Bhagya Lakshmi 22 March 2022 Written Update in Hindi : बलविंदर ने किया शालू का अपहरण मांगी 50 लाख की फिरौती !
Bhagya Lakshmi 22 March 2022 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 22 March 2022 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 22 मार्च 2022 एपिसोड : सीरियल में एक के बाद एक ट्विस्ट और मजेदार मूड आ रहे हैं जिससे दर्शको को बेहद मजा आ रहा हैं आज के एपिसोड में आप देखेंगे की शालू के अपहरण के बारे में पता चलने पर लक्ष्मी को बड़ा झटका लगता है। बलविंदर और उसके दोस्तों ने शालू का अपहरण कर लिया है।

बलविंदर ने 50 लाख की फिरौती मांगी। वह लक्ष्मी से 50 लाख लाने के लिए कहता है और फिर उसकी बहन को ले जाता है। लक्ष्मी असहाय है। वह मदद लेने के लिए नीलम के पास पहुंचती है। नीलम लक्ष्मी से पूछती है कि वह किस अधिकार से मदद मांगने आई थी। वह बताती हैं कि वे अजनबियों की मदद नहीं करते, बल्कि सिर्फ दान देते हैं।

वह लक्ष्मी के चेहरे पर पैसे फेंकती है और उसे घर से बाहर निकाल देती है। मलिष्का और सोनिया भी लक्ष्मी को बाहर कर देते हैं, जब ऋषि घर आते हैं और लक्ष्मी को ठोकर मारते हैं। वह लक्ष्मी का समर्थन करता है।

वह नीलम से कहता है कि लक्ष्मी उसके लिए अजनबी नहीं है, वह उसका विरोध करने वाले के खिलाफ उसका समर्थन करेगा। वह लक्ष्मी के साथ खड़ा होना चाहता है।

Bhagya Lakshmi 22 March 2022 Written Update in Hindi

वह लक्ष्मी का हाथ पकड़कर अपने साथ ले जाता है। वह लक्ष्मी से कहता है कि वह शालू को अपहरणकर्ताओं से बचाएगा। लक्ष्मी उस पर विश्वास करती है।

ऋषि और लक्ष्मी शालू की तलाश में ओबेरॉय घर से निकलते हैं, जबकि नीलम गुस्से में है कि उसका बेटा लक्ष्मी की खातिर उसके खिलाफ चला गया है,

जिसने उसे जरूरत के समय में अपमानित किया था, जब वह ऋषि के जीवन के लिए लक्ष्मी से भीख मांगने गई थी। नीलम लक्ष्मी के ठंडे व्यवहार को नहीं भूलती और उसके प्रति द्वेष रखती है। इस कठिन समय में ऋषि और लक्ष्मी करीब आते हैं।

Watch : Bhagya Lakshmi  21 March 2022 Full Episode

इससे पहले शो में बलविंदर गुड्डू को लेकर तनाव में रहते हैं। रानो उसे बुलाता है। वह उसे बताती है कि पुलिस ने लक्ष्मी की मदद नहीं की। वह बताती है कि कैसे लक्ष्मी ने इंस्पेक्टर को व्याख्यान दिया। बलविंदर बताता है

कि उसने अपने हाथों से लक्ष्मी को याद किया। रानो उसे प्रेमी लड़का नहीं बनने और होश में आने के लिए कहता है। वह याद दिलाती है

कि उन्होंने पैसे के लिए शालू का अपहरण किया था। वह उसे लक्ष्मी के नाम का जाप नहीं करने के लिए कहती है। बलविंदर गुड्डू से लक्ष्मी को घर छोड़ने के लिए कहता है। प्रीतम लक्ष्मी से कहता है

कि वे पुलिस के पास मदद मांगने गए थे, उसने इंस्पेक्टर से लड़ाई की और अब उन्हें कोई मदद नहीं मिल रही है। वह उसे शांत करता है। वह शालू के लिए चिंतित है। लक्ष्मी बताती हैं कि गलत हमेशा गलत होता है और सही हमेशा सही होता है। वह सिर्फ अधिकार का समर्थन करना चाहती है।

Bhagya Lakshmi 22 March 2022 Written Update in Hindi

लक्ष्मी प्रीतम से कहती है कि वे उसके पिता की शान हैं। वह किसी भी चीज के लिए अपने सम्मान को नहीं मारना चाहती। वह प्रीतम से पूछती है कि क्या वह गलत कह रही है। वह उसे बताता है कि वह गलत है, लेकिन वे शालू को खोजने में असहाय हैं।

नेहा और रानो बताती हैं कि कोई उनकी मदद नहीं कर सकता। लक्ष्मी ऋषि के वादे को याद करती है। वह उन्हें बताती है कि ऋषि उसकी मदद कर सकता है। ऋषि लक्ष्मी को याद करते हैं।

उसे लगता है कि वह अपने जीवन में कोई परेशानी नहीं चाहती, इसलिए उसने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया है। वह उसे परेशान नहीं करना चाहता और उन लोगों की परवाह करता है जो उससे प्यार करते हैं। वह मलिष्का से मिलने जाता है। किरण उसे मलिष्का को दवाएं देने के लिए कहती है, जो कुछ समय से कठोर हो रही है।

मलिष्का अपने बेवकूफी भरे व्यवहार के लिए माफी मांगते हुए रोती है। वह बताती है कि उसे लगता है कि वह वही ऋषि है।

उसे खेद है कि वह कमजोर पड़ गई। वह बताती है कि जब उसने उनके संभावित ब्रेकअप के बारे में कहा तो वह खुद को रोक नहीं पाई।

वह बताती है कि वह उसे अपनी कमजोरियां और आंसू नहीं दिखाना चाहती। वह उसे सांत्वना देता है और उसकी भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगता है।

Bhagya Lakshmi 22 March 2022 Written Update in Hindi

वह उससे कहता है कि अगर वह उससे प्यार करती है तो दवाएं ले लो। वह उसे सलाह देता है कि वह अपने गुस्से को इतनी गंभीरता से न लें कि उसे फिर से पैनिक अटैक आ जाए। वह उससे वादा करती है कि वह उसे कभी नहीं छोड़ेगा। ऋषि उससे वादा करने में झिझकता है, और अपने आंतरिक संघर्षों से निपटता है।

उसे एक जरूरी फोन आता है, जो उसे मलिष्का से बचाता है। मलिष्का उससे पूछती है कि क्या यह लक्ष्मी की पुकार थी। वह बताता है कि यह एक व्यावसायिक कॉल था। वह छोड़ देता है। वह इसकी मदद नहीं कर सकती।

वह अपनी ईर्ष्या को नियंत्रित करने की कोशिश करती है। लक्ष्मी बानी से कहती है कि ऋषि का फोन नहीं लग रहा है, कॉल एक रिंग में कट रही है। नेहा को पता चलता है कि ऋषि ने लक्ष्मी का नंबर ब्लॉक कर दिया है। करिश्मा चाहती है कि नीलम ऋषि और मलिष्का की शादी के लिए जल्दी करे।

नीलम बताती है कि वह उनकी शादी करने का वादा कर सकती है, लेकिन मरकेश दोष समाप्त होने से पहले इतनी जल्दी नहीं। करिश्मा उससे पूछती है कि क्या वह मान जाएगी कि क्या पंडित उन्हें समाधान देता है।

नीलम बताती है कि तब उसे कोई दिक्कत नहीं होगी। वीरेंद्र उनकी बातचीत सुनता है। वह कहता है कि वह ऋषि और मलिष्का की शादी की इजाजत नहीं देगा। वह उसे मलिष्का की असुरक्षा को दूर करने के लिए कोई गलत कदम नहीं उठाने के लिए कहता है।

वह बताता है कि विवाह विश्वास जीतने के लिए नहीं किया जाता है, यह तब किया जाता है जब विश्वास होता है। नीलम बताती है कि वह अपने बेटे की बेहतरी के लिए फैसला करेगी। वह उसे देखने के लिए कहता है

कि वह क्या देख रहा है। वह बताता है कि अगर ऋषि मलिष्का के डर और असुरक्षा को अभी खत्म नहीं कर सकते तो वह ऐसा कभी नहीं कर सकते। रानो लक्ष्मी को डांटती है, जिसे यकीन है कि शालू के साथ अन्याय हुआ है।

Bhagya Lakshmi 22 March 2022 Written Update in Hindi

गुड्डू को लगता है कि लक्ष्मी शालू के बारे में जान सकती है, लेकिन रानो के बारे में नहीं, जो पीठ में छुरा घोंपा है। प्रीतम लक्ष्मी से समय बर्बाद न करने और वीरेंद्र को बुलाने के लिए कहता है।

वीरेंद्र नीलम से कहता है कि मलिष्का के डर का कारण ऋषि नहीं है। नीलम उसे नहीं समझती। वह करिश्मा को सुबह पंडित को बुलाने के लिए कहती है। प्रीतम गुड्डू को कोई टैक्सी किराए पर लेने के लिए कहता है। लक्ष्मी वीरेंद्र को बुलाती है।

करिश्मा वीरेंद्र का फोन ढूंढती है और स्क्रीन पर लक्ष्मी का नाम चमकते देखकर उसे डिस्कनेक्ट कर देती है। नेहा लक्ष्मी से कहती है कि ऋषि ने उसे ब्लॉक कर दिया है। लक्ष्मी उसे विश्वास नहीं करती।

नेहा उसे ऋषि को मैसेज करने और खुद चेक करने के लिए कहती है। लक्ष्मी संदेश भेजकर इसकी पुष्टि करती हैं। उसे विश्वास नहीं हो रहा है कि ऋषि ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया है। उसे उसकी माफी और वादे याद हैं जो उसे सच लगे।

लक्ष्मी यह सोचकर रोती है कि ऋषि ने अपनी बात नहीं रखी और खुद को दूर कर लिया। आयुष ऋषि से पूछता है कि मलिष्का कब तक उनके घर में रहेगी।

Bhagya Lakshmi 22 March 2022 Written Update in Hindi

ऋषि ने आयुष से मलिष्का के साथ कोई समस्या नहीं होने के लिए कहा। आयुष बताता है कि मलिष्का उसके आसपास रहने के लिए ड्रामा कर रही है। ऋषि बताता है कि वह मलिष्का के साथ है, वह उसे देख रहा है, लेकिन वह जानता है कि आयुष लक्ष्मी को पसंद करता है और उसका पक्ष लेता है।

वह आयुष से यह जानने के लिए कहता है कि लक्ष्मी को उसकी परवाह नहीं है, उसने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया है। उसे लगता है कि मलिष्का उसके साथ रहने आई है क्योंकि उसे उसकी परवाह है। मलिष्का उनकी बातचीत सुन लेती है।

उसे खुशी होती है कि ऋषि लक्ष्मी को भूलने वाले हैं। ऋषि बताता है कि उसे लगा कि लक्ष्मी उसके साथ समय बिताना चाहती है, लेकिन सच्चाई यह है कि उसे उसकी परवाह नहीं है, वह उससे बात नहीं करना चाहती। आयुष बताता है कि मलिष्का झूठ बोल रही है। ऋषि बताता है कि लक्ष्मी ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया है।

उसने यह भी सुना है कि लक्ष्मी उससे प्यार नहीं करती। आयुष उसे लक्ष्मी की मनःस्थिति को समझने के लिए कहता है। ऋषि उसकी परवाह नहीं करता, अगर वह उसे महत्व नहीं देती है।

वह पहले अपने परिवार और ज्यादातर नीलम की खुशी के बारे में सोचना चाहता है। आयुष उससे पूछता है कि वह नीलम के बारे में क्यों बात कर रहा है। ऋषि उसे कुछ नहीं बताना चाहते। वह नीलम से प्यार करता है और उसका सम्मान करता है।

Bhagya Lakshmi 22 March 2022 Written Update in Hindi

वह बताता है कि मलिष्का उससे सबसे ज्यादा प्यार करती है, लक्ष्मी एक अच्छी इंसान हो सकती है, लेकिन वह मलिष्का और उसके लिए परेशानी खड़ी करती है। वह लक्ष्मी को अपने संबंधों के बीच नहीं आने देने का फैसला करता है।

आयुष उसे सुनने के लिए कहता है। वह दरवाजे के बाहर मलिष्का को पाता है। वह गुस्से में चली जाती है। बलविंदर अपनी आवाज बदलता है और लक्ष्मी को फिरौती के लिए कॉल करके उसे झटका देता है।

अपहरणकर्ता का फोन सुनकर लक्ष्मी चौंक जाती है। फोन करने पर बलविंदर उसे धमकाता है। वह पचास लाख की फिरौती मांगता है। लक्ष्मी तनाव में आंसू बहाती है। प्रीतम और रानो उसे शांत करते हैं। बने रहें।

Image Credit & Source : ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close