Bhagya Lakshmi 25 March 2022 Written Update in Hindi : बलविंदर ने लक्ष्मी का अपहरण करने का प्लान बनाया
Bhagya Lakshmi 25 March 2022 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 25 March 2022 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 25 मार्च 2022 एपिसोड : आने वाले एपिसोड में हाई वोल्टेज ड्रामा देकने को मिलेगा जहा आप देखेंगे की ऋषि ने लक्ष्मी को चौंका दिया नीलम ने करिश्मा से लक्ष्मी को छोड़ने के लिए कहा। वह बताती है कि वह इतनी बड़ी रकम किसी अजनबी को नहीं देगी। वह लक्ष्मी से बस जाने के लिए कहती है। लक्ष्मी हिलती नहीं है और नीलम के चरणों में गिर जाती है। नीलम बताती हैं कि उन्हें इस तरह की मिन्नतें पसंद नहीं हैं।

दूसरी ओर, बलविंदर लक्ष्मी का अपहरण करने की योजना बनाता है। वह बबलू से कहता है कि किसी को पता नहीं चलेगा कि क्या हुआ और कैसे हुआ। वह दूसरे शहर में जाकर लक्ष्मी के साथ एक नया जीवन शुरू करना चाहता है।

वह लक्ष्मी से शादी करने और उसे अपनी पत्नी बनाने की योजना बना रहा है। वह बताता है कि लक्ष्मी का परिवार उसे ले जाने के बाद उसे कभी नहीं ढूंढ पाएगा। नीलम लक्ष्मी से अपनी नजरों से ओझल होने को कहती है। लक्ष्मी जोर-जोर से रोती है।

Bhagya Lakshmi 25 March 2022 Written Update in Hindi

करिश्मा लक्ष्मी को घसीटती है और मुख्य दरवाजे से बाहर धकेल देती है। लक्ष्मी की दुर्दशा के बारे में जानकर ऋषि बेचैन हो जाते हैं। वह अपने घर की ओर दौड़ता है। वह अंत में घर पहुंचता है जब लक्ष्मी को बाहर निकाला जा रहा होता है।

वह लक्ष्मी को धारण करता है और उसका समर्थन करता है। नीलम चिल्लाती है कि वह अपनी बहन को बचाने के लिए किसी अजनबी को 50 लाख नहीं देगी। ऋषि यह सुनता है

Watch : Bhagya Lakshmi  24 March 2022 Full Episode

और शालू के अपहरण के बारे में सीखता है। वह नीलम से कहता है कि लक्ष्मी कोई अजनबी नहीं है। ऋषि लक्ष्मी का समर्थन करने के लिए चिल्लाते हैं। ऋषि को फिर से लक्ष्मी के लिए गिरते देख नीलम, करिश्मा और मलिष्का चिंतित हो जाते हैं। ऋषि की देखभाल और सहायक भाव से लक्ष्मी छू जाती है।

इससे पहले शो में, नीलम को कुछ नकद मिलता है और लक्ष्मी के चेहरे पर फेंक देता है। वह लक्ष्मी से पूछती है कि जब वह अभी भीख मांग रही थी तो वह क्यों चौंक गई। वह उसे पैसे लेने और जाने के लिए कहती है।

Bhagya Lakshmi 25 March 2022 Written Update in Hindi

वह बताती हैं कि कोई भी उन्हें 50 लाख चैरिटी में नहीं देगा। उसे याद है कि कैसे लक्ष्मी ने उसका अपमान किया था जब उसने मदद के लिए पूर्व से संपर्क किया था। वह बताती है कि लक्ष्मी को खुद को बेचकर इस दिन के पैसे लेने चाहिए थे।

वह याद दिलाती है कि लक्ष्मी को घर आना था और उसकी रक्षा के लिए ऋषि के साथ रहना था, लेकिन लक्ष्मी ने उसकी बात पर विश्वास नहीं किया। वह बताती है कि उसे अब लक्ष्मी पर विश्वास नहीं है। वह लक्ष्मी के दुख का मजाक उड़ाती है। लक्ष्मी दुख के आंसू बहाती है।

Image Credit & Source : ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close