पाखी को सेरोगेट बनाने के लिए भवानी ने उठाया ये बड़ा कदम ! गुंडों से घिरी साईं हो जाएगी बेबस

मुंबई । ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में पाखी का खेल अब रंग लाने लगा है। वह साईं की मददगार महिला को गुमराह कर जेल जाने और जुर्माना भरने का डर दिखाकर अस्पताल जाने से रोकने में सफल हो जाती है। इधर अस्पताल में वक्त गुजरता देख भवानी विराट को समझाती है कि अभी भी कुछ नहीं बिगड़ा है वह पाखी को ही सेरोगेट बनने के लिए चुन लेते हैं।

लेकिन विराट सोचता है कि वह साईं से किया अपना वादा नहीं तोड़ सकता। इधर गीता को फोन न लगने पर साईं उसे खुद लेने के लिए जाती है। तभी रास्ते में पाखी के भेजे गुंडे साईं को घेर लेंगे।

उनके साथ साईं की झड़प होगी। जिसमें गुंडे साईं के सिर में डंडा मारकर उसका पर्स लूटकर ले जाते हैं। इस हमले के बाद साईं बेहोश होकर गिर पड़ती है। वहीं विराट का फोन न लगने से वह परेशान हो जाता है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

इसी बीच डाक्टर विराट से कहती है कि उस महिला को जल्दी लेकर आएं जिसे सेरोगेट बनाना है। वह विराट को समझाती है कि यह आखिरी मौका है फिर उसके हाथ में कुछ नहीं रहेगा।

इसे भी पढ़ें : नकली डॉक्टर बनकर आखिर पाखी ने फैला ही दिया रायता : अब कभी मां नहीं बन पाएगी साईं..?

तभी अस्पताल में भवानी पाखी को लेकर पहुंच जाएगी। जहां भवानी पाखी को ही सेरोगेट बनाने की बात कहती है। विराट चाहकर भी कुछ नहीं कर पाता। फिर वही होता है जो पाखी चाहती थी। पाखी विराट और साईं की सेरोगेट बन जाएगी।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

कहानी में यह जबरदस्त टि्वस्ट शो का एक्साईटमेंट बढ़ा देगा। वहीं यह देखना दिलचस्प होगा कि अब साईं पाखी के सेरोगेट बन जाने के बाद विराट के साथ अपना रिश्ता रखती है या नहीं।

नकली डॉक्टर बनकर आखिर पाखी ने फैला ही दिया रायता : अब कभी मां नहीं बन पाएगी साईं..? विराट के टूट जाएंगे सपने!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter