Bhagya Lakshmi 5 January 2022 Written Update in Hindi : लक्ष्मी को ऋषि और मलिष्का पर गुस्सा आता है !
Bhagya Lakshmi 5 January 2022 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 5 January 2022 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 5 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत ऋषि के दौड़ने और पंडित जी से टकराने से होती है। वह सॉरी कहता है और रन आउट हो जाता है। पंडित जी नीलम से पूछते हैं कि क्या सारी व्यवस्था हो गई है। नीलम हाँ कहती है। जब वह अपनी कार में रास्ते में होता है तो मलिष्का ऋषि को फोन करता है। वह पूछती है कि क्या वह मंदिर जा रहा है जैसा कि नीलम ने कहा।

ऋषि कहते हैं नहीं, और बताते हैं कि पंडित जी ने फोन किया और कहा कि लक्ष्मी दुर्गा मंदिर में हैं। मलिष्का चौंक जाती है और कहती है कि वह भी वहाँ आएगी।

वह उसे नहीं आने के लिए कहता है। वह कहती है कि वह पहले ही घर से निकल चुकी है। ऋषि किसी को टक्कर मारने वाला होता है और गाड़ी रोक देता है। लक्ष्मी भगवान से आशीर्वाद लेती है और ऋषि के साथ अपने विवाह और उनके सभी पलों को याद करती है। ऋषि वहां पहुंचता है और दौड़ता है।

मलिष्का भी वहां आती है और ऋषि के पीछे दौड़ती है। पंडित जी सभी को मंदिर के पीछे आने को कहते हैं। लक्ष्मी अभी भी मंदिर में है और ऋषि के विश्वासघात और उनके शब्दों को याद करती है।

Bhagya Lakshmi 5 January 2022 Written Update in Hindi

ऋषि वहाँ आता है और देखता है कि उसकी आँखों में काजल और उसके माथे पर सिंदूर तबाह हो गया है। वह उसकी आँखों से आँसू बहते हुए देखता है। वह उसके पास जाता है और उसे आने के लिए कहता है,

कहता है कि हर कोई उसे खोज रहा है, और पिताजी की हालत खराब है और बहुत रो रहा है। लक्ष्मी हाथ छोड़कर मलिष्का की ओर देखती है।

वह उनके झूठ को याद करती है। ऋषि कहते हैं कि कल रात जो कुछ भी हुआ, उसके लिए मुझे खेद है। वह सॉरी कहती है, और पूछती है कि पहले हुई घटनाओं के बारे में क्या। वह कहती है कि दुर्गा मां ने मुझे दिखाया कि कोई आपको पाने की कोशिश कर रहा है, मैंने आपको रोकने की कोशिश की,

Watch : Bhagya Lakshmi  4 January 2021 Full Episode

लेकिन आपने मेरी बात नहीं मानी और मेरे बारे में मजाक किया होगा। वह कहती है कि मैंने कुछ नहीं देखा, तुम्हारे लिए चिंतित थी,

और डर गई थी। वह कहती है कि आप मलिष्का के साथ चक्कर लगा रहे थे, मुझे कुछ दिखाई नहीं दे रहा था, मैं टूट नहीं सकता था और मेरी आँखों के सामने अंधेरा था।

Bhagya Lakshmi 5 January 2022 Written Update in Hindi

वह कहती है कि मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि मेरे ऋषि मुझे धोखा देंगे। वह कहती है कि वह समझ नहीं पाई और घर नहीं गई। वह कहती है कि मैं समझती हूं कि मैंने गलत व्यक्ति से शादी की है।

मलिष्का कहती है कि मैं तुम्हें समझा सकता हूं। लक्ष्मी पूछती है कि तुम उसे क्यों समझाओगे। ऋषि रोता है। लक्ष्मी कहती है कि मैंने तुम्हें अपनी बहन माना और तुम्हें ऋषि पर संदेह करने के बारे में बताया और मदद मांगी। वह कहती है कि मैं तुमसे मदद माँगने के लिए मूर्ख थी।

वह कहती है कि मुझे तुम पर अंध विश्वास था, और तुम दोनों ने मुझे मूर्ख बनाया। वह कहती हैं कि जब भी तुम कहते थे कि मैं तुम दोनों के बीच आ गया, तुम ठीक कहते थे,

मुझे नहीं पता था कि मैं प्रेमियों के बीच आया हूं। वह कहती है कि जब मैंने तुम दोनों को गले लगाते देखा तो मुझे शक नहीं हुआ। वह कहती है कि मैं ऐसा क्यों हूं। लक्ष्मी को रोता देख मलिष्का ऋषि को रोते हुए देखती है। ऋषि कहते हैं लक्ष्मी, तुमने जो कहा वह सही है, हम घर जाकर बात करेंगे। लक्ष्मी कहती हैं

कि मुझे मत छुओ, अब मुझ पर तुम्हारा कोई अधिकार नहीं है। वह कहती है कि मैंने तुम दोनों पर आंख मूंदकर भरोसा किया, सब कुछ देख कर भी यही मेरी सजा है। वह कहती है कि दुनिया बदल गई है,

Bhagya Lakshmi 5 January 2022 Written Update in Hindi

या तो दुनिया मेरे लिए उपयुक्त नहीं है या मैं इस दुनिया के लिए उपयुक्त नहीं हूं। मलिष्का उसे समझने के लिए कहती है। लक्ष्मी कहती है कि ऋषि मेरे पति हैं और आपने उनसे शादी करने की कोशिश की। वह कहती है कि आप लोगों के लिए विराज से शादी कर रहे थे और कहते हैं कि उसने भी उसे धोखा दिया।

वह ऋषि से कहती है कि अगर उसने उसे एक बार बता दिया होता, तो वह उसे उसकी खुशी के लिए छोड़ देती। ऋषि कहते हैं कि मैं तुम्हें चोट नहीं पहुंचाना चाहता। लक्ष्मी पूछती है कि यह क्या है?

वह कहती है कि मैंने तुमसे कहा था कि मैं झूठ और विश्वासघात बर्दाश्त नहीं कर सकता। ऋषि कहते हैं कि मैं आपको बताना चाहता था। मलिष्का हस्तक्षेप करने की कोशिश करती है।

लक्ष्मी चिल्लाती है कि वह ऋषि से बात कर रही है और कहती है कि अब समय बीत चुका है, और कहती है कि वह अब नहीं सुनेगी। वह पूछती है कि वह उसकी छत के नीचे कैसे रहा? वह पूछती है कि यह क्या था,

Bhagya Lakshmi 5 January 2022 Written Update in Hindi

कि मैं तुम्हारे लिए बना था, और मैं मूर्खों की तरह विश्वास करता था। मलिष्का का कहना है कि ऋषि मेरे हैं और हमेशा मेरे थे। लक्ष्मी उसे चुप रहने के लिए कहती है और कहती है कि ऋषि तुम्हारा नहीं था,

जब उसने मुझसे शादी की, तो मुझे सिंदूर और मंगलसूत्र पहनाया, और मेरे साथ गृह प्रवेश किया। वह कहती हैं कि सभी ओबेरॉय परिवार ने मुझे अपनी बहू और उनकी पत्नी का अधिकार दिया।

वह कहती है कि ऋषि कल रात तक उसके थे। वह कहती है कि जब दीवाली की रात उसने मुझे बचाया, तो मुझे लगा कि वह मुझसे प्यार करता है जैसे मैं करता हूं, लेकिन मैं सब झूठ था।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close