने का सपना देख रही हूं और बहुत जल्द लोगों को पता चल जाएगा कि मैं उनका तलाक कैसे करवाती हूं।

Image Credit & Source : ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close