Bhagya Lakshmi 20 October 2021 Written Update in Hindi : करिश्मा ने केक बर्बाद किया
Bhagya Lakshmi 20 October 2021 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 20 October 2021 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 20 अक्टूबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत वीरेंद्र ने लक्ष्मी से की कि पहले वह उनके बाउ जी बने और फिर ऋषि उनके जीवन में आए। लक्ष्मी गुरुचरण को बताती है कि बाउ जी उसके साथ हैं, और उसे उसकी चिंता न करने के लिए कहती है। वीरेंद्र उसे चिंता न करने के लिए कहता है और कहता है कि मैं उसके साथ रहूंगा, वह मेरी बेटी है और ऋषि से ज्यादा है।

वह कहता है कि क्या तुम मुझ पर भरोसा करते हो? गुरुचरण कहते हैं हाँ, मुझे तुम पर भरोसा है। वीरेंद्र का कहना है कि वह हमारे घर की लक्ष्मी बन गई है और उसका सारा सम्मान, अधिकार, कर्तव्य मेरी जिम्मेदारी होगी। गुरुचरण ने धन्यवाद दिया। लक्ष्मी वीरेंद्र को गले लगाती है।

करिश्मा सोनिया से कहती हैं कि लक्ष्मी हमेशा कुछ न कुछ करती हैं और उनसे आगे निकल जाती हैं। मलिष्का करिश्मा को केक देखती हुई देखती है और पूछती है कि क्या वह केक काटने से पहले इसे खाने के मूड में है।

करिश्मा कहती है कि मुझे आशा है कि आपकी माँ मुझे धोखा देने के लिए दोषी नहीं ठहराएगी और कहती है कि इस पार्टी में लक्ष्मी आपसे आगे है, और बताती है कि जो कुछ भी होने वाला है, उसके बाद लक्ष्मी को डांटा जाएगा।

Bhagya Lakshmi 20 October 2021 Written Update in Hindi

वह कहती है कि जब केक लक्ष्मी के हाथ से गिर जाता है। सोनिया का कहना है कि हम माँ और पिताजी की सालगिरह के लिए बुरा नहीं कर सकते। करिश्मा कहती है कि केक नीचे गिरेगा और फिर लक्ष्मी को डांटा जाएगा, और फिर मलिष्का सालगिरह मनाने के लिए एक नया केक लाएगी। वह कहती है कि मैं केक को नीचे गिरा दूंगी और लक्ष्मी सोचेगी कि यह उसके हाथ से हुआ है।

नेहा ऋषि के पास आती है और पूछती है कि वह उसके बारे में क्या कह रहा था। ऋषि ने पूछा क्या? शालू वहां आती है और बताती है कि लक्ष्मी उसे बुला रही है, क्योंकि यह बहुत जरूरी है।

ऋषि जाता है। नेहा आयुष को अपना बॉयफ्रेंड बनाने की सोचती है। ऋषि लक्ष्मी के पास आता है और पूछता है कि क्या उसने उसे बुलाया है।

वह कहती है नहीं। वीरेंद्र कहते हैं कि उनकी एकाग्रता हम पर है। लक्ष्मी कहती है कि गुरुचरण चाचा जा रहे हैं। वीरेंद्र उसे दिवाली पर आने के लिए कहता है। लक्ष्मी बानी और शालू को बुलाने जाती है। गुरुचरण ऋषि से कहता है कि वह लक्ष्मी से बहुत प्यार करता था, कि कभी-कभी वह उसके माता-पिता से भी लड़ता था।

Bhagya Lakshmi 20 October 2021 Written Update in Hindi

ऋषि ने पूछा क्यों? गुरुचरण कहते हैं कि मैं उसे दर्द में नहीं देख सकता। ऋषि ने उसे यह सोचने के लिए कहा कि लक्ष्मी उसके घर में ही है और कहता है कि मैं उसकी अच्छी तरह से देखभाल करूंगा। गुरुचरण कहते हैं कि मैं तुम पर विश्वास कर रहा हूं। लक्ष्मी, बानी और शालू वहां आते हैं और उससे मिलते हैं। गुरुचरण चला गया।

मलिष्का नीलम से कहती है कि वे केक काटेंगे क्योंकि समय कुछ ही समय में बदल जाएगा। नीलम कहती है कि हम केक काटेंगे। वीरेंद्र कहते हैं ठीक है। मलिष्का कहती है कि मैं लक्ष्मी को केक लाने के लिए कहूंगी। नीलम उसे केक लाने के लिए कहती है और मेहमानों को आने के लिए कहती है।

Watch : Bhagya Lakshmi 19 October 2021 Full Episode

मलिष्का को लगता है कि मेरी आखिरी नॉक आउट से आप हार जाएंगे और मैं विजेता बन जाऊंगी। लक्ष्मी केक ला रही है, तभी करिश्मा उसके पीछे कुछ फेंक देती है। लक्ष्मी केक छोड़कर जाती है और देखने जाती है कि क्या गिर गया है।

तभी करिश्मा वहां आती है और केक नीचे फेंक देती है। लक्ष्मी दौड़ती हुई केक के पास आती है और चौंक जाती है। वह सोचती है कि यह कैसे गिर गया, और सोचती है कि अगर केक नहीं है, तो? वह सोचती है कि क्या किया जाए? करिश्मा मुस्कुराती है। मलिष्का सोनिया से पूछती है कि क्या चाची ने केक बर्बाद किया है।

सोनिया निश्चित रूप से कहती हैं। करिश्मा वहां आती है और कहती है कि केक बर्बाद हो गया है। मलिष्का उसे गले लगाती है और कहती है कि वे नाटक शुरू करेंगे। लक्ष्मी कहती है कि एक समस्या है और उसे अपने साथ आने के लिए कहती है।

Bhagya Lakshmi 20 October 2021 Written Update in Hindi

मलिष्का कहती है कि हर कोई इंतजार कर रहा है और पूछ रहा है कि तुम क्या कर रहे हो? वह अपने हाथ में प्रेम बैंड देखती है। ऋषि लक्ष्मी को मलिष्का के हाथ में लव बैंड निहारते हुए देखता है। वह गुरुचरण के शब्दों और ऋषि के शब्दों के बारे में सोचती है।

संजय अतिथि को शौचालय दिखाता है। मेहमान शालू को रोकता है और कहता है कि यह रूमाल तुम्हारा है। शालू का कहना है कि यह मेरा रूमाल नहीं है और कहता है कि मुझे ऐसी चीजों में कोई दिलचस्पी नहीं है। आयुष ने उसकी बात सुनी। सोनिया शालू को लड़के के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए डांटती है। शालू का कहना है कि मैं बस उसे जवाब दे रहा था।

आयुष उसे वहां से ले जाता है। ऋषि लक्ष्मी को बताता है कि उसने मलिष्का को अपना प्रेम बैंड दिया था, क्योंकि यह सिंगल पीस था, और उसने सोचा कि उनके लिए कुछ बैंड ऑर्डर करें। मलिष्का कहती है मुझे माफ करना और चला जाता है। ऋषि उसके पीछे जाने ही वाला होता है, लेकिन लक्ष्मी उसे अपने साथ ले जाती है।

आयुष शालू से कहता है कि उसने उसे सुमित से बचा लिया है। शालू कहता है कि मैं ऐसे लोगों को संभाल सकता हूं और कहता हूं कि मैं तुम्हें बुरी लड़कियों से बचा रहा हूं। आयुष पूछता है क्यों, मुझे लड़कियां पसंद हैं। वह कहती है कि तुम पागल हो। वह कहता है कि तुम पागल हो और बहस करते हो। शालू उसके पीछे-पीछे चला जाता है।

लक्ष्मी ऋषि से कहती है कि वह नहीं चाहती कि किसी को पता चले, क्योंकि आज माजी और बाउ जी का बड़ा दिन है। वह पूछता है कि क्या हुआ? लक्ष्मी कहती है कि केक बर्बाद हो गया है, और बताती है कि वह यह भी नहीं जानती कि केक कैसे बनाया जाता है। वह कहती है कि वह घेवर बना सकती है।

Bhagya Lakshmi 20 October 2021 Written Update in Hindi

ऋषि कहते हैं कि हमारे पास कई होटल हैं और मैं शेफ से केक बनाने के लिए कहूंगा। वह कहता है कि आज मेरी माँ और पिताजी की सालगिरह है और मैं दिन खराब नहीं करना चाहता।

वह शेफ राघव को बुलाता है और उसे 30 मिनट में केक तैयार करने के लिए कहता है। लक्ष्मी कहती हैं कि केक पर उनकी पुरानी तस्वीर होगी। वह राघव से पूछता है कि क्या उसने उसकी मांगें सुनीं और कॉल समाप्त कर दिया। वह आयुष को फोन करता है और उसे आने के लिए कहता है।

मलिष्का करिश्मा को बताती है कि लक्ष्मी को बचाने के लिए ऋषि ने उसके हाथ से उसकी लव बैंड निकाल ली है। वह बताती है कि यह ऐसा है जैसे उसने अपने दिल से प्यार निकाल लिया है। करिश्मा कहती हैं कि यह एक छोटी सी बात है, और यह आपके और ऋषि के लिए अच्छा है।

वह उसे सालगिरह पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहती है। वह उसे जाने और नाटक करने के लिए कहती है, और लक्ष्मी को वीरेंद्र और नीलम की आंखों में गिरा देती है। मलिष्का कहती हैं कि मैं इस बार उनसे बहुत नाराज हूं।

Bhagya Lakshmi 20 October 2021 Written Update in Hindi

करिश्मा कहती हैं कि वह आपको गले लगाकर मना लेंगे और कहते हैं कि मैं बस प्रार्थना करता हूं कि आपको किसी की बुरी नजर न लगे। मलिष्का लक्ष्मी से पूछती है कि केक कहाँ है? ऋषि मलिष्का को इंतजार करने के लिए कहता है और वीरेंद्र और नीलम से कहता है कि क्या वे केक काटने के लिए इंतजार कर सकते हैं।

वीरेंद्र ने पूछा क्या बात है? ऋषि कहते हैं कि मेरे दोस्त कह रहे थे कि मैं उसका दीवाना हूं और उसके साथ डांस किया, उन्होंने पूछा कि क्या वह मेरे लिए कुछ कर सकती है। नाना जी आते हैं और कहते हैं कि मैं भी जानना चाहता हूं। नीलम खुश हो जाती है और उसे गले लगा लेती है।

नाना जी कहते हैं कि मैं लक्ष्मी के आदेश को कैसे मना कर सकता हूं और कहता है कि उसने मुझे फोन किया था और कहा था कि अगर मैं नहीं आया तो वह मुझसे बात नहीं करेगी।

लक्ष्मी उनके चरण स्पर्श करने वाली हैं। नाना जी कहते हैं कि बेटियाँ पैर नहीं छूती हैं, और उन्हें नीलम की तरह गले लगाने के लिए कहती हैं और उन्हें पेरी पौना की कामना करती हैं। लक्ष्मी के प्रति अपनी पसंद को देखकर नीलम चौंक जाती है।

Image Credit & Source : ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter