उड़रियां में बड़ा टि्वस्ट : तेजो की याददाश्त वापिस आई ! फतेह को पति मानने से कर देगी इंकार

उड़रियां : एपिसोड की शुरुआत डॉक्टर के ये कहने से होती है कि तेजो की याददाश्त वापस आ गई है, वह शारीरिक रूप से ठीक है। लेकिन अब उसे पिछले नौ महीने याद नहीं हैं। सत्ती डॉक्टर से कहती है कि इसका मतलब है कि उसे फतेह के साथ अपनी शादी याद नहीं है। डॉक्टर कहते हैं हाँ। ऐसा माना जा सकता है कि वह नौ महीने की लंबी नींद के बाद जाग गई है। रुपी ने इंस्पेक्टर को रोका। इंस्पेक्टर कहता है कि तेजो ने शिकायत दर्ज कराई कि फतेह ने आग लगाई है।

रुपी कहती है नहीं, वे पति-पत्नी हैं। इंस्पेक्टर कहता है कि तेजो ने शिकायत की है, जाकर उससे पूछें। फतेह कहता है कि तेजो सोचती है कि मैं उसका अपराधी हूं। फतेह सोचता है कि अब सब ठीक हो जाएगा, वे तेजो को समझाएंगे। फतेह खुशबीर को फोन करता है और कहता है कि तेजो की याददाश्त वापस आ गई है।

फतेह बताता है कि तेजो को लगता है कि मैंने उसे मारने के लिए जलाने की कोशिश की है, मैं थाने में हूं। खुशबीर पूछता है क्या। यह बात वह परिवार को बताता है। तेजो सत्ती को गले लगाती है और कहती है कि फतेह ने मुझे मारने की कोशिश की, मैंने उसे देखा। रुपी कहते हैं शांत हो जाओ। सत्ती कहती है कि तुम गलत हो, उसने तुम्हारे लिए बहुत कुछ किया है, उसने परिवार से लड़ाई की और तुम्हारे लिए घर छोड़ दिया। फतेह लॉकअप में है और तेजो के बारे में सोचता है।

तेजो कहती है नहीं, मैंने उसे कई बार साथ देखा है, हम जानते हैं कि फतेह हमेशा से जैस्मीन से प्यार करता है, मुझे कोई समस्या नहीं थी, मैं अपने जीवन में आगे बढ़ गई थी। मैंने उसे हमेशा माफ किया था। उन्होंने मेरे बच्चे को मार डाला।

रुपी और सत्ती चौंक जाते हैं। तेजो कहती है कि उन्होंने मेरे बच्चे को मार डाला, मैं गर्भवती थी। गुरप्रीत, सिमरन और माही अंदर आते हैं। तेजो कहती है कि मेरे गर्भ में फतेह का बच्चा था। जैस्मीन और फतेह ने मेरे बच्चे को मार डाला, मैं फतेह को कभी माफ नहीं करूंगी। मुझे उससे नफरत है। सत्ती तेजो को गले लगाती है।

गुरप्रीत पूछता है कि तुम क्या कह रही हो। तेजो कहती है कि मैं सच कह रही हूं, मैं गर्भवती थी, उन दोनों ने मेरे बच्चे को मार डाला। यह कहकर तेजो बेहोश हो जाती है।

वे सब चिंता करते हैं। माही डॉक्टर को बुलाने जाती है। जैस्मीन घर आती है। बेबे पूछती है कि क्या तुम ठीक हो। जैस्मीन पूछती हैं कि क्या डैड ने फोन किया था, क्या उन्होंने बताया कि तेजो कैसी है। बेबे कहती है कि तेजो ठीक हो गई, उसकी याददाश्त वापस आ गई। जैस्मीन हैरान रह जाती है। बेबे कहती हैं कि पता नहीं वह उसी गोदाम में कैसे पहुंची।

जहां आग की घटना हुई थी, वहां फिर से आग लग गई, उसे झटका लगा और बेहोश हो गई, जब उसे होश आया, तो वह ठीक थी, उसकी याददाश्त वापस आ गई। जैस्मीन कहती है सच, भगवान का शुक्र है। बेबे कहती है कि रुपी ने मुझे बताया, उन्होंने कहा कि कुछ समस्या है। जैस्मीन पूछती है कि क्या उसने उन्हें बताया कि मैंने आग लगा दी थी।

अस्पताल में तेजो को देखकर डॉक्टर सबको बताता है कि वह ठीक है। ज्यादा परिश्रम के कारण बेहोश हो गई। सत्ती कहती है कि हमें नहीं पता था कि वह गर्भवती थी, जब वह गर्भ में एक बच्चे के साथ आग में जल रही थी, तो उसने अपने बच्चे के बारे में पूछा जब उसे होश आया। एक माँ यह सब कैसे बर्दाश्त कर सकती है। गुरप्रीत पूछता है कि मुझसे ज्यादा बदकिस्मत कौन होगा।

फतेह लॉकअप से बाहर आता है। वह खुशबीर को गले लगाता है और कहता है कि मैं ठीक हूं, तुमने मुझे इतनी जल्दी कैसे मुक्त करा लिया। खुशबीर कहता है कि आपने कुछ नहीं किया, मामले की जांच पहले ही हो चुकी थी, अंगद ने भी अपना अपराध स्वीकार कर लिया था।

फतेह कहता हैं मैं तेजो को समझाऊंगा। खुशबीर कहता हैं कि आपका रिश्ता मजबूत है। फतेह तेजो को समझाने आता है। इधर लवली ने जैस्मीन को आराम करने के लिए कहा। जैस्मीन कहती है कि तेजो शायद कुछ समस्याओं का सामना कर रही है, मुझे उसके साथ होना चाहिए, मैं उसे देखने जा रही हूं।

फतेह वहाँ आता है। रुपी उसे रोकती है। जैस्मीन रोती है। लवली पूछती है कि क्या हुआ। जैस्मीन बताती है कि तेजो को लगता है कि मैंने उसे मारने की कोशिश की है, वह मुझे बहुत गलत समझती है। हरमन उसे सांत्वना देता है। जैस्मीन कहती है कि बस रुपी और सत्ती के पास जाओ, मेरी चिंता मत करो, मुझे बताओ कि तेजो कैसी है। हरमन और लवली चले जाते हैं।

रूपी पूछती है कि क्या आप तेजो की गर्भावस्था के बारे में जानते हैं, आपने किसी को बताने के बारे में नहीं सोचा। फतेह तान्या के शब्दों को याद करता है। फतेह कहता है कि जैस्मीन और मुझे यह लंदन में तान्या से पता चला, फिर अमरीक ने हमें छोड़ दिया। मैं तुम्हारा दर्द नहीं बढ़ाना चाहता था, इसलिए मैंने नहीं कहा। सत्ती कहती है कि हमें यह जानने का अधिकार था।

फतेह कहता है कि एक बच्चे के नुकसान के बारे में कहना आसान नहीं है, मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सका। फिर अमरीक ने हमें छोड़ दिया, मुझे पता था कि आप सभी हमें कभी बर्दाश्त नहीं कर सकते। मेरा फैसला गलत था, मुझे तेजो को सच बताना होगा। रूपी कहती है कि उसे याद नहीं है कि आप उसके पति हैं, इस घटना ने हमारी तेजो को लौटा दिया, लेकिन आखिरी घटना ने उसके दिल में जहर भर दिया। आपको इसे सहन करना होगा, उसे बस इतना याद है कि आप और जैस्मीन उसे मारना चाहते थे।

इसे भी पढ़ें : तेजो को आग के बीच धकेल देगी जैस्मीन ! फतेह को पाने के लिए रचेगी नई साजिश

फतेह सोचता है कि क्या जैस्मीन ने यह सब किया। फतेह जैस्मीन से मिलने घर आता है। वह उसका हाथ पकड़कर कार में ले जाता है। वह चिंता करती है। अस्पताल में डॉक्टर बताता है कि तेजो को नींद की दवा दी गई है, वह ठीक है, आप उसे घर ले जा सकते हैं, उसे पुरानी बातें याद दिलाने की कोशिश करें, उस पर दबाव न डालें। जैस्मीन फतेह से पूछती है कि हम कहाँ जा रहे हैं।

वह फतेह को शांति से गाड़ी चलाने के लिए कहती है। वह कहती है कि मुझे अब डर लग रहा है, मुझे कुछ बताओ, मैं गर्भवती हूं, धीमी गति से गाड़ी चलाओ, कार रोको, मुझे नीचे उतरना है।

गुरप्रीत कहता है कि मैंने फतेह और तेजो के साथ गलत किया है, मुझे माफ कर दो। रुपी कहती है कि तेजो बच गई, लेकिन यह फतेह और उसके रिश्ते की असली परीक्षा है। फतेह जैस्मीन को गोदाम में लाता है। वहां आग जलाता है। ये देखकर जैस्मीन चौंक जाती है।

तेजो को आग के बीच धकेल देगी जैस्मीन ! फतेह को पाने के लिए रचेगी नई साजिश

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter