तेजो के लिए फतेह छोड़ देगा घर ! जैस्मीन को उसकी चालकी का मिलेगा करारा जबाब

उड़रियां : एपिसोड की शुरुआत गुरप्रीत के फतेह पर चिल्लाने से होती है। उसे खांसी आने लगती है। फतेह गुरप्रीत को पानी पीने के लिए कहता है। फतेह पूछता है कि तुम इतने चिंतित क्यों हो, जैस्मीन बच्चे को कहीं नहीं ले जाएगी, मैं कुछ करूंगा। जैस्मीन किसी को कॉल करके पूछती हैं कि कल कब उससे मिल सकती हूं? ठीक है शुक्रिया। वह सोचती है कि उसकी बातें सुनकर फतेह परेशान होगा। माही फतेह से पूछती है कि अब आप क्या करेंगे।

फतेह कहता है मुझे नहीं पता। लेकिन मुझे इस समस्या को हल करना है। फतेह जैस्मीन से कहता है कि माँ ने तेजो को स्वीकार नहीं किया, वह तुम्हारे और बच्चे के लिए चिंतित है, मेरे पास आपके लिए एक प्रस्ताव है। मैं चाहता हूं कि आप मुझे अमरीक के बच्चे को अपनाने दें। जैस्मीन पूछती है कि तुम क्या कह रहे हो। फतेह जैस्मीन से कहता है कि तुम शादी करने कनाडा जा रही हो, मैं तुम्हारे लिए खुश हूं।

वह पूछती है कि तुम क्या कह रहे हो। वो कहता है मैं सब कुछ समझता हूं, तुम सोचते हो कि मैं समझ नहीं पाऊंगा। अगर तुम मम्मी को उकसाओगी, तो यह मूर्खता है। मैं तुमसे प्यार करता था लेकिन तुम इस लायक नहीं हो। तेजो की ये हालत तुम्हारी वजह से हुई।

अब दुनिया की कोई ताकत हमें अलग नहीं कर सकती। तुम जाकर किसी से भी शादी कर लो, एक बात याद रखना, तुम्हारे पास विर्क परिवार का वारिस है, मैं इस बच्चे को गोद लूंगा। जैस्मीन कहती है कि कानून एक बच्चे को माँ से दूर नहीं करेगा। फतेह कहता है कि जब कानून को पता चलेगा कि मां तुम्हारे जैसी है, तो वह बच्चे को अलग कर देगी। वह उसे डांटती है।

वह कहता है कि तुम एक बच्चे को जन्म देने जा रहे हो, बच्चे को सब कुछ देना पड़ता है, तुम्हारे पास बच्चे को देने के लिए कुछ नहीं है, बस चालाकी है। तुमने मुझसे शादी करने के लिए बच्चे का इस्तेमाल किया। अमरीक इस बच्चे का जैविक पिता है। अदालत हमको बच्चा जरुर देगी। फतेह की बात सुनकर जैस्मीन सोचती है कि मैं इतनी जल्दी हार नहीं मानूंगी।

गुरप्रीत कहता है कि तुमने एक पागल लड़की से शादी की। मुझे इस घर में वारिस चाहिए। फतेह कहता है कि मैं जैस्मीन से शादी करने के बारे में नहीं सोच सकता, अगर तुम जिद करोगे तो मैं तेजो को लेकर इस घर को छोड़ दूंगा, तेजो मेरी जिंदगी है। तेजो कठपुतलियों से बात करता है और फतेह की तारीफ करती है। फतेह आता है और अपना बैग पैक करता है। वह कहता है कि हम नए घर में जा रहे हैं, आओ। तेजो उसके साथ चल देती है।

माही और सभी फतेह को रोकने की कोशिश करते हैं। गुरप्रीत ने फतेह को डांटा। गुरप्रीत कहता है कि तुमने अपने प्यार को देखा, अपनी माँ को नहीं। वह कहता है कि तुम मेरे लिए सबसे छोटा हो, तुमने मुझे अपनी जिम्मेदारी निभाना सिखाया, तुम मुझे मेरी जिम्मेदारी निभाने से क्यों रोक रहे हो, जब मेरी शादी को कानूनी नहीं माना जाता है तो मैं यहां कैसे रह सकता हूं। फतेह खुशबीर से उसे अनुमति देने के लिए कहता है।

गुरप्रीत खुशबीर से फतेह को रोकने के लिए कहता है। खुशबीर फतेह और तेजो को आशीर्वाद देती है। वह फतेह को जाकर अपना दायित्व निभाने को कहता है। गुरप्रीत रोता है। निम्मो उसे पकड़ लेती है और उसे खुद को संभालने के लिए कहती है। वह कहती है कि फतेह एक दिन रोते हुए खुद वापस आएगा।

फतेह और तेजो रास्ते में जाते हैं। वह सोचता है सॉरी मम्मी, मैं लाचार हूं, मुझे पता है कि तुम एक दिन मेरे प्यार को समझोगे। तेजो उससे पूछती है कि क्या तुम रो रहे हो। वो कहता हैं दर्द होता है जब हम अपनों से दूर होते हैं। तुम मुस्कुरा दोगी तो मेरा दर्द कम हो जाएगा। वह हंसती है। बूज़ो जगह दिखाता है और पूछता है कि क्या तुम यहाँ रह सकते हो, मैंने खाने की व्यवस्था कर दी है। फतेह कहता है मैं संभाल लूंगा।

एक इंडक्शन चूल्हा ले आओ, तेजो आग से डरती है। फतेह उसे पैसे देता है। वह कहता है कि मैंने मां की चुनौती स्वीकार कर ली है, मैं खुद तेजो की देखभाल करूंगा, यह पैसे ले लो। तेजो आती है। फतेह उसे रोकता है। फतेह को एक गिलास चावल मिलते है।

इसे भी पढ़ें : तेजो और फतेह की शादी तोड़ेगी जैस्मीन ! चलेगी बड़ी चाल, गुरुप्रीत को बनाएगी मोहरा

वह पूछती है कि हमारे पैरों के निशान के लिए लाल रंग का पानी कहां है। फतेह को पाउडर मिलता है वह उसे डाल देता है। वे दोनों अंदर जाते हैं। फतेह फिसल जाता है। तेजो कहती है कि हमारा घर सुंदर है, यह हमारे सपनों का घर है। वह प्रार्थना करता है कि उसे उसकी याददाश्त जल्दी वापिस मिल जाए। जैस्मीन का फोन आता है। वह कहती है ठीक है, मैं यश से मिलूंगी।

जैस्मीन फतेह के शब्दों को याद करती है। वह कहती है कि तुम मेरे हो कभी तेजो के नहीं हो सकते। फतेह और तेजो घर की सफाई करते हैं। वे दीवारों को रंगते हैं। तेजो मुस्कुराती है। वह काम में उसकी मदद करती है।

तेजो और फतेह की शादी तोड़ेगी जैस्मीन ! चलेगी बड़ी चाल, गुरुप्रीत को बनाएगी मोहरा

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter