उड़रियां : फतेह और तेजो के घर को तोड़ने की कोशिश, जैस्मीन रचेगी ये बड़ा खेल !

उड़रियां : एपिसोड तेजो से शुरू होता है जो सत्ती के कॉल का जवाब देती है। सत्ती पूछती है कि तुम कैसी हो। तेजो कहती है, फतेह और मैं अपना नया घर पेंट कर रहे हैं। सत्ती पूछती है क्या। तेजो कहती है हमारा छोटा सा प्यारा सा घर। फतेह कहता हैं तेजो सही है, मैंने अपना घर छोड़ दिया है। वे चिंता करती है। जैस्मीन यह सुनती है।

फतेह कहता है कि हम एक अलग घर में रहेंगे। जैस्मीन कहती है कि ऐसा हुआ, यह बहुत अच्छा है। रुपी कहती हैं कि यह गलत है, फतेह अकेले कैसे प्रबंध करेंगे। फतेह कहता है चिंता मत करो, मैं तेजो के साथ हूं, मैं उसकी देखभाल करूंगा, मैं आपको बाद में फोन करूंगा। जैस्मीन निकल जाती है। सत्ती कहती है कि फतेह अकेले सब कुछ कैसे संभालेगा।

तेजो नाचती है और शरारत करती है। फतेह उसे रोकता है। वे एक नेमप्लेट बनाते हैं, फतेजो का घर। वह खुशी से उछलती है। वे वापस खाट पर गिर जाते हैं। फतेह खाना बनाता है। तेजो आटे में बहुत पानी मिला देती है। फतेह हंसता है। इधर गुरप्रीत सोचता है कि फतेह भूखा होगा। सिमरन कहती है कि तेजो भी भूखी होगा, उसे बाहर का खाना भी नहीं मिल सकता है, फतेह कैसे मैनेज करेगा, मैं बूजो को बुलाऊंगी। गुरप्रीत ने फतेह की चुनौती को याद किया। वह रोता है और कहता है कि मैंने क्या किया, मैंने अपने बेटे के लिए मुसीबतें खड़ी कर दीं। निम्मो कहती है कि कमजोर मत पड़ो, उसकी ज़रूरतें उसे वापस लाएंगी।

जैस्मीन किसी क्लब में आती है। वह सोचती है कि यश ने मुझे यहां बुलाया है, लेकिन वह कहां है। वह मंच पर एक आदमी को तारीफिन गाना गाते हुए देखती है। वह जैस्मीन के सामने आकर नाचने लगता है। वह हंसती है। हर कोई ताली बजाता है। वह यश कहती है। वह कहता है हां, यश बाजवा।

वह कहता है कि आपसे मिलकर अच्छा लगा, मैं आपको अपना असली रुप दिखाना चाहता था, मैं एक व्यवसायी हूं लेकिन अपना असली पक्ष दिखाना चाहता था, एक बार फिर से पंजाबी रैप करने का मजा? वह कहती है नहीं, असल में मुझे भूख लग रही है। वह कहता है आओ, हम भोजन करेंगे। सत्ती तेजो से मिलने आती है और बोर्ड को देखकर मुस्कुराती है।

तेजो उसे गले लगाती है और कहती है कि यह हमारे सपनों का घर है। सत्ती कहती है कि यह अच्छा है, हम जानते हैं कि फतेह तुम्हारे पास कोई काम नहीं है, इसलिए मुझे खाना मिल गया, हम हर दिन तुम्हारे लिए खाना भेज देंगे। फतेह कहता हैं कोई जरूरत नहीं है, हमें आपके आशीर्वाद की जरूरत है, हमें माँ को अपना प्यार साबित करना है। वह कहती है लेकिन तेजो भूखी है। तेजो कहती है नहीं, मुझे भी भूख नहीं है।

सत्ती कहती है कि तुम इस चुनौती को इतनी बड़ी बात नहीं बनाओ कि यह बाधा बन जाए। तेजो पूछती है कि अब हम क्या खाएंगे। फतेह उसे आने के लिए कहता है। यश कहते हैं कि पंजाबी स्वाद अद्वितीय है।

जैस्मीन कहती हैं, मुझे आशा है कि आप मेरे अतीत के बारे में जानते होंगे। वो कहता है मुझे इतिहास में कभी दिलचस्पी नहीं थी, प्यारी सी मुस्कान है तुम्हारी, मेरे पास तुम्हारे लिए एक छोटा सा तोहफा है। वह कहती है कि कोई जरूरत नहीं है। वह उसे बस इसे देखने के लिए कहता है। वह घड़ी देखती है। वह कहता है कि देखो ताकि तुम हमेशा मुझसे समय पर मिलो।

