तेजो को आग के बीच धकेल देगी जैस्मीन ! फतेह को पाने के लिए रचेगी नई साजिश

उड़रियां : एपिसोड की शुरुआत सत्ती और तेजो द्वारा सब्जियां काटने से होती है। जैस्मीन सोचती है कि माँ हमेशा तेजो के साथ है, मुझे उसे बाहर भेजना होगा। लवली कहती है कि मैं कपड़े सुखाकर आऊंगी। जैस्मीन लवली के पीछे जाती है। सत्ती कहती है कि हम रोटी बनाते हैं। बेबे रूपी को देखने के लिए कहती है। तेजो को लगता है कि वह शादीशुदा है, उसे जिम्मेदारी समझ आ रही है। तेजो रोटी बनाती है। जैस्मीन लवली को काम में मदद करती है।

जैस्मीन कहती है कि रुपी और सत्ती आज गुरुद्वारा नहीं जा सके, वे तेजो की देखभाल में व्यस्त हैं। तेजो, सत्ती के फोन से फतेह को फोन करती है और उसे जल्द घर आने के लिए कहती हैं। वह बताती है कि तेजो ने उसके लिए खाना बनाया है। सत्ती कहती है चिंता मत करो, मैं उसके साथ हूँ, उसने सारा खाना खुद बनाया है। फतेह बहुत अच्छा कहता है।

वह कहता मैं उसके लिए शगुन लाऊंगा। तेजो खुश हो जाती है। उसे लगता है कि उसके घर में शिफ्ट होने का फैसला सही था। लवली पूछती है कि मैं क्या कर सकता हूं। जैस्मीन कहती हैं कि मम्मी और पापा से गुरुद्वारा जाने का अनुरोध करें। लवली कहती है हाँ। हरमन रूपी को गुरुद्वारा जाने और प्रार्थना करने के लिए कहता है, जैसे वे हर साल जाते हैं।

रुपी कहती है तेजो का ख्याल रखना है। रुपी और सत्ती चले जाते हैं। वह कहती है कि मैं फतेह को संदेश दूंगी और उसे जल्द ही घर आने के लिए कहूंगी। जैस्मिन उन्हें अपने बच्चे के लिए प्रार्थना करने के लिए कहती है कि यश उसके लिए एक सही लड़का है। वह रुपी को गले लगाती है और उसका फोन ले लेती है। वह मैसेज करती है और डिलीट भी करती है। रुपी और सत्ती चले जाते हैं। जैस्मीन कहती हैं कि 8 में से 5 लोग बचे हैं।

जैस्मीन तेजो को बेबे से बात करते हुए देखती है। लवली बेबे और हरमन के लिए लस्सी लेती है। हरमन का फोन आता है। जैस्मीन सोचती है कि बस बेबे और लवली यहाँ हैं। लवली कहती है कि मैं अभी जाकर कपड़े सुखाऊंगी। वह जैस्मीन से तेजो की देखभाल करने के लिए कहती है। जैस्मीन को लगता है कि बस बेबे बची है। फतेह, तेजो के लिए जलेबी लेने की सोचता है।

वह कुछ जलेबी खरीदता है। जैस्मीन कहती है कि बच्चा तेजो के साथ खेलना चाहता है। बेबे कहती है कि मुझे नींद आ रही है, मैं तुम दोनों को खेलते हुए देखूंगी। फतेह फूल खरीदता है। जैस्मीन और तेजो कैरम खेलते हैं। बेबे वहीं लेट जाती है और उन्हें देखकर मुस्कुराती है। वह सोती है। जैस्मीन सोचती है कि अब ड्रामा शुरू होगा। वह पेट दर्द का बहाना कर रोती है।

तेजो पूछती है कि क्या हुआ। जैस्मीन उससे मदद के लिए कहती है। तेजो कहती है हां, लेकिन मैं क्या करूं। जैस्मीन कहती हैं मुझे जल्दी अस्पताल ले चलो। तेजो कहती है ठीक है। बेबे सो रही है, मैं बच्चे को कुछ नहीं होने दूंगी। वह जैस्मीन को अपने साथ ऑटो रिक्शा में ले जाती है। फतेह गुरुद्वारे के बाहर रुपी और सत्ती को देखता है। वह उनके पास जाता है।

फतेह उनसे कहता है तुम दोनों यहाँ हो तो तेजो कहाँ है। रुपी कहती है कि वह घर पर है, चिंता मत करो। फतेह पूछता है कि क्या जैस्मीन घर पर है। सत्ती कहती है हाँ, चिंता मत करो, वह उसकी अच्छी तरह से देखभाल करती है। फतेह कहता है कि आपको तेजो को जैस्मीन के साथ नहीं छोड़ना चाहिए था, मुझे अजीब लग रहा है। वे घर के लिए निकलते हैं।

जैस्मीन कहती हैं कि ड्राइवर से हमें अस्पताल ले जाने के लिए कहे। तेजो कहती है कि बच्चे को कुछ नहीं होगा। वह ड्राइवर को अस्पताल दिखाती है। ड्राइवर दूसरा मोड़ लेता है। जैस्मीन कहती हैं कि मेरा क्लीनिक आगे है, मैं वहां जाऊंगी। फतेह दौड़ता हुआ घर आता है और तेजो चिल्लाता है। वह तेजो को ढूंढ़ने की कोशिश करता है।

रुपी और सत्ती घर आते हैं और चिल्लाते हैं। फतेह अपने कमरे में तेजो को ढूंढता है। सत्ती पूछती है कि तेजो और जैस्मीन कहाँ हैं। लवली कहती है कि वे यहां खेल रहे थे। फतेह कहता है कि जैस्मीन जानबूझकर तेजो को बाहर ले जाती। वह बाहर दौड़ता है। जैस्मीन तेजो को पुराने गोदाम में लाती है। तेजो कहती है कि यहां कोई अस्पताल नहीं है।

जैस्मीन कहती है कि मेरा क्लीनिक अंदर है, आओ। वह तेजो को अंदर ले जाती है। तेजो उसे देखती है और आग की घटना को याद करता है। वह पूछती है कि हम कहां आ गए, यहां कोई क्लीनिक नहीं है। जैस्मीन कहती है कि डॉक्टर यहाँ है, वह तुम्हें ठीक कर देगा। तेजो कहती हैं मैं ठीक हूँ। जैस्मीन कहती है कि तुम ठीक नहीं हो, डॉक्टर तुम्हें ठीक कर देगा।

तेजो कहती है कि तुम बुरी हो, मुझे छोड़ दो। जैस्मीन और उसके किराए के गुंडे तेजो को रोकते हैं। जैस्मीन अग्निशामक लाती है। तेजो आग देखती है और डर जाती है। फतेह एक आदमी से जैस्मीन और तेजो के बारे में पूछता है। वह आदमी कहता है कि वे उस तरफ एक ऑटो में गए हैं।

इसे भी पढ़ें : उड़रियां : फतेह और तेजो के घर को तोड़ने की कोशिश, जैस्मीन रचेगी ये बड़ा खेल !

जैस्मीन आग जलाती है। तेजो चिल्लाती है और वापस आ जाती है। जैस्मीन पूछती है कि क्या हुआ, क्या आपको डर लगता है, आपने सोचा था कि आप मुझसे फतेह छीन लेंगे, कभी नहीं, वह हमेशा मेरा रहेगा।

जैस्मीन उसे डांटती है और आग उसकी ओर फेंक देती है। तेजो मदद के लिए चिल्लाती है। जैस्मिन उसे दूर से देखती है। तेजो अपना सिर पकड़ती है और अतीत को याद करती है। वह नीचे गिरती है। जैस्मीन सोचती है कि ये झटका ही काफी है। अब तुम्हें पागलखाने में जाने से कोई नहीं रोक सकता, फतेह मेरा होगा। वह चल देती है।

उड़रियां : फतेह और तेजो के घर को तोड़ने की कोशिश, जैस्मीन रचेगी ये बड़ा खेल !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter