Bhagya Lakshmi 7 October 2021 Written Update in Hindi : नीलम ने शनाया को दिया पैसे का ऑफर
Bhagya Lakshmi 7 October 2021 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 7 October 2021 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 7 अक्टूबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत ऋषि द्वारा करिश्मा से करती है कि वह सही कह रही है, ये बातें टीवी शो में होती हैं, जहां गांव की लड़की अपने पति को मुसीबतों से बचाती है,

लेकिन यह हकीकत है और इसमें कुछ नहीं होता है, लेकिन फिर भी उसने मेरे लिए कुछ करने की कोशिश की। वह कहता है कि वह एक शहर की लड़की नहीं है और एक गांव से है, और शहर के बारे में नहीं जानती, वह सिर्फ इतना जानती थी कि मैं चिंतित था और एक लड़की ने मुझे झूठे आरोपों में फंसाया।

वह कहता है कि वह मुझे बचाने के लिए आई थी, और उसने खुद को या शहर को नहीं देखा, और बस मुझे देखा। वह कहते हैं कि आयुष सही है, हम सभी लक्ष्मी को धन्यवाद देंगे। नीलम परेशान होकर चली जाती है। करिश्मा इस पर लानत कहती है और मलिष्का को आने के लिए कहती है। सोनिया वहां से मलिष्का को ले जाती है और अहाना और देविका को बुलाती है। दादी ने लक्ष्मी से क्षमा मांगी। लक्ष्मी उसे अपने कमरे में ले जाती है।

ऋषि आयुष से पूछता है कि वह उसे ऑफिस में क्यों नहीं बताता। आयुष कहते हैं मुझे मत डाँटो। ऋषि उसे धन्यवाद देते हैं और उसे गले लगाते हैं। वह कहता है मुझे तुमसे नफरत है। आयुष कहता है मुझे भी तुमसे नफरत है। ऋषि का फोन बजता है। वह शालू का फोन उठाता है। शालू पूछता है कि तुम कैसे हो?

वह कहता है कि मैं ठीक हूं। शालू उसे दी पर गुस्सा न करने के लिए कहता है। ऋषि कहते हैं कि मैं उस पर गुस्सा नहीं हूं। वह कहता है चिंता मत करो, मैं तुम्हारी बहन के साथ हूं।

Bhagya Lakshmi 7 October 2021 Written Update in Hindi

शालू उसे सिमन के वादे पर जाने के लिए कहता है। वह कहता है कि सिमन का वादा, मैं लक्ष्मी का ख्याल रखूंगा। बानी कहती है कि तुम दुनिया के सबसे अच्छे जीजू हो और कहती है कि वह उसे उपहार देगी। ऋषि सिमन का वादा पूछता है। वह हाँ कहती है। वह उसे ध्यान रखने के लिए कहता है और कॉल समाप्त करता है।

नीलम अपने कमरे में आती है। वीरेंद्र कहते हैं कि आयुष ने सही कहा, वह परिपक्व हो गया है और लक्ष्मी के बारे में सही कहा, वह खुद को ऋषि के लिए भूल गई थी। वह कहते हैं कि लक्ष्मी हीरा है।

नीलम कहती है कि आप ऐसा कहेंगे क्योंकि वह आपकी ही कक्षा से है, और कहती है कि जैसे खून नहीं बदल सकता, वैसे ही क्लास भी नहीं बदल सकती, इतनी मेहनत करने के बाद भी। लक्ष्मी वहां आती हैं और उन्हें सुनती हैं। वह सोचती है कि माजी बाऊ जी से इस तरह क्यों बात कर रही है। वह पानी का जग और गिलास रखती है और शुभ रात्रि कहती है।

सोनिया मलिष्का से पूछती हैं कि वह क्या सोच रही हैं? मलिष्का कुछ नहीं कहती। करिश्मा कहती है कि ऋषि बदल गया है, और उसे सोचने के लिए कहता है। मलिष्का का कहना है कि ऋषि नहीं बदले हैं,

और उसे आयुष को समझाने के लिए कहते हैं। वह लक्ष्मी का पक्ष ज्यादा ले रहे हैं। सोनिया कहती है कि आयुष किसी की नहीं सुनता है, और वह जानता है कि ऋषि अंततः आपसे प्यार करता है, और इसलिए वह आपकी तरफ है। आयुष अहाना से कहता है कि वह ऋषि भाई की तरफ है, लेकिन मलिष्का की तरफ नहीं।

Bhagya Lakshmi 7 October 2021 Written Update in Hindi

अहाना कहती है कि मुझे आपको लक्ष्मी भाभी का समर्थन करते हुए देखना अच्छा लगता है। आयुष कहते हैं कि लक्ष्मी भाभी ऋषि के बारे में इतना सोच रही हैं। वह कहता है कि जब उनकी शादी हुई, तो मुझे लगा कि कुंडली के कारण उनकी शादी हुई है, लेकिन वह उसके लिए बहुत सही है और वास्तविक जीवन में ऐसी लड़की को ढूंढना मुश्किल है। वह कहता है कि उसने उसे अपना जीवन बनाया और ऋषि भाई भाग्यशाली हैं कि वह उसकी पत्नी है।

अहाना कहती हैं कि मैं भी ऐसा ही सोचती हूं। मलिष्का का कहना है कि आयुष लक्ष्मी की तरफ है और बताता है कि उसने ऋषि की परीक्षा ली है और वह मुझसे प्यार करता है। वह याद करती है और एक एफबी चौंक जाता है। वह कहती है कि मैंने आत्महत्या करने की कोशिश की और उसने मुझे हमेशा की तरह बचाया।

Watch : Bhagya Lakshmi 6 October 2021 Full Episode

वह कहती है कि मेरे ऋषि केवल मुझसे प्यार करते हैं और कहते हैं कि वह उसकी ओर देखता भी नहीं है, और मेरी बातों पर अपनी भूमिका निभाता है। वह कहती है कि ऋषि लक्ष्मी से कभी प्यार नहीं करेंगे।

ऋषि आयुष और अहाना को सुनता है और आयुष की बातें याद करता है। वह अपने कमरे में आता है और लक्ष्मी को खड़ा देखता है। वह पूछता है कि क्या हुआ लक्ष्मी? लक्ष्मी उदास दिखती है। वह उसे कहने के लिए कहता है और अपना सिर उठाता है। वह कहती है कि वह सिरदर्द की दवा खोज रही है। ऋषि कहते हैं कि जब हर कोई आपसे सवाल कर रहा था, तो मुझे आपसे बात करने का मौका नहीं मिला।

Bhagya Lakshmi 7 October 2021 Written Update in Hindi

लक्ष्मी कहती है कि मैंने गलती की, मेरी वजह से सब कुछ बर्बाद हो गया और तुम्हारा नाम ज्यादा बर्बाद हो गया। उनका कहना है कि मेरा नाम खराब हो रहा है और लोग परोक्ष रूप से कह रहे हैं कि तुम बदकिस्मत हो कि तुमने मुझे पा लिया, और मेरी किस्मत अच्छी है कि मैंने तुम्हें पा लिया।

उनका कहना है कि लोग कह रहे हैं कि मैं खुशनसीब हूं क्योंकि तुम मेरी पत्नी हो, तुम मेरे लिए सबसे लड़ते हो, और कहते हो कि इस तरह मेरा नाम बर्बाद हो रहा है। वह कहता है कि पहले मैं तुम्हारे लिए अनमोल था, और अब तुम मेरे लिए अनमोल हो। वह कहती है कि आप ऐसा ही कह रहे हैं। ऋषि कहते हैं कि मैं तब तक कभी झूठ नहीं बोलता जब तक कि बात जीवन और मृत्यु की न हो जाए।

लक्ष्मी रोती है। वह कहता है कि मैंने तुम्हारे बारे में अच्छी बात की और तुम रो रहे हो। लक्ष्मी कहती हैं कि बाउ जी भी यही कहते थे, कि जब तक जीवन और मृत्यु की बात नहीं हो जाती, तब तक उन्हें यह पसंद नहीं है। वह पूछता है कि क्या आप उसे याद करते हैं। लक्ष्मी कहती है हाँ। वह बदल जाता है।

लक्ष्मी उनके कंधे पर सिर रखकर रोती हैं। ऋषि उनके कंधे पर हाथ रखते हैं। वह उसका हाथ पकड़ कर रोती है। वह मलिष्का और उसकी आत्महत्या की धमकी और कैसे लक्ष्मी उसके साथ खड़ी थी, के बारे में सोचता है। वह उसे रोने के लिए नहीं कहता है। लक्ष्मी कहती हैं मैं कोशिश करता हूं, लेकिन। गाना बजता है…इश्क है ऐसी आफत बनालो। वह उसके आँसू पोंछता है और उसे मुस्कुराने के लिए संकेत देता है। लक्ष्मी मुस्कुराती है। ऋषि भी मुस्कुराते हैं।

Bhagya Lakshmi 7 October 2021 Written Update in Hindi

नीलम भी आयुष की बातें सोचती है और रात को सो नहीं पाती। वह उठती है। वीरेंद्र पूछता है कि क्या हुआ, अगर उसे नींद नहीं आ रही है। नीलम कहती हैं मैं तब तक सो नहीं सकती जब तक हमारा बेटा इस झंझट से बाहर नहीं निकल जाता

नीलम और सोनिया शनाया के घर आती हैं। शनाया पूछती है हाँ? सोनिया ने उसे अभिनय बंद करने के लिए कहा और कहा कि क्या आप हमें नहीं जानते? नीलम वहाँ आती है।

मलिष्का कहती है कि मैं उसे जानती हूं, लेकिन तुम्हें नहीं जानती। सोनिया कहती है कि वह सोनिया, ऋषि की बहन है। नीलम कहती है कि हमारी बहू आपके पास आई थी, उसने गलती की है कि वह पैसे नहीं लाई, लेकिन हम पैसे लाए हैं। रोहन शनाया को फोन करता है और उसे अंदर बुलाने के लिए कहता है।

शनाया उन्हें आकर बैठने के लिए कहती है। नीलम कहती है कि हम नहीं बैठेंगे और कहते हैं कि वह उसे सिर्फ 5 मिनट दे सकती है। रोहन उसे पैसे गिनने के लिए कहता है।

Bhagya Lakshmi 7 October 2021 Written Update in Hindi

शनाया कहती है कि मैं गिनना चाहती हूं और 50 लाख देखकर लालची हो जाती है। रोहन शनाया से पैसे नहीं लेने के लिए कहता है और उसे मना करने के लिए कहता है, कहते हैं कि वे आपको 1 करोड़ की पेशकश करेंगे। नीलम उसे पैसे लेने और केस वापस लेने के लिए कहती है। शनाया ना कहती है, और मेरी इज्जत के लिए सिर्फ 50 लाख कहती है। सोनिया आपके चरित्र के लिए कहती हैं।

नीलम कहती है कि मैं तुम्हें पैसे की पेशकश कर रहा हूं, क्योंकि मैं नहीं चाहता कि मेरे बेटे का सम्मान बर्बाद हो। वह उसे जल्द ही फैसला करने के लिए कहती है।

मलिष्का का कहना है कि 50 लाख कम है। नीलम डबल कहती है। रोहन उसे मना करने के लिए कहता है। शनाया ने मना कर दिया। सोनिया उसे चुपचाप 1 करोड़ लेने के लिए कहती है। नीलम कहती हैं 2 करोड़। सोनिया कहती है माँ। रोहन उसे मना करने के लिए कहता है और वही डायलॉग बताता है।

शनाया मना कर देती है और कहती है कि उसे इंसाफ चाहिए। नीलम का कहना है कि 5 मिनट पूरे हुए और कहते हैं कि ऋषि को न्याय दिया जाएगा, जो निर्दोष है। वो जातें हैं। रोहन वहां आता है और शनाया से कहता है कि एक बार ऋषि के दोबारा गिरफ्तार होने पर वह 200 करोड़ और उससे ज्यादा की मांग कर सकती है। उनका कहना है कि वह पहले ही जमानत पर बाहर हैं। वह मुस्करा देता है।

Image Credit & Source : ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close