‘उड़रियां’ टीवी शो में आएगा बूम, जैस्मीन का ड्रामा हुआ कामयाब, सिमरन की लौटेगी बारात

मुंबई : ‘उड़रियां’ टीवी शो में नया रोमांच लेकर कहानी में ऐसा मोड़ आने वाला है जो दर्शकों को सस्पेंस में डूबा देगा। शो में जैस्मीन अपनी सच्चाई खुलने से रोकने के लिए तेजो और फतेह को हर तरह से रोकने की कोशिश में लगी है। वहीं तेजो की नजर जैस्मीन की हर चाल पर लगी हुई है।

वह फतेह के साथ मिलकर किसी तरह जैस्मीन की सच्चाई सबके सामने लाने की कोशिश में जुटी हुई नजर आएगी। इधर जैस्मीन भी ऐसा कुछ करेगी कि परिवार में सभी चौंक जाएंगे। वह परिवार के लोगों का भरोसा जीतने के लिए एक नया ड्रामा करने वाली है। कहानी में दोनों ओर से की जा रही कोशिशें शो को मजेदार बनाने वाली हैं।

जैस्मीन खुद के बदलने का दिलाएगी भरोसा

शो में सबसे मजेदार होगा जैस्मीन का यह कहना कि वह अब बदल चुकी है और पूरी तरह परिवार व अमरीक के बारे में सोचती है। वह ऐसा कुछ करेगी ताकि परिवार के लोगों को भी लगे कि वह बदल चुकी है।

लेकिन उसकी सारी कोशिशें तब बेकार हो जाएंगी जब फतेह तेजो से कह देगा कि कुछ भी हो जाए जैस्मीन अपनी आदतों को कभी नहीं बदल सकती और वह सच्चाई से बचने के लिए यह सब कुछ कर रही है।

मंदिर में होगा ड्रामा

शादी के दौरान मंदिर में भी ड्रामा होगा जैस्मिन अपने दोस्तों के साथ डांस करती हुई आती है। वह कहती है कि मैं प्रार्थना करने के लिए मंदिर गई थी, मुझे सिमरन की रस्म याद नहीं आ रही है, सिमरन को आज इस पानी से स्नान करना है। वह सभी को डांस करवाती हैं। वह तेजो से पूछती है कि क्या आप आज पानी की जांच नहीं करेंगी।

तेजो को एक माँ लिखी हुई चाबी मिलती है और उसे लगता है कि यह स्वर्ण की है। वह स्वर्ण को बुलाती है। स्वर्ण कहती हैं कि हाँ, यह मेरी है, नकुल 12 साल की थी, वह मेरे लिए यह लेकर आई थी। एक माँ अपने बच्चों को कभी नहीं भूल सकती, काश तुम जल्द ही शादी कर लो और जल्द ही माँ बन जाओ, वह तेजो को चाबी का गुच्छा रखने को कहेगी।

सिमरन के नाजायज बेटे का राज आएगा सामने

पंडित जयमाला के लिए दुल्हन लाने के लिए कहता हैं। जैस्मीन ने फतेह को जाने के लिए कहा। वह किसी को बुलाती है और पूछती है कि तुम कहाँ हो। सिमरन सबको मिलती है। तभी एक आदमी आता है और खुशबीर को बधाई देता है। खुशबीर कहेगा कि मैंने तुम्हें पहचाना नहीं।

वह आदमी कहता है कि मैं राजकुमार हूं, नया मजिस्ट्रेट, मुझे यहां शादी के पंजीकरण के लिए बुलाया गया है। बूजो के पिता कहते हैं कि हम पंजीकरण नहीं कराना चाहते हैं, शादी रस्मों से हो रही है।

इसे भी पढ़ें : Udaariyaan 23 February 2022 Written Update in Hindi : जैस्मीन ने अपनी योजना को अंजाम दिया !

आदमी आवेदन दिखाता है। जैस्मीन कहती है कि शायद बूजो सिमरन को विदेश ले जाना चाहता है, इसलिए उसने पंजीकरण के लिए उसे बुलाया होगा ताकि आसानी से वीजा मिल जाएगा। खुशबीर कहता है कि उन्होंने अच्छा सोचा होगा, हमें कानूनी चीजों के लिए पंजीकरण प्रमाण पत्र की आवश्यकता होगी।

फतेह, तेजो मजिस्ट्रेट को राेकेंगे

फतेह कहता है मुझे लगता है कि कुछ गलत है। तेजो कहती हैं हां, जैस्मीन ने ऐसा किया। वह जानती है कि सिमरन का अतीत सामने आएगा, हमें मजिस्ट्रेट से बात करनी होगी। है। फतेह कहता है कि वरमाला हो रही है। जैस्मीन कहती है कि वह इंतजार करेगी। आदमी कहता है सॉरी, मैं इंतजार नहीं कर सकता।

तेजो कहती हैं जयमाला की प्रतीक्षा करें। आदमी ठीक कहता है। जैस्मीन सोचती है कि इस बार, मैंने तुम्हारे भीतर के जग्गा जासूसों का इस्तेमाल किया है। वह फतेह और तेजो को आने के लिए कहती है। जैस्मीन उन्हें सिमरन उठाने के लिए कहती है। तेजो उस आदमी को अपने साथ आने के लिए कहती है।

Watch : Udaariyaan 23 February 2022 Written Update in Hindi

सिमरन और बूज़ो ने माला का आदान-प्रदान किया। सब ताली बजाते हैं। तेजो कहती है कि खुशबीर ने आपको नहीं पहचाना। आदमी पहचान पत्र दिखाता है। वह उसे सिमरन का तलाक प्रमाणपत्र देने के लिए कहता है। वह सोचती है कि जैस्मीन सिमरन की शादी नहीं होने का खुलासा करके सब कुछ बर्बाद करना चाहती है।

रुक जाएगी सिमरन की शादी

तेजो कहती हैं सिमरन की शादी नहीं हुई थी, तो उसे तलाक का प्रमाण पत्र कैसे मिलेगा। वह आदमी कहता है कि उसका एक बेटा है लेकिन …। बूज़ो के पिता उनकी बात सुन लेते हैं। आदमी कहता है कि इसका मतलब है कि बच्चे का जन्म विवाह से पहले हुआ है। तेजो कहते हैं हां, लेकिन मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि किसी को भी यह न बताएं।

बूज़ो के पिता यह सुनते हैं और तेजो पर चिल्लाते हैं। वह डांटता है और कहता है कि बच्चे को नाजायज कहा जाएगा। जैस्मीन कहती है बूम, धमाका हुआ, मैंने तुम्हारी बहन की किस्मत बदल दी। बूजो के पिता का कहना है कि यह शादी नहीं होगी।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter