Bhagya Lakshmi 29 September 2021 Written Update in Hindi : पुलिस ऋषि के कार्यालय में उन्हें गिरफ्तार करने पहुंची
Bhagya Lakshmi 29 September 2021 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 29 September 2021 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 29 सितंबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत ऋषि द्वारा मलिष्का से होती है कि कभी-कभी उसे उसका पागलपन पसंद होता है, सॉरी नहीं, ठीक है। वह कहती हैं कि यह पागलपन नहीं बल्कि आग है।

उनका कहना है कि प्यार करना आग से खेलने जैसा है। अहाना और देविका का कहना है कि यह मलिष्का है, अगर उसकी मर्जी के खिलाफ कुछ हुआ तो क्या होगा। ऋषि ने मलिष्का को चिंता न करने के लिए कहा क्योंकि उनके पास ऑफिस में बहुत काम है, इसलिए वह घर नहीं आएंगे और लक्ष्मी को नहीं देखेंगे।

वह कहता है कि ईर्ष्या आपको सूट करती है। मलिष्का कहती है कि इसे खत्म मत करो। वह कहता है कि अगर तुम मुझ पर भरोसा करोगे तो जीवन में कोई समस्या नहीं आएगी। मलिष्का कहती है कि मुझे तुमसे ज्यादा खुद पर भरोसा है, कोई भी आदमी मुझे छोड़कर उस लक्ष्मी के पास नहीं जा सकता। ऋषि कहते हैं कि आपको बहुत गर्व हो रहा है। मलिष्का पूछती है कि क्या यह गलत है। वह कहती है कि लक्ष्मी की कोई क्लास नहीं है

, मैं उसकी तस्वीरें देखकर शादी के लिए तैयार हो गई, मेरे ऋषि को उसके जैसी लड़की कभी पसंद नहीं आएगी। वह उसके माथे और गालों पर चुंबन लेती है। वह कहती है कि मैं तुमसे प्यार करता हूँ और जल्द ही तुम्हें देखता हूँ। जाती है। ऋषि मुस्कुराया। अहाना और देविका वहां से चले जाते हैं। लक्ष्मी वहां ऋषि की तलाश में आती है।

Bhagya Lakshmi 29 September 2021 Written Update in Hindi

ऋषि मुड़ता है और लक्ष्मी को खड़ा देखता है। वह उसे सोने के लिए कहता है, क्योंकि वह देर रात तक काम करेगा, और वह कल से व्यस्त रहेगा। वह जाने वाला है और उसके शब्दों को याद करता है। वह वापस लक्ष्मी के पास आता है और उसे ज्यादा न सोचने के लिए कहता है, और कहता है कि तुम मुस्कुराते हुए अच्छे लगते हो। वह शुभ रात्रि कहता है और चला जाता है।

अगले दिन ऋषि होटल आता है। आयुष चौकीदार से कहता है कि वह विनोद को कार पार्क करने के लिए कहे। ऋषि ने आयुष से कहा कि वे व्यवसाय पर ध्यान केंद्रित नहीं कर सके और इसे नजरअंदाज कर दिया। आयुष कहते हैं मैंने सोचा था कि आप आज विसर्जन के बाद आराम करेंगे। उनका कहना है कि चलो काम करते हैं।

उनका कहना है कि हमें मैनेजर के लिए इंटरव्यू लेना है। ऋषि कहते हैं कि हमारे पास पहले से ही मैनेजर है। आयुष का कहना है कि वह मातृत्व अवकाश पर गई थी। वह रिसेप्शनिस्ट को बुलाता है और साक्षात्कार के लिए उम्मीदवार को भेजने के लिए कहता है। रिसेप्शनिस्ट उसे भेजता है।

Bhagya Lakshmi 29 September 2021 Written Update in Hindi

मलिष्का करिश्मा से कहती है कि वह ऋषि को लक्ष्मी के साथ नहीं देख सकती थी। करिश्मा कहती हैं कि उस पर आपका पूरा हक है। मलिष्का का कहना है कि ऋषि मुझे बुला रहा है और कॉल समाप्त करता है।

अहाना करिश्मा से कहती है कि वह लक्ष्मी को पसंद करती है और कहती है कि मैं वास्तव में उसे पसंद करती हूं। करिश्मा कहती है कि मलिष्का हमारी रिश्तेदार है और अगर मलिष्का और ऋषि शादी कर लेते हैं तो घर में मेरी जगह कोई नहीं हिला सकता।

वह कहती है कि आयुष भी ऋषि के लिए काम करने के लिए तैयार है और कहता है कि मैं अपने भाई का घर नहीं छोड़ूंगा। वह उसे अपने दिमाग का इस्तेमाल न करने और जैसा वह कहती है वैसा करने के लिए कहती है।

मलिष्का ऋषि को बुलाती है। ऋषि कहते हैं कि मैं आपके नंबर की कोशिश कर रहा था और कहता है कि आपको इंतजार करना चाहिए। मलिष्का कहती है कि क्या तुम मुझसे लड़ रहे हो। उसने मना किया।

Bhagya Lakshmi 29 September 2021 Written Update in Hindi

मलिष्का उससे 5 बार आई लव यू कहने के लिए कहती है। वह पूछते हैं कि 5 गुना का फंडा क्या है? वह कहती है कि जब भी मैं परेशान होती हूं, तो आप 5 मिनट में मेरे पीछे आ जाते हैं।

ऋषि कहते हैं कि मैं तुमसे 3 बार प्यार करता हूं और कॉल डिस्कनेक्ट हो जाती है। वह कॉल उठाता है और कहता है कि आई लव यू 2 बार और। लक्ष्मी बुला रही है। वह उसे मलिष्का समझकर कहने के लिए कहता है। लक्ष्मी कहती है कि कैसे कहना है और मैं कहने वाली हूं.

.अहाना वहां आती है और कहती है कि नानी तुम्हें बुला रही है। मलिष्का फिर से ऋषि को बुलाती है। ऋषि कहते हैं मैं तुमसे प्यार करता हूँ। वह पूछती है कि क्या कुछ हुआ। वह सोचता है कि वह यह नहीं कहेगा कि वह हाइपर हो जाएगी। वह कहती है कि मैं तुमसे प्यार करता हूँ और कॉल समाप्त करता है।

उम्मीदवार प्रबंधक के साक्षात्कार के लिए आता है। आयुष उसे ऋषि के केबिन में भेजता है। लड़की अपना परिचय शनाया ठाकुर के रूप में देती है। वह उसकी ओर नहीं देखता और उसे बैठने के लिए कहता है। वह उसकी प्रोफ़ाइल की जाँच करता है और उसके कार्य अनुभव के बारे में पूछता है। वह कहती हैं कि वह 7 साल से हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री में हैं।

वह कहता है कि आपने 9 बार नौकरी बदली है। वह कहती है कि मैं आपके होटल में काम करना चाहती थी, यह मेरा सपना है। ऋषि कहते हैं कि यह कई लोगों का सपना है, लेकिन आप स्थिति के लिए सक्षम नहीं हैं। वह उसका हाथ पकड़ती है और कहती है कि मुझे एक मौका दो, मैं तुम्हें बहुत खुश रखूंगी।

ऋषि कहते हैं कि आपका साक्षात्कार समाप्त हो गया है, कृपया चले जाओ। वह कहती है कि तुमने मुझे नहीं देखा। ऋषि कहते हैं कि आपको क्या लगता है कि आप ऐसा करके काम करेंगे और कहते हैं कि हम महिलाओं का सम्मान करते हैं और इस तरह की बात यहां सराहना नहीं है।

Bhagya Lakshmi 29 September 2021 Written Update in Hindi

वह कहती है कि मुझे पता है कि कंपनियों में क्या होता है और कहती है कि हम बस मजे करेंगे और मैं किसी को नहीं होने दूंगा। वह उसके करीब आने की कोशिश करती है। ऋषि उसे बाहर धकेलता है और सुरक्षा को बुलाता है।

वह कहती है कि मैं तुम्हें मौका दे रही थी और तुमने मुझे अपमानित किया। ऋषि सुरक्षा से यह सुनिश्चित करने के लिए कहता है कि वह फिर से उनके कार्यालय में न आए। सुरक्षा उसे ले जाती है।

लक्ष्मी दादी के पास आती है और पूछती है कि क्या उसे कुछ चाहिए। दादी पूछती हैं कि क्या मैं स्वार्थी हूँ? लक्ष्मी कहती है नहीं। दादी कहती हैं कि तुम यहाँ कब आए, तुम नहीं जानते कि मैं कैसे मज़ाक करता हूँ? वह उसे आराम करने के लिए कहती है।

Watch : Bhagya Lakshmi 28 September 2021 Full Episode

लक्ष्मी कहती है कि मैं डर गया। अहाना का कहना है कि नानी सबसे प्यारी है। नानी कहती हैं कि आपको भी ऋषि, आयुष, सोनिया और अन्य बच्चों के समान अधिकार है।

अहाना का कहना है कि नानी की शरारत जारी रहेगी। दादी अपने गांव में अपने शरारती पक्ष के बारे में बताती है। वह उसे अपनी आंखों से पंजाब दिखाने के लिए कहती है। लक्ष्मी पंजाब की भूमि के बारे में बताती हैं, बड़े खेत, भैंस, गाय, नदियां, पड़ोसी, उनके साथ संबंध, सारा गांव एक परिवार की तरह था। दादी पूछती हैं कि क्या गुरुद्वारे एक जैसे हैं। लक्ष्मी कहती हैं कि वे वही हैं,

Bhagya Lakshmi 29 September 2021 Written Update in Hindi

उनमें वही शांति और भक्ति है, लोग सोचते हैं कि जो मिलेगा वही मिलेगा। दादी कहती हैं कि आपकी आवाज़ में इतनी सच्चाई और मिठास है, और कहती हैं कि मुझे लगा कि मैं गुरुद्वारा गया हूँ। वह पूछती है कि क्या किसी ने आपको बताया कि आपकी आवाज मीठी है। लक्ष्मी ने ऋषि को उसे बताते हुए याद किया और मुस्कुराया। दादी का कहना है कि किसी ने बताया, लेकिन वह नहीं कह सकी।

प्रस्तुति देते ऋषि। आयुष का कहना है कि मोमबत्तियों के लिए मलिष्का को सूचित किया जाएगा। ऋषि का कहना है कि विषय होगा। तभी पुलिस इंस्पेक्टर वहां कॉन्स्टेबल के साथ आता है।

ऋषि बाहर आता है। इंस्पेक्टर पूछता है कि क्या आप शनाया ठाकुर को जानते हैं। ऋषि कहते हैं नहीं। इंस्पेक्टर कहता है मुझे पता था कि तुम यह कहोगे।

वह सुबह 11 बजे इंटरव्यू के लिए आई हैं। ऋषि याद करता है और उसे बताता है। वह पूछता है कि उसने क्या किया? आयुष उसे कल आने के लिए कहता है। इंस्पेक्टर कहता है कि मैं तुमसे बात नहीं कर रहा हूं और ऋषि को बताता हूं कि शनाया ठाकुर ने आप पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है। ऋषि चौंक गए।

नीलम ने ऋषि को फोन किया और उसका फोन बज रहा है। वीरेंद्र कहते हैं कि ऋषि व्यस्त हैं। नीलम दहशत में। वह कहती है कि उसने पंडित जी से बात की है, लेकिन उन्होंने जो कहा था,

Bhagya Lakshmi 29 September 2021 Written Update in Hindi

उसके बारे में उन्हें चिंता नहीं है। वह कहती हैं कि आज की तारीख अच्छी संख्या नहीं है। वीरेंद्र कहते हैं अंक विद्या, फिर नहीं नीलम। नीलम कहती हैं कि मैं अब गुस्सा नहीं करना चाहती।

ऋषि इंस्पेक्टर से कहता है कि उसने उसे छुआ तक नहीं और पीएस के पास आने से इंकार कर दिया। इंस्पेक्टर उसे गुस्सा न करने के लिए कहता है और उसे आने के लिए कहता है।

आयुष बताता है कि उसका भाई देवता है। इंस्पेक्टर ने उसे आने के लिए कहा। ऋषि कहते हैं कि मेरे पिताजी की प्रतिष्ठा बर्बाद हो जाएगी। वह कहता है कि आप शनाया पर कैसे भरोसा कर सकते हैं, उससे उसकी पृष्ठभूमि की जाँच करने के लिए कहता है। इंस्पेक्टर का कहना है कि कम से कम उसने सच कहा, और तुमने झूठ बोला।

Image Credit & Source : ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close