वह कहती है कि तुम बहुत सुंदर और अमीर हो, तुम्हें कोई भी लड़की आसानी से मिल सकती है, मैं विधवा और गर्भवती भी हूं। वह पूछता है कि क्या गर्भवती महिलाएं अच्छी नहीं होती हैं, और कोई अपनी इच्छा से विधवा नहीं हो जाता है, मुझे अलग लगता है, आपकी मुस्कान आपको सूट करती है, इसे बनाए रखें। इधर फतेह तेजो से कहता हैं कि पहले हम नूडल्स बनाते थे, हम इसे छत पर रखते थे, फिर आपने मुझे भी बनाना सिखाया। तेजो कहती हैं मुझे याद नहीं है।

यश जैस्मीन को घर छोड़ देता है। सत्ती घर आती है। वह जैस्मीन को देखती है। वह जैस्मीन से कहती है कि इस लड़के के बारे में बताया होता तो हम भी उससे मिलते। जैस्मीन कहती है कि उसे मिलने के लिए फोन आया था इसलिए वह चली गई। उस लड़के ने मुझे हीरे जड़ित घड़ी दी, वह सबसे अच्छा है।

सत्ती कहती है कि महंगे उपहार यह प्रमाणित नहीं करते कि वह एक अच्छा लड़का है। जैस्मीन कहती है कि मुझे एक अच्छा लड़का मिला जो प्यार करता है, इन महंगे उपहारों के साथ मेरा मूल्य अब ऊंचा हो जाएगा। सत्ती कहती है मुझे लगता है कि वह फिर से विनाश के रास्ते पर चल रही है। फतेह को तेजो के लिए खाना मिलता है।

उसके पास कॉलेज से फोन आता है। वह उत्तर देता है। आदमी कहता है कि तुम्हारी छुट्टी खत्म हो गई है। फतेह कहते हैं मुझे कुछ समय चाहिए। वह आदमी कहता है सॉरी, कल से आपको ज्वाइन करना है। बूज़ो और सिमरन उनसे मिलने आते हैं। फतेह उन्हें गले लगाता है। सिमरन पूछती है कि यह कब तक चलेगा।

फतेह तेजो को कमल और बिल्लो के साथ खेलने के लिए कहता है। फतेह कहता है कि हम मैनेज कर रहे हैं। वह कहती है कि मैं देख सकती हूं, मुझे पता है कि कॉलेज ने आपको एक अल्टीमेटम दिया है, आप बिना नौकरी के तेजो की देखभाल कैसे करेंगे, बूज़ो और मैं उसकी देखभाल करेंगे, आप कॉलेज जाओ।

फतेह कहता है कि बूज़ो की माँ ठीक नहीं है, उसे तुम्हारी ज़रूरत है, मैंने सत्ती को भी मना कर दिया, मैं तेजो को अकेला नहीं छोड़ सकता। वह कहता है कि मैं एक लड़की को जानता हूं, वह तेजो की देखभाल कर सकती है, मैं उसका नंबर भेजूंगा। वह कहता है कि यह अच्छा होगा, ध्यान रखना। बूज़ो और सिमरन चले जाते हैं।

तीन दिनों के बाद, फतेह लड़की सुनीता का परिचय देता है और उसे तेजो की देखभाल करने के लिए कहता है। सुनीता कहती है कि तेजो मेरी ज़िम्मेदारी है, चिंता मत करो। वह कहता है कि आग मत जलाना, और दरवाजा बंद रखना।

इसे भी पढ़ें : तेजो के लिए फतेह छोड़ देगा घर ! जैस्मीन को उसकी चालकी का मिलेगा करारा जबाब

कोई समस्या हो तो मुझे बुला लेना। सुनीता उसे नौकरी पर जाने के लिए कहती है। फतेह तेजो को फोन देता है और कहता है कि तुम मुझसे कभी भी बात कर सकती हो। जैस्मीन कहती हैं तो वह फतेह और तेजो के सपनों के घर को वो सपने की तरह तोड़ देगी।

तेजो के लिए फतेह छोड़ देगा घर ! जैस्मीन को उसकी चालकी का मिलेगा करारा जबाब

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter