Bhagya Lakshmi 22 April 2022 Written Update in Hindi : दो दिल मिल रहे हैं मगर चुपके चुपके
Bhagya Lakshmi 22 April 2022 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 22 April 2022 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 22 अप्रैल 2022 एपिसोड : भाग्य लक्ष्मी में काफी ट्विस्ट और टर्न के बाद ऋषि ने लक्ष्मी को स्वीकार कर ही लिया और लक्ष्मी के लिए प्यार वाला इमोशनल भी आगया और अब शो में और भी मजेदार ड्रामा सामने आने वाला है जिसमें आप देखेंगे की वीरेंद्र ऋषि को सलाह देते हैं कि वह जिस व्यक्ति से प्यार करता है उसके साथ रहें। ऋषि बताता है कि वह घर से दूर जाना चाहता है।

ऋषि को बचाने के लिए लक्ष्मी कुछ भी झेलने को तैयार !
इधर लक्ष्मी पंडित से बात करती है, जो उसे मार्केश के बारे में सूचित करता है जो ऋषि के जीवन को धमकी दे रहा है। वह बताता है कि कल से ऋषि की महादशा शुरू होगी, उसे उन ताकतों का विरोध करके ऋषि की रक्षा करनी है, मार्केश उस पर वार करेगा और उसे बचाव करना मुश्किल होगा, वह घायल भी हो सकती है लेकिन उसे अपने पति को बचाना है। वह उसे धमकी देने वाले मार्केश दोष के बारे में चेतावनी देता है। ऋषि को बचाने के लिए लक्ष्मी कुछ भी झेलने को तैयार हैं।

 

Bhagya Lakshmi 22 April 2022 Written Update in Hindi

Image & Content Source Credit – ZEE 5

Bhagya Lakshmi 22 April 2022 Written Update in Hindi

ऋषि लक्ष्मी से कहता है कि वह घर से दूर जा रहा है और वह उसके साथ नहीं रहेगा। करिश्मा ने मलिष्का को ऋषि के साथ महाबलेश्वर यात्रा पर जाने और अच्छा समय बिताने के लिए कहा। वह बताती है कि ऋषि लक्ष्मी को घर पर छोड़कर जा रहे हैं। लक्ष्मी बताती है कि वह ऋषि की पत्नी है इसलिए वह उसके साथ जाएगी। मलिष्का जवाब देती है कि वे देखेंगे कि कल ऋषि के साथ कौन जाता है।लक्ष्मी को अपने जीवन की रक्षा के लिए उसके साथ जाना पड़ता है।

Also Read : Bhagya Lakshmi 14 April 2022 Written Update in Hindi 

कहानी में आगे !
शो में इससे पहले आयुष ऋषि को बुलाने आते हैं। ऋषि कमरे से चला गया। नीलम वीरेंद्र से कहती है कि ऋषि को महाबलेश्वर जाना चाहिए, बदलाव से उसका तनाव दूर हो जाएगा। वह इससे सहमत हैं। वह नहीं चाहती कि लक्ष्मी ऋषि के करीब जाए और उन्हें गुमराह करे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

Bhagya Lakshmi 22 April 2022 Written Update in Hindi

आयुष ने ऋषि से माफी मांगी। ऋषि बताता है कि उसने लक्ष्मी से युद्ध किया था। वह सोचता है कि उसने लक्ष्मी के लिए क्यों महसूस किया। आयुष बताता है कि उसे रिसॉर्ट देखने के लिए महाबलेश्वर जाना है। ऋषि आराम करने के लिए आयुष के कमरे में जाता है।

वह सोचता है कि उसे लक्ष्मी पसंद नहीं है, उसे उसके करीब नहीं जाना चाहिए। लक्ष्मी परेशान हो जाती है कि ऋषि उसकी भावनाओं को समझ जाएगा। वह चाहता है कि लक्ष्मी समझे कि वह क्या महसूस करती है। वह स्वीकार करती है कि वह ऋषि के लिए महसूस करती है।

Image & Content Source Credit By – ZEE 5

Bhagya Lakshmi 14 April 2022 Written Update in Hindi : लक्ष्मी और ऋषि को एक साथ सोते देख मलिष्का को फिर लगेगी मिर्ची!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close