Bhagya Lakshmi 21 March 2022 Written Update in Hindi : रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंची लक्ष्मी !
Bhagya Lakshmi 21 March 2022 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 21 March 2022 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 21 मार्च 2022 एपिसोड : ऋषि आयुष से पूछता है कि लक्ष्मी ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया है। आयुष को इस पर विश्वास नहीं हो रहा है। वह बताता है कि लक्ष्मी ऐसा कभी नहीं कर सकती। वह पूछता है कि लक्ष्मी उसे कैसे रोक सकती है। ऋषि ने फिर लक्ष्मी को बुलाकर यह सिद्ध किया। आयुष कहता है कि वह शालू को बुलाएगा और उससे लक्ष्मी से बात करवाएगा।

वीरेंद्र उनसे मिलता है और पूछता है कि नीलम इतना गुस्सा क्यों है। वह बताता है कि वह नीलम को इतना हाइपर देखकर डर गया और उनसे पूछने आया। आयुष मजाक में कहते हैं कि नीलम ऋषि और मलिष्का की वजह से हाइपर थीं। ऋषि उन्हें नीलम पर मजाक न करने के लिए कहते हैं।

वीरेंद्र जानता है कि नीलम और ऋषि एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। वह आयुष से कहता है कि नीलम हमेशा ऋषि की जान से डरती थी, नीलम ऋषि को सबसे ज्यादा प्यार करती है, उसे खोने के डर से।

उन्हें पता है कि ऋषि नीलम से इतना प्यार क्यों करते हैं। ऋषि नीलम का बचाव करता है जो हमेशा उसका भला चाहती है। वीरेंद्र चाहता है कि नीलम को पता चले कि ऋषि के लिए क्या अच्छा है।

बलविंदर और उसके दोस्तों ने शालू का अपहरण कर लिया है। वह उन्हें लक्ष्मी के बारे में धमकी देती है, अगर उन्हें पता चला कि उन्होंने उसका अपहरण कर लिया है,

तो वह उन्हें नहीं छोड़ेगी। लक्ष्मी शालू के लिए चिंतित हो जाती है। वह प्रीतम से कहती है कि वह चिंतित है, शालू अब तक घर नहीं लौटा। प्रीतम उसे बताता है कि शालू होली खेल रही होगी।

Bhagya Lakshmi 21 March 2022 Written Update in Hindi

वह उसे चिंता न करने के लिए कहता है। वहीं नीलम को मलिष्का की चिंता तब होती है जब डॉक्टर कहता है कि मलिष्का काफी मानसिक तनाव ले रही है।

वह नीलम को मलिष्का से तनाव के कारण के बारे में बात करने और उसे सुलझाने की कोशिश करने के लिए कहता है, अन्यथा यह मलिष्का के स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाएगा।

लक्ष्मी शालू को ढूंढती है। किरण मलिष्का से मिलती है और उसे तनाव में पाती है। उसे स्ट्रेस अटैक के बारे में पता चलता है। वह मलिष्का से पूछती है कि क्या कारण है। सोनिया उन्हें बताती है कि मलिष्का के तनाव का कारण लक्ष्मी है,

ऋषि अभी भी मलिहका पर लक्ष्मी का पक्ष ले रहे हैं। नीलम अहाना से पूछती है कि क्या मलिष्का के बेहोश होने से पहले कुछ हुआ था।

अहाना बताती हैं कि ऋषि की वजह से मलिष्का तनाव में थीं। सोनिया बताती हैं कि लक्ष्मी ही उनकी सभी समस्याओं की जड़ है। कमरे में लक्ष्मी को शालू का फोन मिलता है। वह बताती है

Bhagya Lakshmi 21 March 2022 Written Update in Hindi

कि वह शालू के लिए डरी हुई है। रानो पूछता है कि शालू होली खेलकर घर क्यों नहीं आया। वह लक्ष्मी से अपनी बहन की रक्षा नहीं करने के लिए कहती है। प्रीतम गुस्से में खाना छोड़ देता है। वह कहता है कि वह जाकर शालू की तलाश करेगा। रानो प्रीतम को रोकने की कोशिश करती है।

लक्ष्मी और बानी बताती हैं कि शालू गैरजिम्मेदार नहीं है। तलाशी में उनके साथ रानो और नेहा भी जाते हैं। किरण नीलम से पूछती है कि लक्ष्मी क्या चाहती है। मलिष्का बताती है

कि ऋषि और उसके बीच लक्ष्मी हमेशा रहती है। नीलम ने ऋषि को बात करने के लिए बुलाया। ऋषि लक्ष्मी के बारे में सोचते हैं और शांति पाते हैं। आयुष को पता चलता है कि ऋषि लक्ष्मी के बारे में सपना देख रहा था। वह ऋषि का पैर खींचता है।

ऋषि ने आयुष को अपने कमरे से जाने के लिए कहा। सोनिया वहां ऋषि को बुलाने आती है। वह उन्हें लड़ते हुए पाती है। वह ऋषि से कहती है कि नीलम ने ऋषि को बुलाया है। लक्ष्मी शालू को खोजने लगती है।
Bhagya Lakshmi 21 March 2022 Written Update in Hindi

बलविंदर रानो से कहता है कि बहुत जल्द उन्हें एक अच्छी खबर मिलेगी। रानो पुलिस ड्रामा नहीं चाहता। वह बताता है कि लक्ष्मी को फिरौती का फोन आएगा, पुलिस उसकी मदद नहीं करेगी, वह रोएगी और तनाव में अपने होश खो देगी।

लक्ष्मी और प्रीतम रानो से कहते हैं कि उन्हें थाने जाना है। रानो और नेहा उससे झूठ बोलते हैं। रानो बताती है कि वह गुड्डू को बुलाएगी, जो खोज में उनकी मदद कर सकता है। प्रीतम हैरान हो जाता है। रानो गुड्डू को बुलाती है

Watch : Bhagya Lakshmi  16 March 2022 Full Episode

और उसे साथ आने के लिए कहती है। नीलम करिश्मा से कहती है कि जब वह सारा मामला जान जाएगा तो ऋषि समझ जाएंगे। ऋषि उससे मिलता है। वह उसे बताती है कि उसने एक मामले को सुलझा लिया है। वह उससे पूछती है कि क्या वह मलिष्का के साथ उनकी शादी के लिए आभूषण खरीद रहा था।

वह उससे पूछती है कि क्या वह शादी करने के लिए इतना बेताब है कि उसने अपनी माँ को नहीं बताया। वह कहती है कि वह उसके साथ है,

Bhagya Lakshmi 21 March 2022 Written Update in Hindi

उसे उससे कुछ भी छिपाने की जरूरत नहीं है। वह हर चीज में उसकी खुशी को महत्व देती है। वह बताती है कि वह ऋषि और मलिष्का की शादी को स्वीकार करती है और किरण को भी सूचित करेगी।

वह ऋषि से लक्ष्मी के नाम का उल्लेख नहीं करने के लिए कहती है। वह उसे बताती है कि मलिष्का को पैनिक अटैक आया और वह लक्ष्मी के कारण बेहोश हो गई, डॉक्टर ने कहा कि वह तनाव को संभाल नहीं सकती। वह उससे पूछती है कि उसने मलिष्का से क्यों कहा कि उनका रिश्ता टूट सकता है। ऋषि बताता है

कि मलिष्का को उस पर भरोसा नहीं है। करिश्मा बताती है कि किरण मलिष्का को दवाई देकर आ रही है। नीलम बताती है कि मलिष्का को भरोसे की समस्या है, शायद वे इसे लेकर जल्दबाजी कर रहे हैं।

ऋषि उसे शादी में जल्दबाजी न करने के लिए कहता है। करिश्मा बताती है कि मलिष्का उनकी बॉन्डिंग जानती है, वह जानती है कि ऋषि लक्ष्मी को यह जानकर कभी स्वीकार नहीं करेंगे कि बाद में उनकी माँ का अपमान किया गया। वह ऋषि को बताती है

कि लक्ष्मी ने नीलम का बहुत अपमान किया है। ऋषि पूछते हैं कि ऐसा कब हुआ। नीलम बताती है कि वह उसे इस बारे में बताना नहीं चाहती थी। ऋषि करिश्मा से पूछते हैं कि लक्ष्मी ने क्या कहा।

करिश्मा बताती है कि नीलम ने ऋषि की जान बचाने के लिए लक्ष्मी से अपने साथ आने की भीख मांगी, लेकिन लक्ष्मी ने नीलम को उसके घर से निकाल दिया। वह बताती हैं कि नीलम अस्पताल लौटने के बाद बहुत रोई हैं।

Bhagya Lakshmi 21 March 2022 Written Update in Hindi

नीलम एक कॉल खत्म करती है और वापस ऋषि के पास आती है। ऋषि उदास होकर नीलम को गले लगाते हैं। वह दोषी महसूस करता है। वह नीलम से कहता है कि उसे बहुत बुरा लग रहा है, यह जानकर दुख हुआ। करिश्मा नीलम से कहती है

कि लक्ष्मी अपनी बहनों से प्यार करती है और उनकी खातिर ऋषि के पास नहीं आई, इस सच्चाई ने ऋषि को चोट पहुंचाई है। लक्ष्मी और प्रीतम शालू को खोजने के लिए गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराते हैं।

लक्ष्मी इंस्पेक्टर से शालू को खोजने के लिए कहती है। इंस्पेक्टर कहता है कि वह 24 घंटे तक उनकी मदद नहीं कर सकता, उन्हें घर जाकर शालू के लौटने का इंतजार करना चाहिए। लक्ष्मी उससे अपनी बहन को खोजने का अनुरोध करती है। वह बताता है कि शायद शालू अपने प्रेमी के साथ भाग गई है।

लक्ष्मी अपनी बहन की रक्षा करती है। वह लोगों की मदद करने के अपने कर्तव्य की याद दिलाती है। उसकी इंस्पेक्टर से बहस हो जाती है। वह उसे बाहर निकलने के लिए कहता है।

Bhagya Lakshmi 21 March 2022 Written Update in Hindi

प्रीतम बताता है कि वे वास्तव में चिंतित हैं। वह माफी मांगता है। लक्ष्मी आंसू बहाती है। वह कहती है कि वह अपनी बहन को अपने दम पर ढूंढ लेगी।

अहाना आयुष से कहती है कि मलिष्का ऋषि को लेकर घबरा रही है। करिश्मा अहाना से पूछती है कि वह क्या उम्मीद करता है। वह बताती हैं कि लक्ष्मी की वजह से मलिष्का का दिल टूट गया।

आयुष बताता है कि मलिष्का की वजह से लक्ष्मी का दिल टूट गया है। वह लक्ष्मी का बचाव करते हुए करिश्मा से बहस करते हैं। वह गुस्से में उस पर हाथ उठाती है। वह उसे मलिष्का को ऋषि की पत्नी के रूप में स्वीकार करने के लिए कहती है,

बहुत जल्द ऋषि और मलिष्का की शादी होने वाली है। आयुष अहाना से कहता है कि करिश्मा और नीलम अलग हैं, करिश्मा एक स्वार्थी इंसान है। बलविंदर गुड्डू को लेकर तनाव में है। रानो उसे बुलाता है।

वह उसे बताती है कि पुलिस ने लक्ष्मी की मदद नहीं की। वह बताती है कि कैसे लक्ष्मी ने इंस्पेक्टर को व्याख्यान दिया। बलविंदर बताता है कि उसने अपने हाथों से लक्ष्मी को याद किया। रानो उसे प्रेमी लड़का नहीं बनने और होश में आने के लिए कहता है।

Bhagya Lakshmi 21 March 2022 Written Update in Hindi

वह याद दिलाती है कि उन्होंने पैसे के लिए शालू का अपहरण किया था। वह उसे लक्ष्मी के नाम का जाप नहीं करने के लिए कहती है। बलविंदर गुड्डू से लक्ष्मी को घर छोड़ने के लिए कहता है। प्रीतम लक्ष्मी से कहता है कि वे पुलिस के पास मदद मांगने गए थे,

उसने इंस्पेक्टर से लड़ाई की और अब उन्हें कोई मदद नहीं मिल रही है। वह उसे शांत करता है। वह शालू के लिए चिंतित है। लक्ष्मी बताती हैं कि गलत हमेशा गलत होता है और सही हमेशा सही होता है। वह सिर्फ अधिकार का समर्थन करना चाहती है।

Image Credit & Source : ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close